कुत्ते में हिंद पैर, स्पैम और बुखार का पक्षाघात

पशु चिकित्सक को पता है कि नहीं वह मेरा छोटा कुत्ता है, और हम कई exГЎmenes बनाया है। प्रथम वर्ष के ± या अतीत जूलियो सकारात्मक saliГі leptopspirosis परीक्षण करने के लिए और बना दिया उसे उपचार और उनके riГ ± लोगों के बेहतर मूल्यों एक जिगर है, लेकिन उस समय tenГa एक लंगड़ा बाएं पैर और दिसंबर के मध्य चलने बंद कर दिया दौरान।

उन्होंने carprofen निर्धारित किया गया था और बेहतर चला गया लेकिन लंगड़ा था, पानी की आगे bebГa बहुत सारे और comГa पर्याप्त है, तो लगभग क्रिसमस अब hacГa प्रभाव carprofen कोई और प्रोस्ट्रेट अब तक बना रहा, ऐंठन पहले पीछे है और अब उन्हें सामने पैरों पर है reciГ © n dГas के एक जोड़े, अब मुझे याद है कि आप भी नीचे चाटना नहीं कर सकते, हम प्लेटों दो हफ्ते पहले लिया और saliГі अच्छा है, लेकिन अभी भी aГєn घूमना, मूल्यों exГЎmenes रक्त सामान्य, मैं भी कर रहे हैं हम जानना चाहते हैं कोर्टिसोल के एक परीक्षण किया है, तो कुशिंग, लेकिन मैं अगर यह डिस्क या कुछ और, लेकिन ठीक achy, नहीं एक और परीक्षा हर्नियेटेड संदेह नहीं जानता कि वर्तमान में मुझे लगता है कि इस दर्द को स्थानांतरित करने और शांत होना चाहिए स्थानांतरित करने के लिए नहीं बनाते हैं।




साथ ही, नवंबर में वह सीने में एक ट्यूमर है कि segГєn बायोप्सी सौम्य और वर्तमान reacciГіn सीधे था, इसलिए अब tendrГЎn में कटौती करने और हटाने धागा, अगर नहीं asГ इस प्रोस्ट्रेट के रूप में एक अच्छा विचार बुरा व्यवहार करना mГЎs या नहीं करने के लिए हटाया मुझे और अधिक करना चाहिए, वह मध्यम आकार के 50 सेमी लंबा और पतली है। पैरों में लग रहा है, खाने और bebГ ©, लेकिन अब 39.8 की एक बुखार है और पास नहीं की जाएगी मानना ​​है कि यह reacciГіn पंक्ति द्वारा होता है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

आयु:

  • 7 साल

मिगुएल वर्गास

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जब वह चलता है तो मेरा कुत्ता गिरता हैजब वह चलता है तो मेरा कुत्ता गिरता है
पग अपने हिंद पैर पर लंगड़ा रहा हैपग अपने हिंद पैर पर लंगड़ा रहा है
मैक्रो प्लेटलेट्स के साथ पिंसर खाना नहीं चाहता हैमैक्रो प्लेटलेट्स के साथ पिंसर खाना नहीं चाहता है
कम प्लेटलेट्स के साथ बिल्ली, निर्णय लिया, थोड़ा और पीला चेहरा खाते हैंकम प्लेटलेट्स के साथ बिल्ली, निर्णय लिया, थोड़ा और पीला चेहरा खाते हैं
यकृत में केवल समय और स्पष्ट समस्याओं के लिए नाक रक्तस्राव के साथ बिल्लीयकृत में केवल समय और स्पष्ट समस्याओं के लिए नाक रक्तस्राव के साथ बिल्ली
हेमेटिक तस्वीर में बदलाव के साथ बिल्लीहेमेटिक तस्वीर में बदलाव के साथ बिल्ली
मेरी बिल्ली के रक्त परीक्षण के परिणाममेरी बिल्ली के रक्त परीक्षण के परिणाम
एक शिकार कुत्ते के साथ लड़ाई के बाद हर्नियेटेड डिस्कएक शिकार कुत्ते के साथ लड़ाई के बाद हर्नियेटेड डिस्क
पिंचर कुत्ते में एडिसन की बीमारीपिंचर कुत्ते में एडिसन की बीमारी
मेरे बिल्ली का बच्चा एड्स और जिगर की बीमारी हैमेरे बिल्ली का बच्चा एड्स और जिगर की बीमारी है
» » कुत्ते में हिंद पैर, स्पैम और बुखार का पक्षाघात
© 2022 TonMobis.com