यॉर्कि में एक सूजन आंत है

यह एक कुत्ता है जिसमें दस्त के साथ समस्याएं हुई हैं और कई अध्ययनों के बाद, सब कुछ का विश्लेषण, रेडियोग्राफ इत्यादि। उन्होंने चिड़चिड़ा आंत्र का निदान किया। 4 dГas, maГ ± एना के लिए एक गोली और में एक के लिए MODERIN: केवल आंतों भोजन, Corticosteroids: पशु चिकित्सकों जो एक है जो अध्ययन किया था, के बाद से हमेशा छुट्टी पर थी, मैं निम्नलिखित उपचार डाल रात। और एटटेबैक्टिन पोप को मोटा करने के लिए 3 दिनों के लिए, सुबह में एक गोली और रात में एक और। एक हफ्ते के इलाज के बाद मैं बेहतर नहीं हुआ, मैं पशु चिकित्सक के पास वापस जाता हूं और वह मुझे उपचार जारी रखने के लिए कहता है।

मैं जब तक केवल पांच गोलियों MODERIN उपचार के साथ जारी है, और देखकर सुधार पशु चिकित्सक सामान्य करने के लिए उसे नेतृत्व किया, और मुझसे कहता है कि इस इलाज मैं तुम्हें दे रहा हूँ अच्छा है के लिए आप कुत्ता है लेकिन देने की गोलियाँ समाप्त होगा खुराक को कम करना ताकि उन्हें एक बार में बाधित न किया जा सके। यह भेजता है उसे ले PROENTERIC हर आठ घंटे और FORTASET एक tambiГ © n हर आठ घंटे है और इस तरह धीरे-धीरे, बेहतर कैप्सूल मिला हालांकि प्रक्रिया काफी traumГЎtico था के रूप में यह cuГЎnto में पूप खाने के लिए मैं उपेक्षित empezГі, और स्पष्ट हर बार मैंने ऐसा किया कि यह बदतर हो गया।




प्रश्न के लिए यह अप्रासंगिक है, क्योंकि इस महीने की 14 वीं dГa एक साफ मुंह को बढ़ावा मिलेगा और पशु चिकित्सक ने मुझे बताया कि tenГa सूजन पेट और गंभीर lГquido और मुझे यकीन है कि यह lГquido क्योंकि यह मुझे जब वह इतना था की याद दिलाता है नहीं कर रहा हूँ बुरा था कि 7`5 किलो वजन था और आंत के पास यह बहुत बड़ा था, (इसका वजन 9 किलो है जो अब वजन का होता है।)। और उसने सेगुरिल निर्धारित किया है, और वह नरम झुंड बनाना शुरू कर रहा है। मुझे यह पसंद आएगा और मैं आपकी राय की सराहना करता हूं। एक ग्रीटिंग।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • Yorqui लेकिन एक गोरा वेस्टी की तरह दिखता है।

आयु:

  • 15 साल

जुआना मारिया

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
यॉर्कशायर टेरियर सूजन गैंग्लिया हैयॉर्कशायर टेरियर सूजन गैंग्लिया है
कुत्ते tomgі दवा समाप्त हो गयाकुत्ते tomgі दवा समाप्त हो गया
मेरे कुत्ते में ऑपरेशन क्रूसिएट लिगामेंट्समेरे कुत्ते में ऑपरेशन क्रूसिएट लिगामेंट्स
कुत्ते में मिर्गी और परिणामों के दौरेकुत्ते में मिर्गी और परिणामों के दौरे
जर्मन चरवाहा श्वसन की कमी के साथ हैजर्मन चरवाहा श्वसन की कमी के साथ है
पेट अल्सर के साथ पૂડलपेट अल्सर के साथ पૂડल
मेरी बिल्ली गोली के साथ वी विस्फोटक हैमेरी बिल्ली गोली के साथ वी विस्फोटक है
बिल्ली लगातार decaysबिल्ली लगातार decays
पेट सूजन के साथ रूसी नीली बिल्लीपेट सूजन के साथ रूसी नीली बिल्ली
फाइब्रोमाल्जिया 2008 के लिए अंतर्राष्ट्रीय अध्ययन-रेकीफाइब्रोमाल्जिया 2008 के लिए अंतर्राष्ट्रीय अध्ययन-रेकी
» » यॉर्कि में एक सूजन आंत है
© 2022 TonMobis.com