दस्त के साथ लैब्राडोर deworming के दूसरे दिन

मैं एक लैब्राडोर पिल्ला दिया गया था, मैं अनुमान है कि 30 या 40 dГas है (मैं तुमसे कहा था यह vacunaciГіn के लिए दस dГas था, लेकिन llevГ © भी पशु चिकित्सक के पास क्योंकि revisГ © उनके मल habГa parГЎsitos स्पेगेटी जब), पशु चिकित्सक टीका दिया Parvo हेपेटाइटिस के लिए Quintuple और मुझे नहीं पता कि और क्या।

4 से कम करने के लिए विभाजित करने के लिए भी एक बड़ी गोली। मैंने उन्हें पिल्लों के लिए "रॉयल कैनिन" भोजन के साथ गुरुवार की सुबह अपना पहला कमरा दिया। दोपहर में और "स्पेगेटी" भयानक, तो दो आंत्र mГЎs realizГі तरह parГЎsitos के एक नंबर के साथ अपने deposiciГіn बनाया है। आज शुक्रवार maГ ± एना parГЎsitos की बहुत शौच करने के लिए अपने दूसरी तिमाही और औसत dГa volviГі लिया, लेकिन dГa साथ अपने मल दस्त प्रकार कोलाइटिस होते जा रहे हैं, पहली बार में यह sГіlido / lГquido अप मिश्रण था कि दिन का अंतिम तीन पूरी तरह से तरल था, और अभी भी परजीवी को खत्म कर रहा था।

ГЎnimo estГЎ अच्छा खेलता है, काटने, के अपने राज्य की पड़ताल ... dГa शुक्रवार (टैबलेट के दूसरे शॉट) से क्या cambiГі अपनी भूख है। मैं आधे रास्ते के लिए ± एक compotera pequeГ में पालतू पशुओं के आहार के चार सर्विंग्स देते हैं, लेकिन कल comГa वे लगातार आज और dejГі दो या compotera में और सख्त comiГі नहीं (हालांकि यह चीजों के साथ एक निर्वात आप फर्श पर मिल रहा है तीन गेंद तक chews छोड़ देता है, कागज, फाहा, बाल गेंदों, तारों, chews में सब कुछ), भी उसके पेट नहीं रह गया है देखा है उसी तरह है कि कल वह तो पारित कर दिया में hacГa पक्षों अनावश्यक रूप से बढ़ा खाने, लेकिन बरकरार रखता है एक और गठबंधन तरीका, शायद ऐसा इसलिए है क्योंकि आपके पास कई परजीवी नहीं हैं ...? (मेरे पास सोमवार 10/11/20 ** से है और आज शनिवार 2:00 बजे है)




एक और बात मैंने देखा है, नहीं करता है, तो मुझे लगता है, या मुद्दों परिवेश के तापमान को देखने के लिए है, यह है कि आपके साँस लेने की दर disminuГdo, जब dormГa, उत्तेजित parecГa, मैं आज सामंजस्यपूर्ण mГЎs गौर किया है कल तक है। अंत में, सवाल मेरे पास है कि क्या यह है कि estГ © होने दस्त उपचार वह टीका और टैबलेट प्राप्त हुआ है सामान्य है। दस्त ओचर रंग होता है और इसमें बहुत मजबूत गंध होती है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • लैब्राडोर।

आयु:

  • 1 महीने

डायना

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैंने अपने कुत्ते को एंटीपारासिटिक गोली दी और वहां से वह खाना नहीं चाहतामैंने अपने कुत्ते को एंटीपारासिटिक गोली दी और वहां से वह खाना नहीं चाहता
मेरे कुत्ते को लंबे समय तक दस्त हो गया हैमेरे कुत्ते को लंबे समय तक दस्त हो गया है
पुडल तोता बूंद प्रस्तुत करता हैपुडल तोता बूंद प्रस्तुत करता है
Labrador tomg_ जल निकासी पानीLabrador tomg_ जल निकासी पानी
लैब्राडोर खूनी दस्त को पराजित कर रहा हैलैब्राडोर खूनी दस्त को पराजित कर रहा है
दस्त से पिल्ला चार दिन पहले चाहते हैंदस्त से पिल्ला चार दिन पहले चाहते हैं
रक्त कैफ के साथ दस्त के साथ लैब्राडोर ©रक्त कैफ के साथ दस्त के साथ लैब्राडोर ©
मेरी बिल्ली फ़ीड या पीता नहीं हैमेरी बिल्ली फ़ीड या पीता नहीं है
दस्त के साथ बिल्ली का बच्चा फ़ीड नहीं करता हैदस्त के साथ बिल्ली का बच्चा फ़ीड नहीं करता है
मेरा कुत्ता स्नान नहीं कर सकता और दर्द के कारण रो रहा हैमेरा कुत्ता स्नान नहीं कर सकता और दर्द के कारण रो रहा है
» » दस्त के साथ लैब्राडोर deworming के दूसरे दिन
© 2022 TonMobis.com