जन्म देने के लिए समस्याओं के साथ कुत्ते

मेरा कुत्ता तीसरे वितरण और 2 dГas संकुचन के लिए ट्यूब है, लेकिन वह यह है कि dГa वह रात कराह रही है खर्च करता है के बाद से पारित कर दिया और मिलाते हुए शुरू होता है, तो आप वितरण कदम? दूध की तारीख पर पहले से ही है, लेकिन उसके अधीन नहीं है, और ademГЎs मैं पैसे उसे पशु चिकित्सक के पास ले जाने की जरूरत नहीं है, मैं गलत हूँ, क्योंकि यह गलत है, तो कृपया एक जवाब की जरूरत है।

अब वह झूठ बोल रही है और बहुत शिकायत करती है, मेरे लिए बच्चे बहुत बड़े हैं? मैं पहले से ही एक ही कुत्ते के साथ गर्भवती हूं इसलिए मुझे नहीं पता, कांपना चेहरे में शुरू होता है और सामने के पैरों पर जाता है, और कभी-कभी यह नहीं चल सकता है।




यह एक कुतिया और poodle कुत्ते के साथ मिश्रित है कि गर्भावस्था के एक मेस्तिजो है, लेकिन tambiГ © n छोटी है, लेकिन वह करता है, तो mГЎs लड़की जो पिछले गर्भावस्था के 3 ही बच्चों को था, लेकिन मेरे लिए यह समय mГЎs हैं। यह पहली बार है जब मैं उसे इतनी बुरी तरह देखता हूं।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • मिश्रित पूडल

आयु:

  • 3 साल

पेट्रीसिया

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बुलडॉग की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्थाबुलडॉग की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था
मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था के साथ मिश्रितमनोवैज्ञानिक गर्भावस्था के साथ मिश्रित
मेरी बिल्ली में संकुचन नहीं हैंमेरी बिल्ली में संकुचन नहीं हैं
आंखों में छोटे कुत्ते कीड़े हैंआंखों में छोटे कुत्ते कीड़े हैं
संभावित प्रसव के संकेतों के साथ 54 दिनों की गर्भावस्था के साथ लैब्राडोरसंभावित प्रसव के संकेतों के साथ 54 दिनों की गर्भावस्था के साथ लैब्राडोर
सॉसेज 66 दिनों पुराना है जिसमें विभाजन के कोई लक्षण नहीं हैंसॉसेज 66 दिनों पुराना है जिसमें विभाजन के कोई लक्षण नहीं हैं
मेरा पिटबुल जन्म का कोई संकेत नहीं दिखाता हैमेरा पिटबुल जन्म का कोई संकेत नहीं दिखाता है
मेरा कुत्ता गर्भवती हैमेरा कुत्ता गर्भवती है
मेरे कुत्ते के वितरण के बाद, मुझे क्या करना है?मेरे कुत्ते के वितरण के बाद, मुझे क्या करना है?
मैं अपने कुत्ते के साथ उठाना चाहता हूं कि कौन सी दौड़ सही है?मैं अपने कुत्ते के साथ उठाना चाहता हूं कि कौन सी दौड़ सही है?
» » जन्म देने के लिए समस्याओं के साथ कुत्ते
© 2022 TonMobis.com