मुर्गी रखना झुका हुआ है और बस सोना चाहता है

इस क्षय को झुका हुआ जैसे कि वह ठंडा था और बस सोना चाहता था। कल तक उसने खा लिया और पानी पी लिया। वह केवल अपना खाना खाता है। आज उसने लगभग कुछ भी नहीं खाया, उसकी फसल लगभग कोई भोजन नहीं है, और हर छोटी सी चीज को उसके चोंच के साथ बनाती है जैसे वह पानी पी रहा था।
आज कल की तुलना में अधिक क्षय हो गया है, ठंडा पैर है। लड़की huddles लेकिन धीरे-धीरे अपने छोटे पंख उठाए गए हैं। आज वह झुका नहीं था।

मैं जानना चाहता हूं कि मैं क्या कर सकता हूं। अगर मैं दवा दे सकता हूं। मैं उसे चीनी के साथ पानी दे रहा हूं, सिर्फ इसलिए कि उन्होंने मुझे उसे जन्म के पहले दिन देने के लिए कहा था, जो मैंने उन्हें पहले दिन दिया था। कृपया, मुझे आपके उत्तर की आवश्यकता है। मैं नहीं चाहता कि वह मर जाए अब मैं इसे गर्म करने की कोशिश करता हूं और वह पानी देता हूं जिसे मैंने पहले ही टिप्पणी की है। यह मेरे लिए होता है कि शायद आपको बुखार हो, लेकिन मुझे नहीं पता कि आपको उसे इबप्रोफेन जैसी कुछ दवाएं देनी चाहिए या नहीं। मैं आपकी प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं। चोंच यह बैंगनी है।

पशु का प्रकार:

  • एवेन्यू

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • Ponedora।

आयु:

  • 1 महीने



अनाबेल

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे डचशंड में बुखार हैमेरे डचशंड में बुखार है
मेरे कुत्ते की गर्दन में एक टिक हैमेरे कुत्ते की गर्दन में एक टिक है
मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता और कीड़े हैंमेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता और कीड़े हैं
पिल्ला एक सिलाई सुई निगल लियापिल्ला एक सिलाई सुई निगल लिया
निराश बिल्ली और खाने की इच्छानिराश बिल्ली और खाने की इच्छा
ब्लाइंड पूडल खाना नहीं चाहता हैब्लाइंड पूडल खाना नहीं चाहता है
रिश्ते के साथ कुत्ता जो पारित नहीं किया गया हैरिश्ते के साथ कुत्ता जो पारित नहीं किया गया है
मेरी चिड़िया पिंजरे से बच गई और जब मैंने इसे पकड़ लिया तो मैंने देखा कि वह छाती से घायल हो गया थामेरी चिड़िया पिंजरे से बच गई और जब मैंने इसे पकड़ लिया तो मैंने देखा कि वह छाती से घायल हो गया था
वैलेंसियन मूसर धीरे-धीरे और दुखी हो जाता हैवैलेंसियन मूसर धीरे-धीरे और दुखी हो जाता है
बेल्जियम चरवाहा खाना नहीं चाहता है और बहुत अधिक végіmito और दस्त के साथ हैबेल्जियम चरवाहा खाना नहीं चाहता है और बहुत अधिक végіmito और दस्त के साथ है
» » मुर्गी रखना झुका हुआ है और बस सोना चाहता है
© 2022 TonMobis.com