मैं अपनी बिल्ली को निर्जलित करना चाहता हूं

मैं मेरी बिल्ली नपुंसक और यदि संभव हो तो मेरी बिल्ली इस मामले में नहीं किया जाना मेरी बिल्ली ± ओएस विशिष्ट तुम्हारी उम्र नहीं है कि सड़क recogГ और मेरी बिल्ली नौ महीनों naciГі में दो वॉलपेपर नहीं है पिछले साल दिसंबर और मैं इसे संचालित करना चाहता हूं।

मेरे पिछले दो चौके 6 महीने पर काम AВ और सब कुछ अच्छी तरह से चला गया, लेकिन संदेह जानना चाहूंगा ने मुझे बताया है कि अगर मैं जबकि aГєn संचालित hots हमेशा के लिए और नहीं asГ रहने अगर यह सच है तो उन agradecerГa सवाल है कि कर सकते हैं है मेरे सवालों का जवाब कितने साल एक बिल्ली यह नसबंदी चाहिए और मैं अपने पहले गर्मी से पारित करने की उम्मीद है? TambiГ © n बधिया करना पर एक बिल्ली एक बिल्ली कोई प्रतिकूल प्रभाव और परिणाम क्या हैं?




क्या गर्भवती बिल्ली को निर्जलित करना संभव है और इस मामले में क्या होता है और यह जानना संभव है कि बिल्ली बाँझ है या नहीं? अगर मेरी पुरुष बिल्ली के साथ अन्य बिल्लियों से बलात्कार किया गया था जो उन्हें सामान्य रूप से ला सकता है, तो मेरी बिल्ली बहुत छोटी थी जब अन्य वयस्क बिल्लियों ने उसके साथ बलात्कार किया, यह बहुत शर्मीली है और पैरों में कुछ समस्याएं हैं।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • महिला।

आयु:

  • 9 महीने

लौरा

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्लियों के लिए सल्फर विषाक्त है?बिल्लियों के लिए सल्फर विषाक्त है?
बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?
मेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa हैमेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa है
बिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थीबिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थी
मेरी बिल्ली खाने के लिए नहीं चाहता है और हार नहीं हैमेरी बिल्ली खाने के लिए नहीं चाहता है और हार नहीं है
एक बिल्ली से दूसरे शहर में अध्ययन करने के लिए मेरी बिल्ली ले लोएक बिल्ली से दूसरे शहर में अध्ययन करने के लिए मेरी बिल्ली ले लो
एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
मेरी बिल्ली गोली के साथ वी विस्फोटक हैमेरी बिल्ली गोली के साथ वी विस्फोटक है
मेरी बिल्ली क्षीण, डर और सो रही हैमेरी बिल्ली क्षीण, डर और सो रही है
मेरी बिल्ली की विफल योजनामेरी बिल्ली की विफल योजना
» » मैं अपनी बिल्ली को निर्जलित करना चाहता हूं
© 2022 TonMobis.com