बिल्ली का बच्चा घावों और खुजली से छील रहा है

हमारे पशुचिकित्सक एंटीबायोटिक के दो सप्ताह निर्धारित कर रहे हैं और बिल्ली खराब नहीं हुई है, लेकिन यह भी सुधार नहीं करती है। वह बहुत बाहर चला गया है, लेकिन चूंकि उसके पास बीमारी है, वह बाहर नहीं आ रहा है। पहले वह बहुत पतला था और एक महीने के बाद उसने कुछ वजन लिया है।

सबसे पहले उन्होंने infecciГіn एक और बिल्ली या कुछ और asГ से एक काटने की वजह से होने का पता चला है, लेकिन © दस antibiГіtico साथ dГas ड्राइव के बाद आप एक revisiГіn पशु चिकित्सक एक विंदुक डाल राशि होती है और मुझे pidiГі एक सप्ताह mГЎs के लिए antibiГіticos साथ जारी रखने के लिए, ठीक है अब जब बिल्ली अधिक बालों को खोने शुरू कर रही है और कान और चेहरे के पीछे और अधिक घबराहट आती है जो अंततः घाव हो जाती है।




समय-समय पर इसमें कुछ कंपकंपी होती है, खासकर रीढ़ की हड्डी पर जहां सब कुछ शुरू हुआ। हम हर दिन एंटीबायोटिक दवाओं को पूरा करना चाहते हैं और कुछ भी नहीं होता है।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • महिला।

आयु:

  • 4 साल

मारी संचेज़

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एंटीबायोटिक दवाओं के इलाज के बाद मेरी बिल्ली पूरी तरह से ठीक नहीं होती हैएंटीबायोटिक दवाओं के इलाज के बाद मेरी बिल्ली पूरी तरह से ठीक नहीं होती है
एक बिल्ली के हमले के बाद बिल्ली का बच्चा अपने पिछड़े पैर को क्रॉल करता हैएक बिल्ली के हमले के बाद बिल्ली का बच्चा अपने पिछड़े पैर को क्रॉल करता है
मेरी बिल्ली के पैर पर छोटे खुले घावमेरी बिल्ली के पैर पर छोटे खुले घाव
मेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती हैमेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती है
मेरी बिल्ली अभी भी पेशाब नहीं कर सकती है, एंटीबायोटिक दवाओं के साथ इलाज कितना मुश्किल है?मेरी बिल्ली अभी भी पेशाब नहीं कर सकती है, एंटीबायोटिक दवाओं के साथ इलाज कितना मुश्किल है?
मेरी सियामी बिल्ली में खांसी हैमेरी सियामी बिल्ली में खांसी है
बिल्ली पेरिनल यूरेथ्रोस्टोमी संचालित करती हैबिल्ली पेरिनल यूरेथ्रोस्टोमी संचालित करती है
मूत्र में बाल, उल्टी और रक्त के साथ क्षीण बिल्लीमूत्र में बाल, उल्टी और रक्त के साथ क्षीण बिल्ली
मेरी बिल्ली में fecal असंतोष लगता हैमेरी बिल्ली में fecal असंतोष लगता है
बिल्ली के चेहरे के बाएं तरफ सूजन हैबिल्ली के चेहरे के बाएं तरफ सूजन है
» » बिल्ली का बच्चा घावों और खुजली से छील रहा है
© 2022 TonMobis.com