छोटे पुरुष कुत्तों के लिए नाम

छोटे पुरुष कुत्तों के लिए नाम

Iquest- आप टाइटन जैसे नाम को अपने यॉर्कशायर में सही नहीं मानेंगे? सच यह है कि छोटे कुत्तों वे विशेष नाम रखने के लायक भी हैं जो उन्हें अलग करते हैं और उन्हें अन्य कुत्तों से अलग करते हैं, और वे अपने आकार और व्यक्तित्व से मेल खाते हैं।

इस प्रकार के कुत्तों के लिए, हमें उन नामों को चुनना होगा जिन्हें छोटी चीजों के साथ करना है, जो कि सुंदर हैं और साथ ही चरित्र भी हैं। दिन के अंत में, भले ही वे इस तरह दिखते हैं, सभी छोटे पुरुष कुत्ते मजाकिया, निविदा और कूदते नहीं हैं।

iquest- क्या आपके पास एक छोटा नर कुत्ता है और ज़ीउस या अपोलो से अधिक नामों के बारे में नहीं सोच सकता? ExpertoAnimal से इस आलेख को पढ़ना जारी रखें जहां हम आपको इस विषय में सहायता करेंगे और हम आपको कुछ विचार देंगे छोटे पुरुष कुत्तों के लिए नाम.

आप में भी रुचि हो सकती है: अंग्रेजी में छोटे कुत्तों के लिए नाम
सूची

अच्छी तरह से चुनना महत्वपूर्ण है

अब, यदि आप ध्यान देना चाहते हैं, तो आप विडंबना भी खेल सकते हैं हास्य का स्पर्श दो और अपने कुत्ते के नाम पर कटाक्ष और सबसे भव्य विकल्प के साथ जाओ। महत्वपूर्ण बात यह है कि आप मानते हैं कि आपका कुत्ता हर तरह से, अपने नए नाम के साथ पहचान करेगा।

यह बहुत ही मानव माता-पिता है लगता है और लगता है कि हमारे कुत्ते एक "अनन्त बेबी" है और यहां तक ​​कि अगर यह आकार में छोटा है, हालांकि, यह महत्वपूर्ण है कि अधिक हमारे दिल में यह प्यारी है, हमारे कुत्ते एक नाम योग्य जहां है एक उच्च आत्म-सम्मान के साथ बढ़ सकता है भले ही यह "पेटिट" आकार हो।




आइए कुछ विकल्प देखें:

