कुत्ता मादा से मूत्र लेता है और हर समय इसे गंध करता है

मेरे पास फ्रांसीसी, 13 वर्षीय, उसका 6 साल का बच्चा है। महिला 5 ± ओएस mГЎs वॉलपेपर या उससे कम के लिए संचालित किया गया था होने पिल्लों से बचने के लिए, के बाद से lГіgicamente गर्मी, या कोई खून बह रहा है में नहीं आते।

cuestiГіn कि पुरुष दृढ़ता से है कि क्या भग पर गंध की मौसम (अब इस asГ) है या योनि, उसे चाटना की कोशिश करता है और कुत्ते को पहले से ही उसे काट उसे अकेला छोड़ दो करने के लिए और तक पहुँचने mГЎs की बात मैं तुम्हें फोन करने के लिए बेताब atenciГіn पुरुष उसकी आज्ञा का पालन नहीं करने देने के लिए, इस के साथ हर बार मिलकर कुत्ते detrГЎs कुत्ता बाहर पेशाब करने के लिए यह न केवल उनके मूत्र बदबू आ रही है लेकिन tambiГ © n लंगड़ा और dГіnde कुत्ते गंध चलना बाहर चला जाता है और फर्श चाटना, इस व्यवहार सभी dГa है, ऐसा लगता है कि महिला गर्मी में था, तब भी जब पुरुष अपने जबड़े कांपने लगते ऊपर वर्णित है seГ excitaciГіn पर ± के रूप में (मैं मुझे लगता है कि)

यह सब ± एक कुत्ता घर regaГ पर परिवार और हर किसी के लिए बहुत ही असहज हो जाते हैं और यह के रूप में गंदा और maГ भालू ± देख जबकि उससे कुत्ते की रक्षा करने पर, मैं dueГ दोनों और के लिए ± कोई कर रहा हूँ है मुझे पसंद है उन दोनों के बीच अंतर यह है कि और यह मेरे दर्द होता है कि कुत्ते को एक तरफ करते हैं, लेकिन यह पहले से ही मेरे नियंत्रण saliГі क्योंकि जैसा कि मैंने कहा पहले कुत्ता मुझे मुझे लगता है कि कर बंद कर देना चाहिए का पालन नहीं करता है, यह है कि बहुत उल्लेख करना महत्वपूर्ण है समझा और हमेशा जो मैं उससे पूछता हूं उसका पालन करता हूं, लेकिन इसमें नहीं!




क्या हो रहा है इसके साथ क्या होगा? मुझे संदेह आया है और लगता है कि मादा का एक प्रकार का उत्साह है, लेकिन जैसा कि मैंने कहा, उसे कोई खून बह रहा है! पुरुष वजह से नहीं segГєn अपने पशु चिकित्सक अपनी उम्र के लिए पसंद करते हैं और संज्ञाहरण लागू मुझसे कहता है कि मैं asГ छोड़ देना चाहिए, लेकिन मैं अब कहते हैं कि क्या होता है केवल कि पुरुष कामेच्छा aГєn है का जवाब नहीं मिलता नपुंसक! कुत्ता थायराइड से पीड़ित है और दवा के साथ नियंत्रित है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • फ्रांसीसी पूडल

आयु:

  • 13 साल

माला

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते उनमें से एक के संचालन के बाद लड़ते हैंमेरे कुत्ते उनमें से एक के संचालन के बाद लड़ते हैं
फ्रांसीसी निर्जलित दूसरे कुत्ते द्वारा परेशान किया जाता हैफ्रांसीसी निर्जलित दूसरे कुत्ते द्वारा परेशान किया जाता है
गलती से कदम उठाने के बाद मेरा कुत्ता खून का मूत्र पेश करता हैगलती से कदम उठाने के बाद मेरा कुत्ता खून का मूत्र पेश करता है
मूडल मूत्र रक्त बूंदेंमूडल मूत्र रक्त बूंदें
सुगंधित मूत्र के साथ ताजा पूडलसुगंधित मूत्र के साथ ताजा पूडल
मेरे गिनी सूअर के मूत्र में रक्तमेरे गिनी सूअर के मूत्र में रक्त
बिल्ली को कास्ट किया जाता है लेकिन कालीनों पर पेशाब करता हैबिल्ली को कास्ट किया जाता है लेकिन कालीनों पर पेशाब करता है
मेरा कुत्ता बस पार हो गया लेकिन उसका पेट बहुत सूजन हो गया हैमेरा कुत्ता बस पार हो गया लेकिन उसका पेट बहुत सूजन हो गया है
पिल्ला के बाल का नुकसान होता हैपिल्ला के बाल का नुकसान होता है
हॉगस्टर में प्राकृतिक संभोगहॉगस्टर में प्राकृतिक संभोग
» » कुत्ता मादा से मूत्र लेता है और हर समय इसे गंध करता है
© 2022 TonMobis.com