अचानक डूबने के साथ कॉकर स्पैनियल

मेरे पास 4 वर्षीय कॉकर स्पैनियल कुत्ता है, और कुछ समय पहले उसके साथ कुछ अजीब हुआ था। सब कुछ कल से शुरू होता है कि वह अपने भोजन acabГі (पहले के रूप में भेड़ के बच्चे की Nutra डली और चावल हम कुछ त्वचा की समस्याओं था और यह भोजन खाने के लिए अच्छा है और समस्याओं के बिना बारे में 4 महीने लग जाते हैं)।

जब हम habГa asГ देखने के लिए चला गया पशु चिकित्सक जो हमें रात, नाश्ता और दोपहर के भोजन में खाने के लिए, जबकि अन्य दोपहर में आया एक भोजन (डायमंड प्रकाश कहा जाता है) का एक नमूना ± एक pequeГ दिया करने के लिए नहीं आते हैं। जब llegГі इसे खरीदा है और के बारे में 6 में अपने abitual porciГіn तो दे दी है: 30, सब कुछ ठीक है, लेकिन फिर mГЎs या 8 पर कम था: 30 empezГі कुत्ता उसके शरीर पाने के लिए मिनट और एक आधा के बारे में के लिए बहुत ही दुर्लभ कार्य करने के लिए और खड़े होने से लकड़बंद रहें और फिर एक पल के लिए फर्श पर गिरें और जब यह फिर से बंद हो जाए।

मैं एक और घर में उसकी भरी हुई हमारे लिए पशु चिकित्सक के पास गाड़ी से llevГЎramos ले लेकिन जब आप दूसरे घर parecГa कि कुछ भी नहीं हुआ था के लिए मिलता है, सामान्य mirГЎndonos भी interactГєando एक और पिल्ला के साथ, के बाद © रों कि कुछ भी नहीं mГЎs volviГі सब वह खर्च करने के लिए होता है इसमें सामान्य हो गया। मैं जानना चाहता हूं कि क्या आप मुझे बता सकते हैं कि उसके साथ क्या हुआ।




अन्य विवरण: नाक calentГ © और सूखी, जिससे उन्हें पेट एक छोटे से काल और sofГЎ sentГa कि retorcГa में इसे लोड, घटना llorГі गुजर लेकिन जाहिरा तौर पर अगर यह hacГa dГіnde था मैं, मदद के लिए पूछ जब llegГі पहली बात pensГ © तरह था कि habГa कुछ निगल लिया लेकिन फिर भी metГ यदि उसके मुंह में मेरा हाथ अगर वह apretГ © पेट और कुछ भी नहीं कोई saliГі ningГєn वस्तु और extraГ का एक ही seguГa एक ± हुआ, इसे उतार था और हालांकि यह रात थी मैं शायद tenГa दस्त देखा मैंने जो देखा उसके लिए।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • कॉकर स्पैनियल

आयु:

  • 4 साल

फेलिप ओसोर्नो गिराल्डो

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अंग्रेजी कॉकर स्पैनियलअंग्रेजी कॉकर स्पैनियल
संक्रमण से कान में स्राव के साथ कॉकरसंक्रमण से कान में स्राव के साथ कॉकर
कॉकर स्पैनियल भोजन और पानी को खारिज कर देता हैकॉकर स्पैनियल भोजन और पानी को खारिज कर देता है
उल्टी के साथ कॉकर लेकिन भूख की कमी के बिनाउल्टी के साथ कॉकर लेकिन भूख की कमी के बिना
सामने पैर से कॉकर स्पैनियल limpsसामने पैर से कॉकर स्पैनियल limps
कॉकर खुद को अक्सर खरोंच करता हैकॉकर खुद को अक्सर खरोंच करता है
पेट की समस्याओं के साथ कॉकर स्पैनियलपेट की समस्याओं के साथ कॉकर स्पैनियल
कॉर्डरा मोटर समस्याओं के साथ बढ़ रहा हैकॉर्डरा मोटर समस्याओं के साथ बढ़ रहा है
कॉकर नहीं चाहता है और गहरे पीले रंग का पेशाब करता हैकॉकर नहीं चाहता है और गहरे पीले रंग का पेशाब करता है
क्या मेरा कॉकर आधा नस्ल हो सकता है?क्या मेरा कॉकर आधा नस्ल हो सकता है?
» » अचानक डूबने के साथ कॉकर स्पैनियल
© 2022 TonMobis.com