उल्टी और भूख के बिना बिल्ली

मेरी प्रेमिका की एक बिल्ली है जिसे हमने उसे उस कूड़े से दिया जो हमारी बिल्ली थी। उन्होंने थोड़ी देर के बाद उन्हें देखभाल और पानी से खिलाया है, वह लगभग 2 साल पुरानी है, थोड़ी और अधिक है। चार dГas पहले, के बारे में empezГі खाने और उल्टी बंद कर दिया, creГmos कुछ अलग खाया और देखभाल पशु चिकित्सा ले लिया जा सकता था।

AllГЎ कहा गया था वह नहीं खा रहा था और, उल्टी था शुद्धिकरण और उसे कुछ दवा भेजा है, asГ के रूप में वह सीरम के साथ इंजेक्ट किया गया था, उन्होंने कहा कि यह निर्जलित था और उससे एनीमिया और एड्स के exГЎmenes भेजा है। उन्होंने पूछा कि क्या गैस्ट्रिक परीक्षा या पेट से कुछ बेहतर नहीं था और उन्होंने कहा।




कल उसे दवा दी गई थी, और उसने थोड़ा सुधार के स्पष्ट संकेतों को खा लिया और आज उसने इसे लिया और कहा कि एड्स और एनीमिया परीक्षाएं अच्छी तरह से चली गईं कि उसके पास कुछ भी नहीं है और उसे दोबारा दवा दी गई, जब वह घर आई तो उसने दिखाया फिर वह गिरता है और खाना नहीं चाहता, मैं फिर से उल्टी पेश करता हूं और जब पशुचिकित्सा कहा जाता है तो उन्होंने कहा कि उन्होंने उसे दवा दी है या उन्होंने इसे लिया है और उसने पेट की परीक्षा की है जो नहीं किया गया था। यदि यह सलाह दी जाती है के लिए बाध्य खिलाने या स्थिति है, जिसमें इस या उस तरह से podrГa आगे बढ़ना के तहत दवा दे।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • महिला।

आयु:

  • 2 साल

एडगर एन बोइना

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ता खाना नहीं चाहता है, इलाज में परर्गो हैकुत्ता खाना नहीं चाहता है, इलाज में परर्गो है
दस्त के साथ पिल्ला फ़ीड नहीं करना चाहता हैदस्त के साथ पिल्ला फ़ीड नहीं करना चाहता है
बिल्ली पित्त और खून के साथ फोम उल्टीबिल्ली पित्त और खून के साथ फोम उल्टी
मेरी बिल्ली पुरानी गुर्दे की विफलता हैमेरी बिल्ली पुरानी गुर्दे की विफलता है
मुझे लगा कि मेरी बिल्ली फेंकने और मैंने देखा कि उसे दस्त भी हैमुझे लगा कि मेरी बिल्ली फेंकने और मैंने देखा कि उसे दस्त भी है
तीन महीने पुरानी बिल्ली उल्टी और पानी नहीं पीना या पीना नहीं चाहतातीन महीने पुरानी बिल्ली उल्टी और पानी नहीं पीना या पीना नहीं चाहता
Vг.mits के साथ बिल्ली पकड़ नहीं हैVг.mits के साथ बिल्ली पकड़ नहीं है
बिल्ली खुद पर पेशाब करती है क्योंकि वह लगभग नहीं चल सकता हैबिल्ली खुद पर पेशाब करती है क्योंकि वह लगभग नहीं चल सकता है
मेरी बिल्ली तीन दिनों के लिए छींक गई हैमेरी बिल्ली तीन दिनों के लिए छींक गई है
मेरी बिल्ली गंजा हो रही हैमेरी बिल्ली गंजा हो रही है
» » उल्टी और भूख के बिना बिल्ली
© 2022 TonMobis.com