एलर्जी प्रतिक्रिया के साथ फॉक्स टेरियर और फिर मनोदशा परिवर्तन

मेरे पास हाल ही में 8 महीने का फॉक्स टेरियर है। मेरे संदेह उनके व्यवहार के बारे में हैं, लेकिन मेरा मानना ​​है कि मुझे अपने आप को बेहतर समझने में सक्षम होने के लिए कालक्रम के तथ्यों को विकसित करना होगा।
कुछ हफ्ते पहले उसे एलर्जी प्रतिक्रिया थी और खुद को खरोंच कर रहा था, वह अपने पैरों और पेट को चोट पहुंचा रहा था। हम उसे पशु चिकित्सक के पास ले गए और उसने हमें बताया कि यह घबराहट होने की प्रतिक्रिया थी इसलिए उसने उसे एंटी-भड़काऊ और एंटीबायोटिक के साथ इंजेक्शन दिया।

वह हमेशा के रूप में अच्छी तरह से घर लौट आया, और प्रतिक्रिया शांत हो गया। 3 दिनों में हम लौट आए, क्योंकि पशुचिकित्सा ने हमें नियंत्रण के लिए बताया था। वहां उन्होंने देखा कि एक और प्रतिक्रिया उनके सिर के नीचे आ गई थी। मैं एंटीबायोटिक इंजेक्ट करने के लिए लौट आया और हमें इसे 3 दिनों तक लेने के लिए कहा।
जब वह घर आया, तो उसने जो कुछ किया वह उल्टी थी और यही वह जगह है जहां उसने अपना व्यवहार बदलना शुरू कर दिया। यह अधिक क्षीण है, यह लगभग हिलता नहीं है, यह थरथराता है, यह बिस्तर के नीचे छिपा हुआ है और जब यह निकलता है तो यह एक कोने में छुपाता है।

अपनी एलर्जी प्रतिक्रिया के संबंध में, हालांकि हमने उसकी देखभाल करने की कोशिश की कि वह खरोंच न करे, उसने ऐसा किया और खुद को थोड़ा सा नुकसान पहुंचाया। लेकिन सौभाग्य से वह ठीक होने लगा, हालांकि उसका मूड नहीं बदला।
कल हम उसे एक नए नियंत्रण के लिए पशु चिकित्सक के पास ले गए, उसने उसे बेहतर चोट पहुंचाई, उसने संक्रमण से बचने के लिए अपने बालों को काट दिया और उसे फिर से एंटीबायोटिक दिया।




हालांकि वह समय-समय पर खुद को खरोंच करता है, वह बहुत बेहतर है। लेकिन कम से कम उसका मूड नहीं बदलता है। एकमात्र पल जिसमें वह "फिर से है" वह बाहर जाती है। घर के अंदर आप डरते हैं।
एक तथ्य यह है कि मुझे नहीं पता कि यह महत्व का होगा या नहीं: हम यह ध्यान देना शुरू करते हैं कि यह उसके सिर को बहुत हिलाता है और कंपकंपी (मुझे लगता है) थोड़ा बढ़ा है।
उसे सोने में परेशानी है, क्योंकि वह अपने सिर को हिलाता रहता है और रात छुपा और सतर्क रहता है।

हम नहीं जानते कि क्या करना है और हम बहुत चिंतित हैं क्योंकि, जैसा कि आप जानते हैं, यह एक बहुत ही ऊर्जावान और हंसमुख दौड़ है, और यह व्यवहार परिवर्तन बहुत अचानक था।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • फॉक्स टेरियर

आयु:

  • 8 महीने

जुलिएटा

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
यॉर्कशायर टेरियर सूजन गैंग्लिया हैयॉर्कशायर टेरियर सूजन गैंग्लिया है
फॉक्स टेरियर खत्म हो गया थाफॉक्स टेरियर खत्म हो गया था
फॉक्स टेरियर छुपाता है और shivers हैफॉक्स टेरियर छुपाता है और shivers है
संतुलन के नुकसान के साथ फॉक्स टेरियरसंतुलन के नुकसान के साथ फॉक्स टेरियर
फॉक्स टेरियर कमजोर है, वजन कम करता है और दस्त होता हैफॉक्स टेरियर कमजोर है, वजन कम करता है और दस्त होता है
मेरा कुत्ता दो दिनों तक कांप रहा हैमेरा कुत्ता दो दिनों तक कांप रहा है
एक बिल्ली के हमले के बाद बिल्ली का बच्चा अपने पिछड़े पैर को क्रॉल करता हैएक बिल्ली के हमले के बाद बिल्ली का बच्चा अपने पिछड़े पैर को क्रॉल करता है
बिल्लियों में एलर्जी प्रतिक्रियाएंबिल्लियों में एलर्जी प्रतिक्रियाएं
फॉक्स टेरियर में खरोंच और कवक के लिए नकारात्मक परीक्षण के साथ एलर्जी हैफॉक्स टेरियर में खरोंच और कवक के लिए नकारात्मक परीक्षण के साथ एलर्जी है
पिल्ला सभी त्वचा में एलर्जी प्रतिक्रिया के साथ हैपिल्ला सभी त्वचा में एलर्जी प्रतिक्रिया के साथ है
» » एलर्जी प्रतिक्रिया के साथ फॉक्स टेरियर और फिर मनोदशा परिवर्तन
© 2022 TonMobis.com