गेंद को लाने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए

गेंद को लाने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए

गेंद को खोजें और लाएं यह सबसे आम चुटकुले में से एक है जिसे हम आमतौर पर लेते हैं जब हम अपने कुत्ते के साथ चलते हैं या व्यायाम के लिए लेते हैं। हालांकि, हम उन्हें दिन में प्राप्त करने के लिए हमेशा प्रबंधन नहीं करते हैं और ऑब्जेक्ट को ट्रैश में विस्फोट के लिए देखने या लाने के लिए जटिल हो सकते हैं। यह जानने के लिए कि इस अभ्यास में अपने कुत्ते को सही तरीके से कैसे पढ़ा जाए और अपेक्षित परिणाम प्राप्त करें, animales.sitio2.xyz के इस आलेख में हम रहस्यों को जानने के लिए दिखाते हैं गेंद को लाने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए.

का मजाक गेंद को ढूंढें और लाएं इसमें 4 चरण होते हैं जिन्हें आपको अपने कुत्ते को सिखाया जाना चाहिए यदि आप इसे सही तरीके से करना चाहते हैं:

  • गेंद की खोज में जाओ;
  • गेंद पकड़ो;
  • गेंद लाओ;
  • गेंद छोड़ो।
  • खेल के पहले दो चरणों को सिखाने के लिए बस सरल है, समस्या हमेशा पिछले दो में दिखाई देती है, क्योंकि कुत्तों आमतौर पर गेंद के साथ रहते हैं और ला या छोड़ नहीं सकते हैं। इसलिए, यह पहली बात होगी जिस पर हम काम करेंगे। अपने कुत्ते को प्रेरित करने और गेंद या किसी अन्य वस्तु के साथ खेलने में रुचि रखने के लिए, आपको चाहिए लन्ना-ला के बिना उसके साथ कुछ मिनट बिताएं . तो, उसे अपने नाक के पास गेंद को बैठने और उसे ऑब्जेक्ट करने के लिए पहले उसे कॉल करने का आदेश दें। वह उसे उसे लेने दे सकती है, असल में यह अच्छा है कि वह इसका इस्तेमाल करने की कोशिश करता है और जब मैं उसे उसके पास लाता हूं तो उसे सिखाना आसान होता है।

  • जब वह गेंद पकड़ता है तो वह एक आदेश देता है उदाहरण के लिए, `आम`, इसके साथ जुड़ने के लिए और जब भी आप इसे भेजते हैं तो ऑब्जेक्ट लेते हैं। अगर उसे गेंद को सहजता से नहीं मिलता है, तो आपको उसे उत्तेजित करना चाहिए। ऐसा करने के लिए, अपने कुत्ते के ऊपरी और निचले ऑटो-जबड़े के बीच अपने मोन के साथ धीरे-धीरे दबाएं, जिससे उसे अपना मुंह खोलने के लिए मजबूर किया जा सके। जब वह खुलता है, गेंद को उसी समय अंदर रखें जब वह `आम` का आदेश देता है और उसे प्रभावशाली ढंग से बधाई देता है। सकारात्मक कंडीशनिंग और जब कुत्ते को प्रशिक्षित करने की बात आती है तो मौलिक, यही कारण है कि हर बार जब वह कुछ अच्छा करता है तो उसे बधाई दी जानी चाहिए। जब वह आसानी से ऐसा करता है, तो वह गेंद को चोल में छोड़ देता है ताकि उसे लेने का आदेश दिया जा सके। हर बार जब आप इसे करते हैं पुरस्कार।

  • अब चलो इसे एक साथ रखो सा-ला . ऐसा करने के लिए, आप इसे भेजने के बिना गेंद को छोड़ दें। वस्तु को कुछ सेकंड के लिए अपने मुंह में रहने दें, अपने खुले एमएन को अपने स्नैउट के नीचे रखें और `ड्रॉप` या वह शब्द दें जिसके साथ आप अधिक आरामदायक महसूस करते हैं। तो हम जो चाहते हैं वह गेंद को अपने आप छोड़ने के लिए है, इसलिए हमें इसे अपने मुंह से बाहर खींचने की जरूरत है, क्योंकि हम गेंद का प्रभाव बनायेंगे और कुत्ते को लगता है कि उसे इसके लिए इंतजार करना चाहिए। आपको अधिकतम 20 मिनट के दौरान आदेश को दो बार दोहराना होगा, और सीखने से पहले कई दिन अभ्यास करना होगा। क्या साबित होगा कि कुत्ते को गेंद को जारी करने में कुछ कठिनाई होगी, लेकिन, आग्रह और धैर्य के साथ, वस्तु और शब्द को छोड़ने के कार्य के साथ शब्द से संबंधित होगा।

