मेरी बिल्ली के प्राणियों ने उन्हें अन्य जानवरों से बचाया था?

मेरी बिल्ली (3 साल पुराना) गर्भवती थी और आज दोपहर में उसकी जवान थी। समस्या यह है कि जमीन रो रही है पर बाहर उसके घर में उसे बिल्ली के बच्चे के लिए किया था, लेकिन कुछ razГіn habГa एक के लिए और मेरी बिल्ली नर्स को भीतर ही रखते हैं नहीं होता है, asГ मैं बहुत अच्छी तरह से के लिए अपने हाथ धोने के लिए है, तो मेरे हाथ रगड़ना था मेरी बिल्ली के शरीर में (अपनी सुगंध छोड़ने के लिए और मेरा नहीं) और बिल्ली के बच्चे को अपने घर के अंदर ले जाने के लिए ले लो।

बिल्ली का बच्चा जमीन पर लगभग 8 मिनट बाहर था और मेरे कुत्ते ने इसे छीन लिया लेकिन मुझे लगता है कि उसने और कुछ नहीं किया।
अब अपनी बिल्लियों के साथ अकेले मेरी बिल्ली को चलो ताकि उसे इतनी ज्यादा आक्रमण न करें। लेकिन मैं अपने कुत्ते के साथ क्या करता हूं जो बहुत उत्सुक है? मुझे डर है कि मैं अपनी बिल्ली को अपने बिल्ली के घर में डाल दूंगा और उसे जवानों को मार दूंगा।

और बनाने के लिए tambiГ © n मैं एक बिल्ली 8 महीने मुझे लगता है कि बिल्ली के बच्चे का पिता है, और वह भी उत्सुक quizГЎs है घर हो रही करने में सक्षम है और अपने कुत्ते को ВЎPor इस डाल की तरह मेरी बिल्ली और crГas पर हमला कुछ लकड़ी और गत्ता जो मेरे कुत्ते को मेरे बिल्ली के घर में पारित करने में बाधा डालती है।




लेकिन मुझे अपनी बिल्ली के साथ क्या करना चाहिए? मैं इसे अपने कमरे में भोजन और रेत से बंद कर देता हूं, इसलिए यह मेरी बिल्ली पर आक्रमण नहीं करता है? या मैं अपनी सुरक्षा के लिए अपनी बिल्ली के घर को अपने कमरे में ले जाता हूं (और मैं अपनी बिल्ली निकालता हूं)? यहां तक ​​कि अगर मैं गुस्सा हो रहा हूं और अपने कमरे में कहीं भी अपने शावक को ले जाने का जोखिम चलाता हूं।
मेरी बिल्ली एक नई मां होने के लिए अपने युवा को अस्वीकार कर देगी और उसे एक को क्यों छूना चाहिए? ВЎ।
इसके अलावा, मेरी $ # * ВЎ #% मां ने मेरी बिल्ली का दुरुपयोग किया! (मैं अपने पंखों को लात नहीं मारता) क्या यह आपके बिल्ली के बच्चे के प्रजनन को प्रभावित करेगा?

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • महिला।

आयु:

  • 3 साल

वेलेरिया

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa हैमेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa है
एक बिल्ली घर आती है और मेरे बिल्ली के बच्चे पर हमला करती हैएक बिल्ली घर आती है और मेरे बिल्ली के बच्चे पर हमला करती है
एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
मेरी बिल्ली नींद, trembles और रोता नहीं खाते हैंमेरी बिल्ली नींद, trembles और रोता नहीं खाते हैं
उसके पेट पर मृत पिल्ला के साथ बिल्लीउसके पेट पर मृत पिल्ला के साथ बिल्ली
मैं जानना चाहता हूं कि उसके अंदर आपके मृत बिल्ली के बच्चे हैं या नहींमैं जानना चाहता हूं कि उसके अंदर आपके मृत बिल्ली के बच्चे हैं या नहीं
मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
मेरी बिल्ली चार दिन पहले वह श्रम में थीमेरी बिल्ली चार दिन पहले वह श्रम में थी
मुझे बस एक बच्चा बिल्ली का बच्चा मिला © छोड़ दियामुझे बस एक बच्चा बिल्ली का बच्चा मिला © छोड़ दिया
गर्भवती बिल्ली में सफेद बिल्लीगर्भवती बिल्ली में सफेद बिल्ली
» » मेरी बिल्ली के प्राणियों ने उन्हें अन्य जानवरों से बचाया था?
© 2022 TonMobis.com