फ्रांसीसी पूडल सांस लेने में कठिनाइयों को प्रस्तुत करता है

मेरे कुत्ते में लगभग 3 महीने होते हैं जिसमें आप सूजन फेफड़ों को देखते हैं, सांस लेने में कठिनाई होती है और आज कड़वाहट के परिणामस्वरूप उल्टी (हम सोचते हैं) महसूस कर रहे हैं, लेकिन कुछ भी नहीं फेंकते क्योंकि वह खाने में सक्षम नहीं है। श्वास को दूर करने में असमर्थ होने से व्युत्पन्न होने से उसे सांस लेने की कमी के कारण मजबूर किया गया।

वह सो नहीं सकता है, वह क्षेत्र में दबाव डालने पर हवा की कमी के कारण झूठ बोल नहीं सकता है। वह थका हुआ, थका हुआ लग रहा है।
पहले, वह अक्सर हमला किया गया था। सौभाग्य से, वे दवाओं के आधार पर इसे नियंत्रित करने में सक्षम थे। कफ के किसी भी प्रकार का निष्कासन? क्या बीमारी प्रस्तुत की जाती है? क्या मुझे कोई वसूली होगी?




मैं आपसे अपील करता हूं क्योंकि हम आपके स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में चिंतित हैं। इस पल के लिए और अधिक के बिना, मैं आपकी तरह की टिप्पणियों पर चौकस रहता हूं।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • फ्रेंच पूडल

आयु:

  • 11 साल

जॉर्ज रामोस

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते को सांस लेने के लिए काटा जाता हैमेरे कुत्ते को सांस लेने के लिए काटा जाता है
पहले से ही संक्रमण के लिए इलाज किया पिल्ला श्वसन कठिनाइयों हैपहले से ही संक्रमण के लिए इलाज किया पिल्ला श्वसन कठिनाइयों है
एडीमा के साथ बिल्ली और सांस लेने में कठिनाईएडीमा के साथ बिल्ली और सांस लेने में कठिनाई
मेरा पिल्ला अच्छी तरह से सांस नहीं लेता हैमेरा पिल्ला अच्छी तरह से सांस नहीं लेता है
अगर मेरी बिल्ली को सांस लेने में परेशानी हो तो मुझे क्या करना चाहिए?अगर मेरी बिल्ली को सांस लेने में परेशानी हो तो मुझे क्या करना चाहिए?
उसे मेरे बौने खरगोश को सांस लेने में कठिनाई हैउसे मेरे बौने खरगोश को सांस लेने में कठिनाई है
पूडल को सांस लेने में परेशानी होती हैपूडल को सांस लेने में परेशानी होती है
ऐसा लगता है जैसे मेरे यॉर्क के श्वास को सांस लेने में मुश्किल होती हैऐसा लगता है जैसे मेरे यॉर्क के श्वास को सांस लेने में मुश्किल होती है
सांस लेने में कठिनाई और हरे रंग की लगीग के साथ फ्रांसीसी पूडलसांस लेने में कठिनाई और हरे रंग की लगीग के साथ फ्रांसीसी पूडल
कुछ खांसी के साथ Teckel और सांस लेने के लिए मुश्किल हैकुछ खांसी के साथ Teckel और सांस लेने के लिए मुश्किल है
» » फ्रांसीसी पूडल सांस लेने में कठिनाइयों को प्रस्तुत करता है
© 2022 TonMobis.com