ट्यूमर को हटाने के लिए मेरे कुत्ते को अब संचालित नहीं किया जा सकता है

AВ मेरा कुत्ता एक कोहनी पर एक टक्कर creciГі, देखने के लिए क्या हो रहा था एक पशु चिकित्सक के पास ले और एक भड़काऊ des एक तरफ सभी संचित रक्त ahГ निकास के लिए जब वह प्रक्रिया आपके द्वारा लगाए एक pequeГ के एक नंबर ± बना दिया सो संज्ञाहरण के लिए, और अपने कुत्ते को sufriГі एक pequeГ ± या cardГaco बंद करो, ademГЎs कि संज्ञाहरण के प्रभाव उसके बारे में चली। 24 घंटे

वह एक बड़ा कुत्ता है और वह पहले से ही 14 साल का है, डॉक्टर। पशु चिकित्सक ने मुझे बताया कि अगर तुम नहीं disminuГa पोंस करते हैं, podrГa एक ट्यूमर हो सकता है, मैं एक महीने बिताए और mГЎs इस सप्ताह वह कुछ रक्त परीक्षण किया जाता बढ़कर है, और आज मैं परिणाम दे दी है, तो वास्तव में यह एक ट्यूमर था देखने के लिए और क्या यह करने में सक्षम था एक ऑपरेशन पकड़ो।




परिणाम सकारात्मक ट्यूमर बाहर आया था, लेकिन डॉक्टर। मैं टिप्पणी की है कि podГa अब संचालित क्योंकि मेरा कुत्ता aГєn podrГa मरने का उपयोग कर संज्ञाहरण और inhalational संज्ञाहरण सहन नहीं के जोखिम को चलाता है।
मुझे नहीं पता कि क्या करना है, अगर उन्हें संचालित करने के लिए, इसे छोड़ दें, या उन्हें नींद दें ताकि वे अब पीड़ित न हों।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • मैं क्रियोल।

आयु:

  • 14 साल का

HÃ © ctor Salgado

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते में संज्ञाहरण के साइड इफेक्ट्समेरे कुत्ते में संज्ञाहरण के साइड इफेक्ट्स
स्तन ट्यूमर के साथ पिल्ला संचालित करने की जरूरत हैस्तन ट्यूमर के साथ पिल्ला संचालित करने की जरूरत है
पुराने कुत्ते के संज्ञाहरण में जोखिमपुराने कुत्ते के संज्ञाहरण में जोखिम
जननांग ट्यूमर के साथ कुत्ताजननांग ट्यूमर के साथ कुत्ता
बिल्ली को 5 दिनों में तीन ऑपरेशन भुगतना पड़ता है और अब उसके लिए चलना मुश्किल हैबिल्ली को 5 दिनों में तीन ऑपरेशन भुगतना पड़ता है और अब उसके लिए चलना मुश्किल है
अगर एक बिल्ली नसबंदी सर्जरी के दौरान मर जाती है, तो क्या यह संज्ञाहरण की बुरी खुराक के कारण है?अगर एक बिल्ली नसबंदी सर्जरी के दौरान मर जाती है, तो क्या यह संज्ञाहरण की बुरी खुराक के कारण है?
बिल्ली 8 दिनों पहले एक ट्यूमर पर संचालित थीबिल्ली 8 दिनों पहले एक ट्यूमर पर संचालित थी
Pitbull हिंद पैर तोड़ दिया - इस ऑपरेशन करने के लिए एक पशुचिकित्सा कितना समय लगता है?Pitbull हिंद पैर तोड़ दिया - इस ऑपरेशन करने के लिए एक पशुचिकित्सा कितना समय लगता है?
एक कुत्ते के काटना में देखभालएक कुत्ते के काटना में देखभाल
पुडल संज्ञाहरण से नहीं जागता हैपुडल संज्ञाहरण से नहीं जागता है
» » ट्यूमर को हटाने के लिए मेरे कुत्ते को अब संचालित नहीं किया जा सकता है
© 2022 TonMobis.com