अच्छी तरह से चुनना महत्वपूर्ण है

चरित्र और मजबूत व्यक्तित्व वाले छोटे कुत्ते पुरुषों के लिए नाम

  • सरस : यह उन कुत्तों के लिए एक नाम है जो निविदाएं देखते हैं लेकिन जब आप आते हैं तो इतनी गड़बड़ी नहीं होती है। आपको पहले अपना विश्वास कमाने पड़ते हैं, क्योंकि अन्यथा यह आपको डांट सकता है।
  • परमाणु: परिभाषा परमाणु द्वारा कुछ की एक बहुत छोटी राशि है। यह मिनी कुत्तों के लिए एकदम सही नाम है जैसे सिखाए गए यॉर्कीज जो कि छोटे हैं लेकिन जीवंत व्यक्तित्व हैं।
  • जॉर्डन आप प्रसिद्ध पूर्व अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी माइकल जॉर्डन के एक प्रशंसक हैं और अपने कुत्ते छोटा है यह बहुत चिड़चिड़ा है और इस चरित्र की याद दिलाता है, तो जोर्डन सही तरीके से इसे कहते हैं हो जाएगा।
  • डाली : चीनी crests की तरह एक फिल्म से लिया जाने वाला उत्सुक और शारीरिक रूप से दिलचस्प कुत्ते आकर्षक स्पेनिश चित्रकार की तरह एक नाम के लिए एकदम सही हैं। यह नाम आपके व्यक्तित्व को बढ़ाएगा और साथ ही साथ आपकी अनोखी उपस्थिति को सही स्पर्श देगा।
  • क्लिंट : क्लिंट गंभीर चरित्र के साथ एक सुरुचिपूर्ण कुत्ता होगा, लेकिन उबाऊ नहीं, और सब से ऊपर, अपने मानव मित्र के प्रति बहुत वफादार होगा। क्लिंट आपको फिल्मों और अभिनेता क्लिंट ईस्टवुड के निदेशक की याद दिलाएगा ... उनमें सबकुछ एक विशेष सोब्रीटी है।
  • थोर : यदि हम आपके बारे में बात करते हैं तो आपका बहुत छोटा पुरुष कुत्ता है लेकिन उसके पास एक बड़ा और शक्तिशाली दिल है और इसके अलावा, आप विनोद खेलना चाहते हैं, थोर उसके लिए सही नाम होगा।
  • मालिक : ऐसा लगता है कि घर में मालिक कुत्ता है। आपके पालतू जानवर के इतने व्यक्तित्व हैं कि वह एक "मालिक" है, भले ही वे चलने के लिए जाते हैं जो पार्क में पैक के नेता बन जाते हैं।
  • इटालो : यह उन कुत्तों के लिए एक महान नाम है जिनके पास उच्च आत्म-सम्मान है, जो बहुत सुरक्षित, आकर्षक हैं और सड़कों पर कुल गर्व के साथ चलते हैं।
  • गुज़मान : जिन लोगों को उनके अंतिम नाम से बुलाया जाता है उन्हें विशेष सम्मान दिया जाता है। कुत्तों के साथ ऐसा ही होता है (चाहे कितना छोटा हो), आपका पालतू आकार में छोटा है लेकिन इसके अंदर एक सज्जन है।
  • अपोलो : रीगल कुत्ते, उनके आकार के बावजूद बहुत सारे चरित्र और बहुत मर्दाना के साथ। अपोलो सबकुछ सद्भाव में रहने और स्थिति के नियंत्रण में महसूस करने के लिए पसंद करता है। अपोलो कहते हैं iexcl- मैं छोटा दिखता हूं लेकिन आंतरिक रूप से मैं एक विशालकाय हूँ!
चरित्र और मजबूत व्यक्तित्व वाले छोटे कुत्ते पुरुषों के लिए नाम

छोटे पुरुष कुत्तों के लिए नाम मजाकिया और निविदा

  • बड़ी बात नहीं है : यह वह नाम है जिसे हमने अपने छोटे कुत्ते को बहुत स्नेही तरीके से रखा है, क्योंकि हमारे लिए यह एक "बड़ा" है। बिगी एक शरारती और चंचल कुत्ते के लिए नाम है।
  • पुलिसमैन : जब आप उसे बुलाते हैं तो बॉबी हमेशा आपके पास आती है, यह मजेदार है और वह सहवास करने के लिए प्यार करता है। इसके अलावा, यह कई दोस्तों के साथ एक कुत्ता होगा।
  • मैक्स : यदि आपका कुत्ता निविदा से ज्यादा शरारती है और अपना पूरा दिन कर रहा है, तो उसे मैक्स कहा जाना चाहिए क्योंकि यह अपने पागल व्यक्तित्व को बढ़ाएगा।
  • पेड्रो : आपका कुत्ता बहुत मिलनसार और सहज है और पहले से ही देख रहा है कि यह आपको मुस्कुराता है। उन विशेष क्षणों में आप उन्हें "पेड्रिटो" कह सकते हैं।
  • रिंगो : संगीत से प्यार करने वाले कई कुत्ते हैं। यदि आपके पालतू उनमें से एक है और 1960 के दशक में रॉक के एक प्रशंसक also`re, आप महान बैंड बीटल्स लिवरपूल के सदस्य द्वारा उसे रिंगो कॉल कर सकते हैं।
  • बेनिदिक्त : बेनिटो एक बहुत सक्रिय कुत्ते का नाम है जो गेंदों के साथ लंबी सैर और गेम पसंद करता है। उसके साथ आप बहुत मज़ा आएगा।
  • Chipi : यह कुत्तों के लिए सही नाम है जो केवल पूरे दिन खेलने के बारे में सोचते हैं और यह हमेशा एक अच्छे मूड में होते हैं।
  • बुब्बा : यदि आपका कुत्ता आपका वफादार साथी है, तो आप उन्हें हर जगह ले जाते हैं क्योंकि यद्यपि वह बहुत खुश है कि वह एक शिक्षित कुत्ता है। बुब्बा उनके लिए सबसे अच्छा नाम होगा।
  • फेलिप : फेलिप एक छोटा नर है लेकिन उसकी बुद्धि और कुलीनता बहुत बड़ी है। यह नाम कुत्तों के साथ बहुत अच्छी तरह से चला जाता है जो कि सभी के साथ विशेष रूप से बच्चों के साथ बहुत ही स्मार्ट, उत्सुक और सुखद हैं।
  • ग़ैरमुल्की : आपका कुत्ता बहुत गोरा या सफेद है, इतना है कि यह एक आराध्य भरा हुआ जानवर जैसा दिखता है जिसे आप बिस्तर पर सजावट के रूप में रख सकते हैं।
छोटे पुरुष कुत्तों के लिए नाम मजाकिया और निविदा

