अपने साथियों के साथ आक्रामक कुत्ता

मैं एक 1 वॉलपेपर का एक कुत्ता है ± 4 महीने (spayed) जो cachorra का एक सामान्य समाजीकरण किया था, उसे पार्क के लिए ले रहे हैं और कुत्तों के सभी प्रकार के साथ अच्छी तरह से खेलने के बाद से पुरुष या महिला, बड़े हैं और pequeГ ± ओएस, jГіvenes और बूढ़े मैंने पहने हुए कुत्तों के साथ एक झुंड भी बनाया और उन्हें कोई समस्या नहीं थी (यहां तक ​​कि प्रभुत्व भी नहीं)।

एक dГa एक अन्य महिला जो ओएस ± उनके dueГ बिना जारी किया गया था (आक्रामक तो मैं अन्य लोगों से कहा) मेरी कुतिया वह क्या defendiГі लेकिन अलग हैं और इस कुतिया छोड़ दिया atacГі। DГas होता है © रों empezГі अन्य महिलाओं के साथ आक्रामक लेकिन थोड़ा दिखाने के लिए है, लेकिन इतना वाईएस इस empeorГі इस पार्क को mГЎs नहीं ले सकता (habГan कई आवारा कुत्तों और इन के भीतर, महिलाओं), इसलिए उनके दैनिक paseaos होने लगे के बाद स्पष्ट रूप से जाने के बिना छोटी सड़कों और चौकों में।

यह आक्रामकता का कहना है कि जब वह यह जानता है कि वहाँ एक अन्य महिला घूमना, ladrs और दिखा दांत तो मैं कहना है कि मेरे हाथ दर्द होता है करने के लिए बेल्ट का एक बहुत खींच (वह mГЎs 14kg वजन का होता है) करने के लिए और भी खराब हो रही थी और कभी कभी मुझे एक तरफ और झगड़े से बचने के लिए सड़क पर नीचे जाओ। यह कुछ पुरुषों के साथ होने की शुरुआत है और लंबे समय तक sГ कोई © क्या करना है या कैसे इन स्थितियों पार्स इस व्यवहार को रोकने के लिए प्रतिक्रिया करने के लिए (कैसे दुर्लभ है कि sГіlo कुछ है)।




मैं यह भी जानना चाहूंगा कि पानी के डर से क्या करना है। यह इस तरह के बिंदु पर है कि यह sprinklers द्वारा गुजरने का समर्थन नहीं करता है (यह जानकर कि पानी तक नहीं पहुंच सकता है)। चूंकि वह हमारे घर पहुंचे, उसके पास पहले से ही वह डर था (मुझे लगता है कि जब वह अपने पिछले घर में था तो उसके साथ कुछ हुआ)।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • मेस्टिज़ा (मदर पादरी बेल्जियम मालिंस, अज्ञात पिता)।

आयु:

  • 1 साल

जोसेफिना टीए © llez

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चिहुआहुआ कुत्ते के पेट में गेंदचिहुआहुआ कुत्ते के पेट में गेंद
Criollo कुत्ता एक बहुत आक्रामक चरित्र हैCriollo कुत्ता एक बहुत आक्रामक चरित्र है
कुत्ते अन्य कुत्तों के साथ आक्रामक है, खेलने के लिए लड़ना नहीं होगाकुत्ते अन्य कुत्तों के साथ आक्रामक है, खेलने के लिए लड़ना नहीं होगा
कुत्ते को थोड़ा सा ड्रिप के साथ अपने लिंग से खून बह रहा हैकुत्ते को थोड़ा सा ड्रिप के साथ अपने लिंग से खून बह रहा है
शिकारी आक्रामक कुत्तोंशिकारी आक्रामक कुत्तों
क्षेत्रीय आक्रामक कुत्तोंक्षेत्रीय आक्रामक कुत्तों
पुनर्निर्देशित आक्रामकता के साथ कुत्तोंपुनर्निर्देशित आक्रामकता के साथ कुत्तों
सुरक्षा के लिए आक्रामक कुत्तोंसुरक्षा के लिए आक्रामक कुत्तों
अगर मेरा कुत्ता झगड़ा करता है तो मैं क्या करूँगाअगर मेरा कुत्ता झगड़ा करता है तो मैं क्या करूँगा
संभोग करने वाले आक्रामक कुत्तेसंभोग करने वाले आक्रामक कुत्ते
» » अपने साथियों के साथ आक्रामक कुत्ता
© 2022 TonMobis.com