मेरा कुत्ता परेशान हो गया

मेरा कुत्ता एक प्रकार का रंग तंत्रिका sГntomas नहीं दिखा दिया केवल श्वसन और जठरांत्र cutГЎneos मेरे सवाल ningГєn कठिन sГntoma 1 महीने नहीं रह गया है और एक प्रकार का रंग के साथ एक आधा मैं अगर पहले से ही ठीक हो या नहीं पता नहीं है।

अब मेरे सवाल यह इससे पहले कि आप देना एक प्रकार का रंग लागू किया जाता है quГntuple और व्यथा aГєn मैं योजना अगर मैं योजना को पूरा करने के vacunГЎndola जारी रखने के लिए है या नहीं रह कुछ भी आवेदन करना होगा vacunaciГіn मेरे सवाल संबोधित किया जाता है पूरा करने की आवश्यकता टीके है?




मेरे podrГas कृपया मदद वह tenГa व्यथा जाँच करने के लिए परीक्षण के लिए लागू किया है या नहीं और अगर अब मेरे डॉक्टर को दूर है को प्रभावी ढंग से पता नहीं tenГa ने कहा कि किसी भी समय आप volvГa देने के लिए और नहीं verГdico कैसे यह है कि अगर कोई मुझे लगता है मैं सबसे अच्छा भोजन मैं और एक प्रकार का रंग के लिए amoxicillin उपचार एक decongestant और एक दवा noraver homeopГЎtico alemГЎn inmul-वी कहा जाता है कहा जाता है दे रहा था खरीदने लिया है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • कर्कश।

आयु:

  • 4 महीने

लुइस डैनियल रोमेरो ग्वेरेरो

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे पिल्ला ने सड़क पर एक मृत पक्षी खा लियामेरे पिल्ला ने सड़क पर एक मृत पक्षी खा लिया
मेरे कुत्ते को लीशमैनियासिस के लिए परीक्षण किया गया था और सकारात्मक परीक्षण किया गया थामेरे कुत्ते को लीशमैनियासिस के लिए परीक्षण किया गया था और सकारात्मक परीक्षण किया गया था
मेरा कुत्ता चार महीनों पहले परेशान होने से मर गया क्या मैं एक और कुत्ता ला सकता हूं?मेरा कुत्ता चार महीनों पहले परेशान होने से मर गया क्या मैं एक और कुत्ता ला सकता हूं?
मेरे schnauzer पिल्ला ticks हैमेरे schnauzer पिल्ला ticks है
तीन महीने के पिल्ला के लिए उचित टीका क्या हैं?तीन महीने के पिल्ला के लिए उचित टीका क्या हैं?
गुलाबी दस्त के साथ माल्टीज़गुलाबी दस्त के साथ माल्टीज़
पूडल गुटिता के बहुत सारे क्षेत्र को खरोंच करता हैपूडल गुटिता के बहुत सारे क्षेत्र को खरोंच करता है
पेरिता के दाहिने पैर पर एक टिक हैपेरिता के दाहिने पैर पर एक टिक है
मेरा कुत्ता गर्भवती होने का संकेत क्या है?मेरा कुत्ता गर्भवती होने का संकेत क्या है?
मेरे कुत्ते को परेशान है मैं कैसे बता सकता हूं कि यह कौन सा चरण है?मेरे कुत्ते को परेशान है मैं कैसे बता सकता हूं कि यह कौन सा चरण है?
» » मेरा कुत्ता परेशान हो गया
© 2022 TonMobis.com