लघु पिनचर उदास है और फ़ीड नहीं करता है

मेरा सवाल यह है कि मुझे एक हफ्ते की तरह है कि मुझे पता चलता है कि मेरा 9 वर्षीय कुत्ता पिंचर दौड़ खराब मनोदशा में है जैसे कि उदास खाने से थोड़ा सा खेल नहीं आता है। वे अपने दिल में भी पंसद महसूस करते हैं, उनकी दिल की धड़कन तेज है।

वह एक ट्यूमर का पता चला, लेकिन मैं नहीं संचालित है क्योंकि यह जोखिम भरा operaciГіn था लेकिन उस समय कोई tenГa ningГєn sГntoma पर, कि रवैया दूसरी बात के साथ अपने कुत्ते को corrГa, comГa hacГa उनकी गतिविधियों सामान्य रूप से जब तक dГas empezГі के बारे में सिर्फ एक सप्ताह पहले वह यह है कि एक ओर जहां पता लगाता है कि है पिस्सू अभी भी है कि अगर मिजाज पैदा कर सकता है पता नहीं है या यह किसी भी तरह से प्रभावित करेगा मेरा कुत्ता केवल एक बार पिस्सू दिया जाता है और कुछ समय पहले था मुझे लगता है कि हो सकता है कारण है कि आप असहज महसूस करते हैं और है वह fleas होने के लिए प्रयोग नहीं किया जाता है।




यदि आप मुझे राय दे सकते हैं!

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

आयु:

  • 9 साल

Rocio

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पिस्सू के लिए इंजेक्शन देने के बाद मेरा कुत्ता अंधा हो गयापिस्सू के लिए इंजेक्शन देने के बाद मेरा कुत्ता अंधा हो गया
मेरे कुत्ते को डैंड्रफ़ और फ्लीस हैमेरे कुत्ते को डैंड्रफ़ और फ्लीस है
मेरा कुत्ता क्षीण और उदास हैमेरा कुत्ता क्षीण और उदास है
कोकर कुत्ता मुझे fleas लाता है और मैं उसे घरेलू उपचार के साथ इलाज करते हैंकोकर कुत्ता मुझे fleas लाता है और मैं उसे घरेलू उपचार के साथ इलाज करते हैं
कुत्ते के पास fleas вїcгіmo मैं निश्चित रूप से उन्हें हटा सकते हैं?कुत्ते के पास fleas вїcгіmo मैं निश्चित रूप से उन्हें हटा सकते हैं?
मेरा कुत्ता fleas से भरा है और मुझे नहीं पता कि उन्हें कैसे नियंत्रित करेंमेरा कुत्ता fleas से भरा है और मुझे नहीं पता कि उन्हें कैसे नियंत्रित करें
पिंचर में पेट में काले बिंदु हैंपिंचर में पेट में काले बिंदु हैं
मेरे पिल्ला fleas हैमेरे पिल्ला fleas है
पूडल गुटिता के बहुत सारे क्षेत्र को खरोंच करता हैपूडल गुटिता के बहुत सारे क्षेत्र को खरोंच करता है
मेरी बिल्ली में कई fleas हैंमेरी बिल्ली में कई fleas हैं
» » लघु पिनचर उदास है और फ़ीड नहीं करता है
© 2022 TonMobis.com