स्वर्ण खरोंच, बाल और लाली का नुकसान है

मुंह और छाती के नीचे पेट, बगल पर सोने के खरोंच। इन क्षेत्रों और लाली में बाल खोना। उसे योनि और गुदा में लाली भी होती है।
मैंने उसे कई पशु चिकित्सकों के पास ले लिया है लेकिन उसे अभी भी वही समस्याएं हैं। आप, कवक के खिलाफ ओएस ± baГ भेज दिया है मुझे बताया है कि वे पिस्सू के लिए, लेकिन स्थानों पर जहां यह इन कीटों में निवास नहीं करता है में एलर्जी हो सकती है।

उन्होंने मुझे यह भी बताया कि यह श्वास के लिए एलर्जी हो सकती है। वर्तमान में पशुचिकित्सा prednisone निर्धारित करता है जो लक्षणों को शांत कर दिया है लेकिन अभी भी खरोंच और लाल बनी हुई है। इसके अलावा, आप बाहरी ¨ कवक या कवक के लिए मौखिक रूप से एक उपाय देने में सक्षम होंगे।




प्रेडनीसोन मैं कुत्ते के जीवन के बाकी हिस्सों में हर 2 दिनों में 1 टैबलेट लिखता हूं। उसने मुझे बताया कि उन खुराक में यह साबित हुआ है कि इसका बुरा प्रभाव नहीं है।
मैं सराहना करता हूं कि क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं क्योंकि कुत्ता अभी भी खरोंच कर रहा है और मुझे लगता है कि पशु चिकित्सक इलाज नहीं ढूंढ रहा है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • गोल्डन कुत्ता

आयु:

  • 2 साल

अल्फोन्सो गार्सिया

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते के गुदा के पास काले धब्बे हैंमेरे कुत्ते के गुदा के पास काले धब्बे हैं
मेरा कुत्ता लगातार खरोंच करता हैमेरा कुत्ता लगातार खरोंच करता है
मेरे कुत्ते के पास एक प्रकोप है और बहुत खरोंच हैमेरे कुत्ते के पास एक प्रकोप है और बहुत खरोंच है
कुत्ते के पास scabies вїquг है © क्या मैं इसे ठीक करने के लिए कर सकता हूँ?कुत्ते के पास scabies вїquг है © क्या मैं इसे ठीक करने के लिए कर सकता हूँ?
एलर्जी प्रतिक्रिया के साथ फॉक्स टेरियर और फिर मनोदशा परिवर्तनएलर्जी प्रतिक्रिया के साथ फॉक्स टेरियर और फिर मनोदशा परिवर्तन
कुत्ते के शरीर में कई अनाज हैंकुत्ते के शरीर में कई अनाज हैं
मेरे कुत्ते के अलगाव के साथ त्वचा में एलर्जीमेरे कुत्ते के अलगाव के साथ त्वचा में एलर्जी
कॉकर के पास बहुत सारी चीजें होती हैं, भले ही मैं उन्हें एलर्जी दवा देता हूंकॉकर के पास बहुत सारी चीजें होती हैं, भले ही मैं उन्हें एलर्जी दवा देता हूं
पेटू क्षेत्र में बहुत अधिक खरोंच खरोंचपेटू क्षेत्र में बहुत अधिक खरोंच खरोंच
हवाना बिचॉन कुत्ते लगातार खरोंचहवाना बिचॉन कुत्ते लगातार खरोंच
» » स्वर्ण खरोंच, बाल और लाली का नुकसान है
© 2022 TonMobis.com