क्या आपने पहले से ही अपने पालतू जानवर के लिए नाम चुना है?

यदि आप पहले से ही अपने पालतू जानवर के लिए चुना है छोटे पुरुष कुत्तों के लिए नाम हम प्रस्ताव और पाया है कि सबसे अच्छा उसे सूट, हम खुशी है कि मैं मदद कर सकता है कर रहे हैं, और यदि आप नहीं मिला है, तुम कहाँ पक्का आप किसी भी में fijándote पहुंच जाएंगे अंग्रेजी में छोटे कुत्ते के लिए नामों की इस चयन पर एक नज़र हो सकता है ।

जब आप पहले से ही चुना नाम की सिफारिश की है कि आप ठीक ढंग से पिल्ला से अपने कुत्ते को मेलजोल के लिए तो आपको पता है सामान्य रूप में अन्य जानवरों और लोगों के साथ अपने वातावरण से संबंधित करने के लिए कैसे शुरू करते हैं। साथ ही, आप कुछ बुनियादी प्रशिक्षण आदेशों के साथ खुद को परिचित कराने के लिए भी शुरुआत कर सकते हैं ताकि उन्हें युवा आयु से उचित रूप से शिक्षित किया जा सके और भविष्य में दुर्व्यवहारों को रोका जा सके।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं छोटे पुरुष कुत्तों के लिए नाम , हम आपको हमारे नाम अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको निःशुल्क AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नर या मादा कुत्ते को अपनाना?नर या मादा कुत्ते को अपनाना?
कुत्तों के लिए नाम अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियरकुत्तों के लिए नाम अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर
चिहुआहुआ कुत्तों के लिए नामचिहुआहुआ कुत्तों के लिए नाम
यॉर्कशायर कुत्तों के लिए नामयॉर्कशायर कुत्तों के लिए नाम
अजीब कुत्तों के लिए नामअजीब कुत्तों के लिए नाम
बास्क में कुत्तों के लिए नामबास्क में कुत्तों के लिए नाम
अंग्रेजी में छोटे कुत्तों के लिए नामअंग्रेजी में छोटे कुत्तों के लिए नाम
के साथ कुत्तों के लिए नामके साथ कुत्तों के लिए नाम
बड़े कुत्तों के लिए नामबड़े कुत्तों के लिए नाम
अमेरिकी धमकाने वाले कुत्तों के लिए नामअमेरिकी धमकाने वाले कुत्तों के लिए नाम
» » छोटे पुरुष कुत्तों के लिए नाम
© 2022 TonMobis.com