गर्भावस्था में मेरा छोटा कुत्ता जन्म देने में सक्षम नहीं है

यह gestaciГіn में मेरे पालतू estГЎ है और आज 63 dГas और न जन्म पता करने के लिए मुझे क्या करना है और धन्यवाद देता हूँ और कल से अपने केबिन लेकिन सक्षम नहीं से कुछ estГЎ जब मैं इसके बारे में पता होना चाहिए कर सकते देने में सक्षम को पूरा करती है जन्म दें मैं क्या कर सकता हूं या आप क्या सलाह देते हैं? यह एक सीज़ेरियन बहुत अच्छा होगा और ऑपरेशन सी सही है।

MГЎs क्या मुझे चिंता है कि मैं कम आय हूँ और कोई पैसा नहीं serГЎ podrГa मुझे बताओ dГіnde कि अगर जटिल होता जा सकते हैं या अगर मैं बेहतर आशा मार्गदर्शन की जरूरत है मैं अपने पालतू या तो खोने के लिए नहीं करना चाहती है। मैं क्या कर सकते हैं या जला सिफारिश की है कि चरणों मुझे लगता है कि करने के लिए ले घर या एक जगह है कि मेरी मदद कर सकते कृपया मैं तुम मुझे बताने के लिए मुझे क्या करना है और आप बहुत much`m एक प्यारा dГa और धन्यवाद के लिए बेताब धन्यवाद दे सकते हैं की जरूरत है पर acГЎ दे सकते हैं चाहिए।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • फ्रेस पुडर

आयु:

  • 1 साल



गुलबहार

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बचाया गया बेबी बिल्ली का बच्चा पराजित या पेशाब नहीं करता हैबचाया गया बेबी बिल्ली का बच्चा पराजित या पेशाब नहीं करता है
मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास समय से पहले जन्म हुआ था?मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास समय से पहले जन्म हुआ था?
जब आप जन्म देते हैं तो नाभि के साथ कुत्ते आपको खतरे में डाल देते हैं?जब आप जन्म देते हैं तो नाभि के साथ कुत्ते आपको खतरे में डाल देते हैं?
मेरे पिल्ला की गर्दन के दाहिने तरफ हार्ड बॉलमेरे पिल्ला की गर्दन के दाहिने तरफ हार्ड बॉल
मेरा पालतू जन्म नहीं दे सकता हैमेरा पालतू जन्म नहीं दे सकता है
मेरा कुत्ता योनि से खून बह © मुझे क्या करना вїquг गया है?मेरा कुत्ता योनि से खून बह © मुझे क्या करना вїquг गया है?
मेरा पिटबुल जन्म का कोई संकेत नहीं दिखाता हैमेरा पिटबुल जन्म का कोई संकेत नहीं दिखाता है
कुत्ते को उसके पिल्ले नहीं हो सकते हैं मैं ऐसा करता हूं ताकि वह जन्म दे सके?कुत्ते को उसके पिल्ले नहीं हो सकते हैं मैं ऐसा करता हूं ताकि वह जन्म दे सके?
मेरी बिल्ली ada ± preг estгў और एक नारंगी पीला पारदर्शी lгquido फेंकमेरी बिल्ली ada ± preг estгў और एक नारंगी पीला पारदर्शी lгquido फेंक
चिहुआहुआ जन्म देने के बारे मेंचिहुआहुआ जन्म देने के बारे में
» » गर्भावस्था में मेरा छोटा कुत्ता जन्म देने में सक्षम नहीं है
© 2022 TonMobis.com