आधा नस्ल कुत्ता, आधा दिल और पंखों के साथ

मेरे कुत्ते को लगभग 4 महीने तक परजीवी की समस्याएं थीं जब हमने एक पिल्ला की देखभाल की जो कि एक महीने तक संक्रमित था, हम उसे कई पशु चिकित्सकों के साथ कई दवाएं दे रहे हैं, लेकिन उन्होंने समस्या नहीं भेजी है।

हाल ही में asГ आंख की पुतली में बाहर आया था कि llevГ © फिर से साबित होता है कि seguГa बुरा medicaciГіn के बावजूद पहले से ही habГamos दिया albendazole 3 dГas और 15 अन्य 3, दो गोलियाँ MILBEMAX 15 dГas अंतर और होता है © एक और गोली mГЎs एक ट्रिपल है और मिश्रण दोहराया tambiГ © na 15 dГas (4 seguГa की anГЎlisis मल बाहर सिंह जैसा Toxocara में है, लेकिन अगर podГa कुछ mГЎs छोड़ने के लिए नहीं है या थे पता नहीं है के बाद ही उन है कि हमारे विरोध में मौजूदा ज्यादा (आंख medirГan के बारे में मध्यम centГmetro। जितना), और उसके बाद फिर मुझे 1 MILBEMAX 15 dГas पर दोहराने के लिए निर्धारित, asГ देखकर कि दोनों consultГ © एक और पशु चिकित्सक जो confirmГі मुझे एक खुराक था घसीटा समस्या tenГamos के लिए अपर्याप्त है, और इस MILBEMAX 15 dГas के लिए dГa करने के लिए मुझे recetГі का मतलब है (7 £ के बारे में वजन का होता है) और pinchГі (इन सप्ताह के) एक शांत, mejorГі के मन इंक लुसो, लेकिन प्रभाव के बाद और दवा समाप्त होने के बाद, दो या तीन सप्ताह बाद, वह उसी आंखों को खरोंच कर रहा था और उसकी सब कुछ खरोंच कर रहा था।

कि volvГ AsГ और इसके बजाय अगर वहाँ ले जाया प्रभाव medicaciГіn (hacГa के बाद से पहले के रूप में अगर वह प्रभाव डाली नहीं किया था के रूप में ही) habГa को देखने के लिए जब पहली पंचर और उसे reacciГіn के बारे में कुछ बनाया फिर पंक्चर वापस देखने का और मैं punctures लाल रंग का क्षेत्र छोड़ दें।
इस 5 दिनों पहले से। अब bebГ © ज्यादा mГЎs पानी (dГas के बाद से हालांकि ऐसा लगता है कि कल और आज नहीं) खाने के सामान्य रूप से खाने लेकिन एक और प्रहार के साथ सुधार mostrГі नहीं है, और हमेशा की तरह सुचारू रूप से चल सकता है, लेकिन estГЎ बहुत सुस्त है, एक पेट फूला हुआ, बहुत पतला है, लेकिन अब पेट स्तर पसलियों, estГЎ काफी कठिन और जब मैं स्पर्श उसे और आज notГ परेशान करने के लिए © आप पसलियों के बीच क्षेत्र में कुछ कठिन है कि एक हड्डी हो प्रतीत नहीं होता लगता है पहुँचता है , मैं दोहराता हूं कि लगभग एक महीने के लिए उसने दवा नहीं ली है और मुझे संदेह है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि वह परजीवी को खत्म कर रहा है।




क्या आपको उस दवा के साथ क्या करना पड़ सकता है जिसे आप अपने गुर्दे को क्षतिग्रस्त कर रहे हैं? पंचर की प्रतिक्रिया क्या है? एक जवाब AgradecerГa, llamГ © पशु चिकित्सक के पास पूछने के लिए जब empecГ © देखने के लिए कि bebГa दोनों (क्योंकि dГas venГa पीने कि mГЎs और भी बहुत pipГ कर करता है, और गर्मी नहीं है), और मुझसे कहा कि यह पंचर के लिए सामान्य था, लेकिन मुझे नहीं लगता कि कुत्ता ठीक है।

क्या मुझे यह जानने का कोई तरीका है कि उसकी मदद करने में क्या गलत है? ऐसा लगता है कि हमें पशु चिकित्सक के साथ बहुत भाग्य नहीं है। बहुत बहुत धन्यवाद और यदि आपको कोई और जानकारी चाहिए, तो कृपया इसके लिए पूछें।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • मेस्टिज़ो मिनी पिंसर मिनी स्केनौज़र।

आयु:

  • 3 साल

Katty

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मूत्र में बाल, उल्टी और रक्त के साथ क्षीण बिल्लीमूत्र में बाल, उल्टी और रक्त के साथ क्षीण बिल्ली
आंख में संक्रमण के साथ बिल्ली खाना नहीं चाहता हैआंख में संक्रमण के साथ बिल्ली खाना नहीं चाहता है
हर्निएटेड डिस्क के कारण prednisone के साथ इलाज के तहत पिल्लाहर्निएटेड डिस्क के कारण prednisone के साथ इलाज के तहत पिल्ला
जिगर की समस्या के कारण मेरे पिल्ला के पास मुश्किल पेट हैजिगर की समस्या के कारण मेरे पिल्ला के पास मुश्किल पेट है
टेकेल टीकाकरण के साथ समस्याएंटेकेल टीकाकरण के साथ समस्याएं
मैंज के साथ Pitbullमैंज के साथ Pitbull
दो दिन पहले वह मेरे बीगल पिल्ला popg_ नहीं हैदो दिन पहले वह मेरे बीगल पिल्ला popg_ नहीं है
3 महीने पुरानी पिल्ला में पारवो वायरस3 महीने पुरानी पिल्ला में पारवो वायरस
लंबे समय से खड़े दस्त से पुरानी बिल्ली जो सुधार नहीं करती हैलंबे समय से खड़े दस्त से पुरानी बिल्ली जो सुधार नहीं करती है
मेरे कुत्ते को जो अस्थमा के दौरे के रूप में देता हैमेरे कुत्ते को जो अस्थमा के दौरे के रूप में देता है
» » आधा नस्ल कुत्ता, आधा दिल और पंखों के साथ
© 2022 TonMobis.com