Castracigіn के बाद कथित cystitis के साथ कॉकर

में अप्रैल के मध्य ओएस ± 3 वॉलपेपर neutered मेरा कुत्ता Brus कॉकर स्पैनियल क्योंकि हम मानते हैं कि harГamos अच्छी तरह से क्योंकि वो साले उत्साह howled और कि sumГі है हम फरवरी में एक कुत्ते को अपनाने के लिए muchГsimo चिह्नित (और बधिया), लेकिन कोशिश की इसे लगातार माउंट करें।

सवाल यह है कि इसे संचालित करने के लिए एक महीना या तो हमें एहसास हुआ कि सोने के दौरान गीलापन (हम पहले से ही स्पॉट देख रहे थे लेकिन यह नहीं पता था कि दोनों में से कौन सा था)। Le llevГі जाना और गूँज सूजन मूत्राशय को देखने में और कुत्ते पर विचार करता है होना करने के लिए अच्छी तरह से fГsicamente sГіlo एक विरोधी भड़काऊ चुभ डालता है और मुझसे कहता है एक सप्ताह वापस आने के लिए। हम 7 दिनों में वापस आते हैं और हम उसे बताते हैं कि जब भी वह गिरता है तब भी यह वही रहता है।

वह अभी भी गुर्दे में सूजन मूत्राशय और पत्थरों को उजागर करता है और देखता है। यह alimentaciГіn गुर्दे बदलता है और कहते हैं आपको लगता है antibiГіtico चुभ स्थायी 15 dГas और देखो mejorГa के बाद पहले सप्ताह © रों फिर से वही होता है। वापस और गूंज दोहराने और कहा मूत्राशय की दीवार montaГ के रूप में ± ITAS (अनियमित mГЎs) है और उससे पहले नहीं था। AntibiГіtico और 10 dГas (aГєn जिससे कर रहे हैं) Zobuxa भेजता है और मुझे लगता है कि फिर से 7 dГas में बताता है और अगर यह की तरह जारी है कि tendrГЎ, sondarle देने के लिए और एक विपरीत प्लेट बनाते हैं।

उस बात गुरुवार क्योंकि antibiГіtico नहीं estГЎ revГ © रों कुत्ते थक mГЎs के लिए कुछ भी कर रही है, हर समय सो रहा है और (बिना दस्त, सही लेकिन हरा) हरी poops शुरू कर दिया है तो मैं कहा जाता है और मैं है वह कहता है कि गुरुवार तक उसे जारी रखना सामान्य बात है कि वह उसे फिर से देखता है।




इन सभी ने मूत्र विश्लेषण नहीं किया है (जो मैं अपने और शॉट पर ले जाता हूं) या रक्त। वह यह मानता है कि यह एक संक्रमण है लेकिन कुत्ता एक लक्षण नहीं दिखाता है। अच्छी तरह से, bebГ © ज्यादा (हमेशा एक बहुत और puppyhood से चिंता का एक बहुत नशे में है) खाओ, नाटकों, लागत नहीं है कि आप पेशाब या शिकायत करने और अपने मूत्र clarito कोई खून है ...

अंत में मैं जानना चाहता था कि वे क्या सोचते हैं क्योंकि मैं संक्रमण के बारे में बहुत स्पष्ट नहीं हूं और यह केवल सूजन के कारण हो सकता है। वे गलत काम नहीं करेंगे?

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • कॉकर स्पैनियल

आयु:

  • 3 साल

सारा मोर्कुन्डे रोड्रिगेज

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
काटने से पंजा में सूजन के साथ कुत्ताकाटने से पंजा में सूजन के साथ कुत्ता
आंख के नीचे सूजन के साथ कॉकरआंख के नीचे सूजन के साथ कॉकर
थोड़ा कुत्ता उसके हाथ सूजन के साथ हैथोड़ा कुत्ता उसके हाथ सूजन के साथ है
स्क्रोटम की बहुत तीव्र लाली के साथ कॉकरस्क्रोटम की बहुत तीव्र लाली के साथ कॉकर
मेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है और एक सूजन मूत्राशय हैमेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है और एक सूजन मूत्राशय है
मूत्राशय में मेरी बिल्ली का पत्थरों का निदान किया गया थामूत्राशय में मेरी बिल्ली का पत्थरों का निदान किया गया था
सियाग्स बिल्ली गुर्दे के खराब होने के कारण पेशाब का उत्पादन नहीं करती हैसियाग्स बिल्ली गुर्दे के खराब होने के कारण पेशाब का उत्पादन नहीं करती है
गुर्दे के पत्थरों के साथ बिल्लीगुर्दे के पत्थरों के साथ बिल्ली
संक्रमण से कान में स्राव के साथ कॉकरसंक्रमण से कान में स्राव के साथ कॉकर
पार किए बिना सूजन स्तनों के साथ कॉकरपार किए बिना सूजन स्तनों के साथ कॉकर
» » Castracigіn के बाद कथित cystitis के साथ कॉकर
© 2022 TonMobis.com