ग्रेट डैनिश पिल्ला को कुटिल पैर की वजह से चलने में परेशानी होती है

मैंने मुक्त बाजार के लिए एक बड़ी डैनिश बे पिल्ला खरीदी है, मैं मेरलो सैन लुइस से हूं और मुझे बीएस की तलाश करने के लिए जाना था, 21/08 दिन / खेत के मालिक ने मुझे यह दिया, 18 दिन पहले पिल्ला मेरे और मेरे परिवार के साथ, मैंने इस विषय को डिलीवरी के 3 दिन बाद खेत के विक्रेता से कहा और मुझे 100 गोलियों का एक बॉक्स खरीदने के लिए कहा।

पिल्ला को उसके दाहिने पैर में समस्याएं होती हैं, वह दोगुनी हो जाती है और वह ज्यादा नहीं चलना चाहता, मुझे लगता है क्योंकि यह दर्द होता है। कई पशु चिकित्सकों से मुलाकात करें और सभी सहमत हैं कि आपको तुरंत रेडियो और बर्फ घन को संचालित करना होगा। मैंने इसे खेत के विक्रेता को बताया और उसने मुझे यह पेशकश की कि पिल्ला ने उसे सर्जरी का ख्याल रखने के लिए भेजा है या उसके भाई के लिए पिल्ला को बदलने के लिए और सच्चाई है कि मुझे नहीं पता कि मुझे क्या करना है।




उन्होंने विमान भेजकर वापस लौटाया है और मैं वास्तव में इस पैसे का भुगतान नहीं कर सकता, मैं एक और पिल्ला नहीं चाहता हूं और हम पहले से ही इसका शौक चाहते हैं, जो मुझे सलाह दे सकता है और कानूनी रूप से हैचर के विक्रेता से क्या मेल खाता है? मुझे हल करने और त्वरित निर्णय लेने की जरूरत है! जिस नर्सरी ने पिल्ला को कानूनी रूप से बेच दिया वह कुछ ज़िम्मेदारी है?

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • ग्रेट डेन

आयु:

  • 2 महीने

पाब्लो

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे पिल्ला fleas हैमेरे पिल्ला fleas है
फेफड़ों में द्रव होने के लिए पिल्ला बलिदानफेफड़ों में द्रव होने के लिए पिल्ला बलिदान
मुझे नहीं पता कि मेरे पिल्ला की टीका अच्छी तरह से रखी गई थी या नहींमुझे नहीं पता कि मेरे पिल्ला की टीका अच्छी तरह से रखी गई थी या नहीं
मेरे पूडल पिल्ला के पास टिक हैमेरे पूडल पिल्ला के पास टिक है
दस्त के साथ पिल्ला फ़ीड नहीं करना चाहता हैदस्त के साथ पिल्ला फ़ीड नहीं करना चाहता है
पिल्ला एक सिलाई सुई निगल लियापिल्ला एक सिलाई सुई निगल लिया
मुझे कैसे पता चलेगा कि एक पिल्ला इसे खरीदने के लिए ठीक है या नहीं?मुझे कैसे पता चलेगा कि एक पिल्ला इसे खरीदने के लिए ठीक है या नहीं?
पिल्ला एक पैर की अंगुली से चोट लगी हैपिल्ला एक पैर की अंगुली से चोट लगी है
पिल्ला में पार्वोवायरस कि मैं 12 घंटे के लिए अपने घर जाता हूंपिल्ला में पार्वोवायरस कि मैं 12 घंटे के लिए अपने घर जाता हूं
पिल्ला साइप्रमेथेरिन के साथ lamigі है कि क्या baг ± г ©पिल्ला साइप्रमेथेरिन के साथ lamigі है कि क्या baг ± г ©
» » ग्रेट डैनिश पिल्ला को कुटिल पैर की वजह से चलने में परेशानी होती है
© 2022 TonMobis.com