मेरे मुर्गा में चलने में मुश्किल होती है और क्षीण हो जाती है

मैं मुर्गियों सहित जानवरों की एक montГіn है, और मुझे हाल ही में भी frГo पेटागोनिया और hacГa में vivГa रूप rГos के बीच में उत्तर चले गए और मेरे साथ मुर्गियों के लिए मुझे ले लो।
मेरी मुर्गों में से एक, स्वच्छ, oy ± एक वॉलपेपर mГЎs या कम, Гєltimamente इस दुर्लभ और पाया है decaГdo, मुश्किल की पैदल दूरी का मतलब है और बहुत pГЎlido, खाने और पीने के पानी के लिए कदम है, लेकिन बहुत नहीं है, यह जाँच लें कि चोट लगी थी और कुछ कुत्तों चिकन के बाड़े में चुपके करने में कामयाब रहे और घायल और कुछ मुर्गियों नहीं बल्कि tenГa कुछ भी मार डाला।

© PensГ कि दुख की बात है क्योंकि कई मुर्गियाँ जिसके साथ यह बहुत अच्छी तरह से मृत्यु हो गई थी, लेकिन यह एक महीने से अधिक है और नहीं बदलता है हो podГa। TambiГ © n यदि आप दाना है लेकिन ऐसा लगता है असामान्य बात नहीं (ademГЎs खाने) वहाँ है, इसलिए अन्य दो मुर्गों वहाँ इतने परेशान हैं कि अगर और चलाने, लेकिन यह के रूप में प्रयोग की जाने वाली tendrГa जीभ की जाँच करेगा मैं उनके साथ crГo था (एक पिता है और एक अन्य जबकि naciГі खरीद) ...




मुझे नहीं पता कि उसके पास क्या है लेकिन यह लगभग तीन हफ्ते पहले मुझे याद है।
यदि आप मेरी मदद कर सकते हैं, तो यह बहुत अच्छा होगा, मुझे नहीं पता कि क्या करना है, मैं बहुत चिंतित हूं, मैं नहीं चाहता कि आपके साथ कुछ बुरा हो।
बहुत बहुत धन्यवाद और मुझे आशा है कि आप जल्द ही मुझे जवाब दे सकते हैं क्योंकि मुझे नहीं पता कि आप लंबे समय तक जीवित रहेंगे या नहीं।

पशु का प्रकार:

  • फार्म पशु

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • रेड-बटरज़ पिंगोरा डाइंग।

आयु:

  • 1 साल

फ्लोरेंस वॉल

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता क्षीण और उदास हैमेरा कुत्ता क्षीण और उदास है
कुत्ते के पास होंठ के पास मुंह की तरह कुछ हैकुत्ते के पास होंठ के पास मुंह की तरह कुछ है
एक पिल्ला के साथ एक वयस्क कुत्ते को एकीकृत करने के लिए कैसे?एक पिल्ला के साथ एक वयस्क कुत्ते को एकीकृत करने के लिए कैसे?
मैं अपने छोटे कुत्ते के पैर मोड़ देखता हूँमैं अपने छोटे कुत्ते के पैर मोड़ देखता हूँ
सोने से पहले मेरा छोटा कुत्ता थरथराता हैसोने से पहले मेरा छोटा कुत्ता थरथराता है
मेरी बिल्ली क्षीण, डर और सो रही हैमेरी बिल्ली क्षीण, डर और सो रही है
मेरे पिल्ला ने एक पाग ± अल खा लियामेरे पिल्ला ने एक पाग ± अल खा लिया
बौने नस्ल तोता जो क्षीण पंखों और छिपे हुए सिर के साथ क्षीण हो जाती हैबौने नस्ल तोता जो क्षीण पंखों और छिपे हुए सिर के साथ क्षीण हो जाती है
भूरे और सफेद बाल वाले काले बिल्लीभूरे और सफेद बाल वाले काले बिल्ली
बिल्ली जो रोना बंद नहीं करता हैबिल्ली जो रोना बंद नहीं करता है
» » मेरे मुर्गा में चलने में मुश्किल होती है और क्षीण हो जाती है
© 2022 TonMobis.com