मेरा कुत्ता सुपर lququido हार

कल मेरा कुत्ता पीड़ित था, वह लगभग तरल था, यह लगभग खून था, और वह फेंक रहा था, और वह गंध बजाना नहीं चाहता था, मुझे लगता है कि खून की गंध है। आज वह बेहतर खेलना चाहता है वह खेलना चाहता है, वह बहुत सारे पानी पी रहा है और वह लगभग रक्त से पीड़ित नहीं होता है या कल तक फेंकने की कोशिश करता है। ऐसा लगता है कि वह ठीक हो रहा था। मुझे नहीं पता कि मुझे ऐसा कुछ देना है। मुझे पता है कि मुझे उसे सीरम देना है, मुझे नहीं पता कि इसे कैसे देना है या यह कहां प्राप्त किया जाता है।

मैं अभी तक खाने के लिए कुछ भी नहीं देता हूं, मुझे डर है कि यह परवो है या अगर यह कुछ जहरीला है क्योंकि मैं उन्हें अपने बच्चे के कचरे और शौचालय साबुन से पकड़ता हूं। मेरे पास पशुचिकित्सा के लिए भुगतान करने के लिए पैसा नहीं है और मैं नहीं चाहता कि वह उसे भुगतान करने में सक्षम न होने के कारण अपने जीवन के साथ भुगतान करे। और मेरे क्षेत्र या आस-पास में मेरी देखभाल करने के लिए कोई ज़ूनोसिस नहीं है। मुझे वास्तव में जो भी मदद चाहिए उसकी ज़रूरत है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • डोगो के साथ मेज़कल लैब्राडोर।

आयु:

  • 2 महीने



Aixa

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता उसके गले में कुछ परेशान करता है, वह इसे फेंकना चाहता है लेकिन वह नहीं कर सकतामेरा कुत्ता उसके गले में कुछ परेशान करता है, वह इसे फेंकना चाहता है लेकिन वह नहीं कर सकता
एक चोट के साथ कान यह मेरे कुत्ते को रक्त से भरा हैएक चोट के साथ कान यह मेरे कुत्ते को रक्त से भरा है
मैं जानना चाहता हूं कि वह वास्तव में एक साइबेरियाई भूसी है या नहींमैं जानना चाहता हूं कि वह वास्तव में एक साइबेरियाई भूसी है या नहीं
मेरा कुत्ता दवा लेने के बाद खाना नहीं चाहता हैमेरा कुत्ता दवा लेने के बाद खाना नहीं चाहता है
दस्त के साथ पिल्ला फ़ीड नहीं करना चाहता हैदस्त के साथ पिल्ला फ़ीड नहीं करना चाहता है
लैब्राडोर कोई खाना नहीं खाना चाहता हैलैब्राडोर कोई खाना नहीं खाना चाहता है
मेरी बिल्ली पीले पानी की उल्टी हैमेरी बिल्ली पीले पानी की उल्टी है
मेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता हैमेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता है
आप एक convalescent बिल्ली का बच्चा क्या मात्रा में खाना देते हैं?आप एक convalescent बिल्ली का बच्चा क्या मात्रा में खाना देते हैं?
पिल्ला गले में संक्रमण के कारण उल्टी प्रस्तुत करता हैपिल्ला गले में संक्रमण के कारण उल्टी प्रस्तुत करता है
» » मेरा कुत्ता सुपर lququido हार
© 2022 TonMobis.com