ग्रेट डेंजर में अंधेरा है और अंधेरा है

मेरे कुत्ते ने उल्टी होने शुरू कर दिया जो सहन करता है कि हम उसे पशु चिकित्सक के पास ले जाएंगे और उसने कहा था कि यह था। दिनों के पारित होने के साथ उनका पेट अधिक खराब हो गया और उन्होंने हमें बताया कि यह परवोविरज़ था जिसे हमने इलाज किया था और इसे बनाया गया था।
TardГі volviГі एक सप्ताह और बुरे इस समय हम पशु चिकित्सक बदल सकते हैं और हमें बताया tenГa व्यथा लेकिन अजीब बात यह है कि यह बहुत गंभीर पशु चिकित्सक उसकी दवा लागू होगी नहीं किया गया है कि कर दिया और कहा कि वह कि पैर quivered ocasionГі।

उनके पास एक हफ्ते है कि हमने उसे पशुचिकित्सा के रूप में बदल दिया और उसने हमें बताया कि उसके लिए लागू दवा पूरी तरह से उसकी सेवा नहीं कर रही थी और उसने एक निर्धारित किया और इससे मुझे वजन बढ़ गया।
लेकिन यह वही रहता है क्योंकि इसमें अभी भी हरा विकार है और है। कई हरी आंखें और उनकी आंखें बहुत लाल थीं और हमें एहसास हुआ कि मैं अपनी दृष्टि खो रहा था और इससे कई गोद आते हैं। मेरा सवाल यह है कि उसकी अंधापन का एक उपाय है। वह पीड़ा से भी पीड़ित है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • ग्रेट डेन्स

आयु:

  • 5 महीने



कार्ला

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक और कुत्ते के काटने से बकवास चिड़ियाघर की आँखेंएक और कुत्ते के काटने से बकवास चिड़ियाघर की आँखें
मेरा कुत्ता चार महीनों पहले परेशान होने से मर गया क्या मैं एक और कुत्ता ला सकता हूं?मेरा कुत्ता चार महीनों पहले परेशान होने से मर गया क्या मैं एक और कुत्ता ला सकता हूं?
मेरा कुत्ता लार गया और नशे की तरह चलता हैमेरा कुत्ता लार गया और नशे की तरह चलता है
एलर्जी प्रतिक्रिया के साथ फॉक्स टेरियर और फिर मनोदशा परिवर्तनएलर्जी प्रतिक्रिया के साथ फॉक्स टेरियर और फिर मनोदशा परिवर्तन
संभव विकार के साथ कुत्तासंभव विकार के साथ कुत्ता
क्या मेरी बिल्ली मशरूम खाएगी?क्या मेरी बिल्ली मशरूम खाएगी?
मेरी बिल्ली का बाघ खराब हो गया हैमेरी बिल्ली का बाघ खराब हो गया है
मेरी बिल्ली ओटिसिस से ठीक नहीं होती हैमेरी बिल्ली ओटिसिस से ठीक नहीं होती है
बिना इलाज के पशु चिकित्सक द्वारा दिन के लिए गाता decagada से पहले ही परामर्श किया गया हैबिना इलाज के पशु चिकित्सक द्वारा दिन के लिए गाता decagada से पहले ही परामर्श किया गया है
Chiguagua vгіmito cafг © अंधेरा लेकिन अब सरसों के रंग की तरह aclargіChiguagua vгіmito cafг © अंधेरा लेकिन अब सरसों के रंग की तरह aclargі
» » ग्रेट डेंजर में अंधेरा है और अंधेरा है
© 2022 TonMobis.com