मेरे कुत्ते के प्रसव में जटिलता

मैं पहले पिल्ला के जन्म के डेढ़ घंटे पहले से ही खर्च करता हूं और क्योंकि दूसरों को जन्म देने के लिए इसकी जटिलता है, मुझे नहीं पता कि पिछले जन्म में कितने लोग सामान्य थे, 6 पिल्ले इतने कम या कम मुझे लगता है कि यह है वही राशि

वैसे बात यह है कि नमक कुत्ते के पेट को लुभाने में महसूस करता है कि पिल्ले सभी पार हो जाते हैं और इस मामले में पैदा होने की स्थिति में नहीं, मैं कर सकता हूं? मुझे लगता है कि कुत्ता दर्द और ताकत में है, लेकिन कुछ भी नहीं, पूजा काफी है लेकिन अभी भी परिणाम और मालिश नहीं दे रहा है मेरे पास थोड़ा पेट है लेकिन अभी तक कुछ भी नहीं है।




मुझे लगता है कि थोड़ा सा उत्तेजित एक पल से दूसरे पल में थोड़ा खून बह रहा है, अगर मुझे उम्मीद है कि घर पर सर्जिकल हस्तक्षेप आवश्यक नहीं है तो मेरे पास कोई विशेष उपकरण नहीं है जिसके लिए मुझे वास्तव में मदद की ज़रूरत है, लेकिन मैं घर पर अकेला हूं ।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • सॉसेज।

आयु:

  • 3 साल

ओलिवर Carrasco

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
समय के साथ प्रसव में पिल्लासमय के साथ प्रसव में पिल्ला
बिल्ली का बच्चा श्रम में हैबिल्ली का बच्चा श्रम में है
बिट्स के वितरण में जटिलताओंबिट्स के वितरण में जटिलताओं
मेरे कुत्ते पेट दर्द हैमेरे कुत्ते पेट दर्द है
मैं जानना चाहता हूं कि मेरे छोटे कुत्ते के कितने पिल्ले हो सकते हैं?मैं जानना चाहता हूं कि मेरे छोटे कुत्ते के कितने पिल्ले हो सकते हैं?
संभावित प्रसव के संकेतों के साथ 54 दिनों की गर्भावस्था के साथ लैब्राडोरसंभावित प्रसव के संकेतों के साथ 54 दिनों की गर्भावस्था के साथ लैब्राडोर
क्या मेरे कुत्ते के लिए अन्य पिल्लों को जन्म देने में इतना लंबा समय लगता है?क्या मेरे कुत्ते के लिए अन्य पिल्लों को जन्म देने में इतना लंबा समय लगता है?
कुत्ते को उसके पिल्ले नहीं हो सकते हैं मैं ऐसा करता हूं ताकि वह जन्म दे सके?कुत्ते को उसके पिल्ले नहीं हो सकते हैं मैं ऐसा करता हूं ताकि वह जन्म दे सके?
चार पिल्ले पैदा हुए थे और मुझे यह जानने की जरूरत है कि उन्हें किस देखभाल की ज़रूरत हैचार पिल्ले पैदा हुए थे और मुझे यह जानने की जरूरत है कि उन्हें किस देखभाल की ज़रूरत है
मेरे कुत्ते को दो पिल्ले से मारा गया थामेरे कुत्ते को दो पिल्ले से मारा गया था
» » मेरे कुत्ते के प्रसव में जटिलता
© 2022 TonMobis.com