मेरे पिल्ला fleas вїquг है © मुझे करना चाहिए?

पिल्ला के पास बहुत सारे fleas हैं इसलिए मैं जानना चाहता हूं कि उनसे कैसे छुटकारा पाना है क्योंकि उसके पास अभी भी टीके नहीं हैं। और मुझे पता है कि आप स्नान नहीं कर सकते क्योंकि आपके पास गीले होने की सुरक्षा नहीं है। मुझे चिंता है क्योंकि estГЎ बहुत छोटे और पहले से ही तो podrГa पिस्सू कृपया मेरी मदद करो, क्योंकि मैं पहले से ही मैन्युअल रूप से कुछ ले लिया है लेकिन यह बहुत तकलीफ है, क्योंकि कुत्ते की त्वचा के लिए चिपके हुए और jalГЎndole pelito चोट कर सकते हैं।

© quГ © sГ कि विरोधी पिस्सू सभी अपनी उम्र और घर उपचार के लिए बहुत मजबूत हैं पिल्ला फिर वहाँ sГ © quГ © mГЎs करना ar ± baГ करने के लिए है के रूप में sГ © ऐसा नहीं। क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं? मैं वास्तव में चिंतित हूं कि कुत्ता fleas के काटने से बीमार हो जाता है। वह बहुत चिक्विटिका है निश्चित रूप से माँ वह थी जो उसके साथ fleas हुआ था, तो मैं उन्हें उससे दूर ले जाना चाहता हूं क्योंकि वह बहुत खरोंच करती है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • कॉकर स्पैनियल

आयु:

  • 1 महीने



नतालिया

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जब तक वह खून नहीं करता तब तक मेरा कुत्ता खुद को खरोंच करता हैजब तक वह खून नहीं करता तब तक मेरा कुत्ता खुद को खरोंच करता है
कोकर कुत्ता मुझे fleas लाता है और मैं उसे घरेलू उपचार के साथ इलाज करते हैंकोकर कुत्ता मुझे fleas लाता है और मैं उसे घरेलू उपचार के साथ इलाज करते हैं
कुत्ते के पास fleas вїcгіmo मैं निश्चित रूप से उन्हें हटा सकते हैं?कुत्ते के पास fleas вїcгіmo मैं निश्चित रूप से उन्हें हटा सकते हैं?
मेरे कुत्ते के पास fleas और ticks हैमेरे कुत्ते के पास fleas और ticks है
मेरे पिल्ला fleas हैमेरे पिल्ला fleas है
Fleas के साथ छोटी दौड़ के पारFleas के साथ छोटी दौड़ के पार
पूडल में fleas का उपद्रवपूडल में fleas का उपद्रव
अपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसेअपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
एक बिल्ली को उसके गुदा से सफेद कीड़े मिलते हैं और fleas हैएक बिल्ली को उसके गुदा से सफेद कीड़े मिलते हैं और fleas है
Fleas के साथ बिल्लियों पिल्लेFleas के साथ बिल्लियों पिल्ले
» » मेरे पिल्ला fleas вїquг है © मुझे करना चाहिए?
© 2022 TonMobis.com