मेरे स्वर्ण को खिलाने का सही तरीका

मेरा सात महीने का गोल्डन रेट्रिवर अपने सभी चरणों में ब्रांड गुड कैन की केवल फ़ीड खा रहा है और मैं जानना चाहता हूं कि यह ठीक है या नहीं, अगर आपको उन्हें अपने उचित विकास और प्रतिरक्षा प्रणाली के लिए कुछ और अतिरिक्त भोजन देना है। मुझे लगता है कि मेरी छोटी लड़की का पेट संवेदनशील हो जाता है क्योंकि वह कभी-कभी उल्टी हो जाती है और मैं चाहता हूं कि उसे स्वस्थ विकास हो।

यदि कोई प्रकार का आहार है तो मैं इसकी सिफारिश करना चाहता हूं और विस्तार से समझाऊंगा कि इसे कैसे देना है ताकि यह अच्छी स्थिति में हो।
मैं चाहता हूं कि मेरे पालतू जानवर बहुत बढ़ने में सक्षम हों और भोजन के प्रति संवेदनशील न हों, उन्होंने मुझे बताया कि उनके लिए खुद को खिलाने के लिए बहुत सलाह नहीं दी जाती है और मुझे नहीं पता कि मुझे उनकी उम्र के लिए उन्हें कितना देना चाहिए। कृपया मेरे पालतू जानवर के लिए एक अच्छा नुस्खा और भोजन दिनचर्या देकर मेरी मदद करें। कभी-कभी ऐसा लगता है कि वह अपनी भूख खो देता है या उसे एक ही भोजन देता है और मैं कुछ बीमार नहीं होना चाहता, खासकर पेट।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • गोल्डन कुत्ता

आयु:

  • 7 महीने



ब्रायन कास्त्रो

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हिप डिस्प्लेसिया के साथ गोल्डनहिप डिस्प्लेसिया के साथ गोल्डन
Stray बिल्ली खूनी दस्त को हरा देता हैStray बिल्ली खूनी दस्त को हरा देता है
गोल्डन रेट्रिवर उल्टी, भोजन से इंकार कर देती है और दुखी होती हैगोल्डन रेट्रिवर उल्टी, भोजन से इंकार कर देती है और दुखी होती है
सर्विंग्स, मात्रा और भोजन का प्रकार जो मुझे अपने कुत्ते को देना चाहिएसर्विंग्स, मात्रा और भोजन का प्रकार जो मुझे अपने कुत्ते को देना चाहिए
मैं अपनी बिल्ली को घर के बने भोजन के साथ कैसे खिला सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली को घर के बने भोजन के साथ कैसे खिला सकता हूं?
मुझे नहीं पता कि मेरी बिल्ली को कौन सा खाना खरीदने के लिए डबल पॉजिटिव हैमुझे नहीं पता कि मेरी बिल्ली को कौन सा खाना खरीदने के लिए डबल पॉजिटिव है
आप एक convalescent बिल्ली का बच्चा क्या मात्रा में खाना देते हैं?आप एक convalescent बिल्ली का बच्चा क्या मात्रा में खाना देते हैं?
चो चो कुत्ते को मुझे कितना और किस प्रकार का खाना देना चाहिए?चो चो कुत्ते को मुझे कितना और किस प्रकार का खाना देना चाहिए?
मेरा पालतू नाक से खून बह रहा हैमेरा पालतू नाक से खून बह रहा है
छोटे सुअर फ़ीड नहीं करना चाहता हैछोटे सुअर फ़ीड नहीं करना चाहता है
» » मेरे स्वर्ण को खिलाने का सही तरीका
© 2022 TonMobis.com