पूडल की पीठ पर घाव है

मेरा कुत्ता saliГі आज चलना और जब volviГі मैं intentГ © नज़र पित्ती के रूप में एक pequeГ ± को देखा और मैं ± Гі लेकिन 5 मिनट से अधिक asomГі gruГ और देखा कि tenГa एक बड़ी bloodstain और cogГ को देखने के लिए यह जब था इसे ले मुझे एहसास हुआ कि यह हालांकि रूप में बड़ा नहीं खून और बालों tenГa नहीं tenГa 3 भागों mГЎs asГ था।

मिलर नहीं habГa से पहले ningГєn समस्या थी और थोड़ा एक बहुत खरोंच था करता है लेकिन मैं किसी भी पिस्सू या टिक कि कारण हो सकता है नहीं देखा था, नहीं quejГі asГ आप पानी के साथ स्वच्छ और है कि decidГ पानी के साथ छोड़ने के लिए और फिर एक बोरी क्योंकि डाल मैं estГЎ dГіnde भी बारिश हो रही हैं। कोई sГ © यदि या तो मौसम या अचानक बिस्तर या कुछ infecciГіn मैं dormГ दो dГas साथ और नहीं देखा था किसी भी समस्या सहायता की सराहना करते हैं क्योंकि यह जरूरी है और मुझे चिंता है muchГsimo यह कुछ गंभीर है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • उन्माद पूडल

आयु:

  • 3 साल



लौरा बेनावाइड्स

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता अपने टेस्टिकल्स को लाता है और खरोंच शुरू कर रहा है।मेरा कुत्ता अपने टेस्टिकल्स को लाता है और खरोंच शुरू कर रहा है।
डेढ़ महीने का कुत्ता नहीं खाता हैडेढ़ महीने का कुत्ता नहीं खाता है
कुत्ते की त्वचा पर बहुत खुजली होती है और उसका कोट गिर रहा हैकुत्ते की त्वचा पर बहुत खुजली होती है और उसका कोट गिर रहा है
पूडल की गर्दन उसकी त्वचा के रंग के नीचे थोड़ा बड़ा मुर्गी हैपूडल की गर्दन उसकी त्वचा के रंग के नीचे थोड़ा बड़ा मुर्गी है
पूडल की कोई अंतरंगता नहीं हैपूडल की कोई अंतरंगता नहीं है
पेरिटा कुछ अशक्त भागों प्रस्तुत करता हैपेरिटा कुछ अशक्त भागों प्रस्तुत करता है
मेरी बिल्ली चलना नहीं चाहता और पूरे दिन सोती हैमेरी बिल्ली चलना नहीं चाहता और पूरे दिन सोती है
एनीमिया के साथ बिल्ली नहीं खाते हैंएनीमिया के साथ बिल्ली नहीं खाते हैं
मुझे कैसे पता चलेगा कि पिल्ला को खरोंच शुरू हो गया है?मुझे कैसे पता चलेगा कि पिल्ला को खरोंच शुरू हो गया है?
मेरे कुत्ते की आंखों में सूजनमेरे कुत्ते की आंखों में सूजन
» » पूडल की पीठ पर घाव है
© 2022 TonMobis.com