  • प्रत्येक बार जब आपका पिल्ला आपको भेजे बिना गेंद को रिलीज़ करता है, तो आपको एक स्पष्ट `एन` कहना चाहिए और उसे फिर से देना चाहिए, और जब वह इसे अच्छी तरह से करता है, तो उसे बधाई दें। जब आपने गेंद को `पिक अप` और `ड्रॉप` करने के लिए कमांड सीखा है, तो हम डिस्क पर आगे बढ़ सकते हैं। ऐसा करने के लिए, एक बड़ी जगह की तलाश करें, जहां आप दौड़ सकते हैं, और जो भी आपको लगता है वह किया। फिर, गेंद को दूर फेंक दें और इसे दें `खोज` का आदेश वस्तु को आगे बढ़ाने के कार्य के साथ इसे जोड़ने के लिए।




  • अगर वह गेंद को पीछा करने के लिए अपने कुत्ते को फेंकता है, तो वह आदेश लेता है, वह आदेश देता है कि उसने पेग-ला पढ़ाया, और फिर उसे आने के लिए कहो मैंने क्या जुड़ा जब आप इसे सामने रखते हैं, तो उसे बैठकर उसे देने के लिए कहें `ड्रॉप` ऑर्डर उसने उसे पहले क्या सिखाया। जब आप करते हैं तो पुरस्कार, सबसे अधिक प्रेरित करने के लिए कुत्तों के लिए व्यवहार का उपयोग करें।

    अगर आपको अपने कुत्ते को आदेश नहीं दिया जाता है तो "आओ," मुझे उसे बनाना चाहिए। सबसे अच्छा तरीका रोजमर्रा की जिंदगी का लाभ ले रहा है, हर बार जब आपका कुत्ता आपके पास आता है, चाहे खाना या कुछ और, उसे बताओ `आओ` और parabenize-o तो आप शब्द से क्या जाने के कार्य को जोड़ना सीखेंगे।

  • इन सभी संकेतों को अभ्यास में रखें और पूरे दिन अपने कुत्ते के साथ खेलें। गेंद ले लो . यदि आपके कुत्ते की रेखा गन्ना है, तो जाना और ऑब्जेक्ट और पेगा को देखना सीखना बहुत आसान होगा, लेकिन उसे लाने और रिलीज करना मुश्किल होगा, क्योंकि वह अपने शिकार के रूप में ले जाएगा। Você को एटा के अंतिम चरणों पर जोर देना चाहिए जो उन्हें जानता है। कुत्ते का आवश्यक अभ्यास तनाव मुक्त करना और तनाव जमा करना है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं गेंद को लाने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    हर बार जब आप कुछ अच्छी तरह से करते हैं तो उसे देखना बहुत महत्वपूर्ण है।
  • जैसे ही आप अपने कुत्ते को गेंद को आसानी से सीखने के लिए सिखाते हैं, जैसे ही वे बड़े होते हैं, ऑर्डर को आंतरिक बनाना मुश्किल हो जाता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते की पीठ में अतिरिक्त गेंदमेरे कुत्ते की पीठ में अतिरिक्त गेंद
    मेरे कुत्ते की गर्दन में एक अतिरिक्त गेंद हैमेरे कुत्ते की गर्दन में एक अतिरिक्त गेंद है
    मेरे कुत्ते के शरीर में एक गेंद हैमेरे कुत्ते के शरीर में एक गेंद है
    कुत्ते के बगल में तरल के साथ गेंदकुत्ते के बगल में तरल के साथ गेंद
    गर्दन में बहुत बड़ी गेंद के साथ Pitbullगर्दन में बहुत बड़ी गेंद के साथ Pitbull
    Pitbull गर्दन में एक गेंद हैPitbull गर्दन में एक गेंद है
    कदम से गेंद कदम लाने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओकदम से गेंद कदम लाने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओ
    गेंद लाने के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 4 चरणगेंद लाने के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 4 चरण
    मेरी बिल्ली के निप्पल पर काली गेंदमेरी बिल्ली के निप्पल पर काली गेंद
    मेरी बिल्ली ने उसकी गर्दन में एक पानी की गेंद को बाहर निकालामेरी बिल्ली ने उसकी गर्दन में एक पानी की गेंद को बाहर निकाला
    » » गेंद को लाने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    © 2022 TonMobis.com