जन्म के नौ दिनों का कुत्ता रोना बंद नहीं करता है

आज का जन्म के नौ dГas ... कोई querГa मां के दूध और मेरे पिता आह दिया दूध पाउडर एक आईड्रॉपर के साथ पानी में पतला खाते हैं। मध्य या अंत तक शाम में शोक empezГі, नहीं करने के लिए ... कुछ हद तक सूजन पेट की है। और हम pupГє नहीं किया ... लेकिन क्या mГЎs उसके रोने खतरनाक है ... क्योंकि मैं शोक habГamos कभी नहीं सुना है क्योंकि हम वेनेजुएला situaciГіn में हैं अब उसे पशु चिकित्सक के पास ले जाने की नहीं है क्योंकि यह बहुत महंगा है कि क्या करना है पता नहीं!

वे समय से पहले ही पैदा हुए थे 4 हैं, लेकिन केवल करने के लिए कभी कभी जाने नहीं उन्हें खाने और इतना है कि दूध देने के लिए, क्योंकि वह निर्जलित था बदल गया लेकिन मुझे लगता है कि यह बदतर बना था वह क्या था ... मैं तुम्हें tenГa घंटे pupГє कर रहे हैं और अब लगता है कि वह acumulГі। और tambiГ © n tendrГЎ गैसों लेकिन पीड़ित है क्योंकि एक बहुत रोता है और हम tambiГ © n पीड़ित हैं और उनकी मां स्पष्ट रूप से परेशान है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

आयु:

  • 1 महीने



मारिया

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता पेट परेशान करना शुरू कर दियामेरा कुत्ता पेट परेशान करना शुरू कर दिया
मेरे कुत्ते को कितना प्यारा है?मेरे कुत्ते को कितना प्यारा है?
मेरा कुत्ता क्षीण हो गया है और जब मैं उसे बुलाता हूं तो उसके लिए खड़ा होना मुश्किल होता हैमेरा कुत्ता क्षीण हो गया है और जब मैं उसे बुलाता हूं तो उसके लिए खड़ा होना मुश्किल होता है
मेरे कुत्ते को परेशान है और ज्यादा नहीं खाते हैंमेरे कुत्ते को परेशान है और ज्यादा नहीं खाते हैं
टीकाकरण के बाद कुत्ते पेशाब नहीं कर सकते हैंटीकाकरण के बाद कुत्ते पेशाब नहीं कर सकते हैं
मेरा कुत्ता गैस्ट्रोएंटेरिटिस से पीड़ित है और पेट में दर्द होता हैमेरा कुत्ता गैस्ट्रोएंटेरिटिस से पीड़ित है और पेट में दर्द होता है
मेरी बिल्ली उसके मुंह से फोम हो जाता हैमेरी बिल्ली उसके मुंह से फोम हो जाता है
पिल्ला का पेट पेट से भरा हुआ हैपिल्ला का पेट पेट से भरा हुआ है
यॉर्कि में एक सूजन आंत हैयॉर्कि में एक सूजन आंत है
क्या मेरे कुत्ते के लिए अन्य पिल्लों को जन्म देने में इतना लंबा समय लगता है?क्या मेरे कुत्ते के लिए अन्य पिल्लों को जन्म देने में इतना लंबा समय लगता है?
» » जन्म के नौ दिनों का कुत्ता रोना बंद नहीं करता है
© 2022 TonMobis.com