मैं जानना चाहता हूं कि नवजात पिल्ले में परेशानी को कैसे रोकें?

मेरे पास 11 महीनों का एक बड़ा डेन पिल्ला था जो परेशान या परेशान था। अफसोस की बात है, वह 30 अक्टूबर को निधन हो गया। मेरे पास 2 अन्य कुत्तों, 1 वर्ष का चिहुआहुआ और 4.5 साल का एक और महान डेन है जिसमें गर्भावस्था के 52 दिन हैं। दोनों मेरे बीमार कुत्ते के साथ सीधे संपर्क में थे लेकिन उन्होंने बीमारी के किसी भी लक्षण को प्रस्तुत नहीं किया है, उन्हें पिल्ले से टीका लगाया जाता है।

मेरी चिंता उन पिल्ले हैं जो पैदा होने वाले हैं, मुझे नहीं पता कि कोई ऐसी टीका है जिसे मैं अपने गर्भवती कुतिया में प्रशासित कर सकता हूं, खासकर क्योंकि यह जन्म देने से एक सप्ताह दूर है। हम पहले से ही उन सभी क्षेत्रों कीटाणुशोधन कर रहे हैं जहां मेरा पिल्ला था, हमने बिस्तर और खिलौने फेंक दिए, लेकिन मुझे जगह में वायरस की अवधि के बारे में भी पता नहीं है।




मैं इस विषय पर मुझे कुछ मार्गदर्शन देना चाहता हूं और मैं क्या कर सकता हूं, नए पिल्लों के लिए निवारक उपायों और कुछ सलाह जो वे मुझे दे सकते हैं।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • ग्रेट डेन

आयु:

  • 4 साल

अमीरा जुआरेज

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते के पास तीसरी टीका के बिना सीधा संपर्क हैकुत्ते के पास तीसरी टीका के बिना सीधा संपर्क है
क्या दो पूडल खिलौने पिल्ले एक साथ हो सकते हैं?क्या दो पूडल खिलौने पिल्ले एक साथ हो सकते हैं?
अगर मेरे कुत्ते के कुत्ते में अधिक पिल्ले हैं तो संदेहअगर मेरे कुत्ते के कुत्ते में अधिक पिल्ले हैं तो संदेह
क्या मेरे स्तनपान करने वाले कुत्ते को टीका लगाया जा सकता है?क्या मेरे स्तनपान करने वाले कुत्ते को टीका लगाया जा सकता है?
पिल्ले कुत्तों के लिए पशु चिकित्सा संशोधनपिल्ले कुत्तों के लिए पशु चिकित्सा संशोधन
मैं जानना चाहता हूं कि मेरी बकरी preg है या नहींमैं जानना चाहता हूं कि मेरी बकरी preg है या नहीं
मैं जानना चाहता हूं कि मेरे छोटे कुत्ते के कितने पिल्ले हो सकते हैं?मैं जानना चाहता हूं कि मेरे छोटे कुत्ते के कितने पिल्ले हो सकते हैं?
संभावित प्रसव के संकेतों के साथ 54 दिनों की गर्भावस्था के साथ लैब्राडोरसंभावित प्रसव के संकेतों के साथ 54 दिनों की गर्भावस्था के साथ लैब्राडोर
Parvovirus - ParvoParvovirus - Parvo
एक कुत्ते के साथ अपने कुत्तों का सहानुभूति जो परेशानियों की मूर्ति हैएक कुत्ते के साथ अपने कुत्तों का सहानुभूति जो परेशानियों की मूर्ति है
» » मैं जानना चाहता हूं कि नवजात पिल्ले में परेशानी को कैसे रोकें?
© 2022 TonMobis.com