टीका द्वारा आंतों की समस्याओं के साथ जर्मन चरवाहा

दो साल पहले जर्मन चरवाहे का इलाज दो महीने पहले किया गया था, जिसमें टिक काटने से डॉक्ससिसीलाइन थी। पशुचिकित्सक उसे टीका देता है और फिर विश्लेषण को दोहराता है। चूंकि प्लेटलेट गिनती बहुत कम है, इसलिए आपको एंटीबायोटिक उपचार के साथ नवीनीकृत किया जाता है। DГa दूसरा उपचार कुत्ते एक झटका ग्रस्त है, लकवा मार गया और कठोर mandГbulas है तो यह आपातकालीन कक्ष में लाया जाता है, वे एक urbason dГіnde डाल दिया।

ऐसा लगता है कि कुत्ता में सुधार होता है लेकिन एंटीबायोटिक उपचार का पहला दिन अपरिष्कृत भोजन और बल को कम करने के लिए उल्टा शुरू कर देता है, लेकिन केवल पचाने वाला खून निकलता है (बहुत गहरा रंग)।
एक और पशुचिकित्सा antibiГіtico निलंबित कर दिया है द्वारा RecomendaciГіn, यह खारा इंजेक्शन और omeprazole और विटामिन है कि दो dГas के लिए, उम्मीद में antibiГіtico के साथ इलाज के फिर से शुरू करने कुत्ते को स्थिर करने के साथ इलाज शुरू होता है। आज तक स्पष्ट सुधार जो अवांछित भोजन में उल्टी हो जाता है, हालांकि मल ढीली होती है लेकिन खूनी नहीं होती है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • जर्मन शेफर्ड

आयु:

  • 2 साल



पक्ष

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
त्वचा की समस्या के लिए मुझे कितना एंटीबायोटिक 6-पाउंड कुत्ता देना चाहिए?त्वचा की समस्या के लिए मुझे कितना एंटीबायोटिक 6-पाउंड कुत्ता देना चाहिए?
उठने के बाद एक और कुत्ते उल्टी द्वारा पडल माराउठने के बाद एक और कुत्ते उल्टी द्वारा पडल मारा
जर्मन चरवाहे में स्पलीन का विस्तारजर्मन चरवाहे में स्पलीन का विस्तार
जर्मन चरवाहा की आंतों में जीवाणु वृद्धि के बारे मेंजर्मन चरवाहा की आंतों में जीवाणु वृद्धि के बारे में
जर्मन चरवाहा श्वसन की कमी के साथ हैजर्मन चरवाहा श्वसन की कमी के साथ है
एंटीबायोटिक दवाओं के इलाज के बाद मेरी बिल्ली पूरी तरह से ठीक नहीं होती हैएंटीबायोटिक दवाओं के इलाज के बाद मेरी बिल्ली पूरी तरह से ठीक नहीं होती है
मूत्र में बाल, उल्टी और रक्त के साथ क्षीण बिल्लीमूत्र में बाल, उल्टी और रक्त के साथ क्षीण बिल्ली
गर्दन के दर्द के साथ Pequingés क्योंकि वे टीका गलत जगहगर्दन के दर्द के साथ Pequingés क्योंकि वे टीका गलत जगह
जर्मन चरवाहा के शरीर पर सूजनजर्मन चरवाहा के शरीर पर सूजन
जर्मन चरवाहा में त्वचा में छेद होता है जिससे कीड़े निकलते हैंजर्मन चरवाहा में त्वचा में छेद होता है जिससे कीड़े निकलते हैं
» » टीका द्वारा आंतों की समस्याओं के साथ जर्मन चरवाहा
© 2022 TonMobis.com