कुत्तों में उल्टी: क्लासिक चाल उन्हें दूर करने के लिए

कुत्तों में उल्टी: क्लासिक चाल उन्हें दूर करने के लिए

कुत्तों में उल्टी उनके प्रतीत होने से कहीं अधिक आम है, क्योंकि संक्षेप में हमारे पालतू जानवरों को यह स्वास्थ्य समस्या क्यों हो सकती है, और हम आपको उन पर काबू पाने के लिए सिखाना चाहते हैं। वैसे भी, और उन युक्तियों और युक्तियों से परे जो हम आपको कुत्तों में उल्टी से बचने के बगल में दिखाने के लिए जा रहे हैं, यह सलाह दी जाती है कि अगर स्थिति दोहराया जाए तो पशु चिकित्सक से परामर्श लें।
कुत्तों में उल्टी से कैसे बचें?




इसे आराम दें: कुत्तों में निरंतर होने से उल्टी को रोकने का सबसे आसान तरीका अपने पेट को आराम देने के साथ करना है, और यह है कि जानवर, जैसा कि हम में से किसी को भी दर्द का एक क्षण हो सकता है। आदर्श रूप से इस संबंध में उल्टी के अगले भोजन से बचने के लिए है और फिर दो या तीन दिनों बाद पारंपरिक खुराक ठीक होने तक छोटी मात्रा में थोड़ी सी मात्रा जोड़ें।
कुत्तों में उल्टी
विकिपीडिया
नियंत्रण पानी: जब कुत्तों में उल्टी होती है, तो ज्यादातर लोग यह जांचना शुरू करते हैं कि वे क्या खाते हैं, और कभी-कभी हम पाते हैं कि वास्तविक समस्या के साथ वे क्या पीते हैं। बहुत अधिक पानी पीएं, बर्फ के cubes का उपभोग करें, या दिन के लिए पानी स्थिर है कुत्तों में उल्टी के कुछ कारण हो सकता है, और हमें यह सुनिश्चित करना है कि वे मौजूद नहीं हैं।
वसूली पेय: पिछले दो मामलों में से किसी एक में, हम कुत्तों में उल्टी होने की समस्या को काफी सरल तरीके से हल करने का प्रयास कर सकते हैं, जिसे विशेष रूप से घर पर नरम पेय बनाने के साथ करना होता है जिसमें उत्परिवर्तनीय तत्व शामिल होते हैं। इसके लिए हम कार्बोनेटेड, नारंगी या नींबू पानी के पेय का उपयोग कर सकते हैं, मध्यम कुत्तों के लिए प्रति दिन एक चम्मच, और बड़े कप के लिए प्रति दिन एक कप।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते schnauzer उल्टी और क्षीण हैमेरे कुत्ते schnauzer उल्टी और क्षीण है
कुत्तों में उल्टी के कारणकुत्तों में उल्टी के कारण
पेपोवावायरस के लक्षणों के साथ चो-चोपेपोवावायरस के लक्षणों के साथ चो-चो
एक कुत्ते उल्टी कैसे करेंएक कुत्ते उल्टी कैसे करें
विरोधी fleas के लिए बिल्ली उल्टीविरोधी fleas के लिए बिल्ली उल्टी
दर्द दवा द्वारा बिचलन उल्टीदर्द दवा द्वारा बिचलन उल्टी
भोजन और तरल पदार्थ के साथ बालों के साथ बिल्लीभोजन और तरल पदार्थ के साथ बालों के साथ बिल्ली
पूडल भोजन को अस्वीकार करता है और सब कुछ उल्टी करता हैपूडल भोजन को अस्वीकार करता है और सब कुछ उल्टी करता है
मेरा कुत्ता दो दिनों तक क्रॉकेट्स उल्टी कर रहा है और हम उसे घर के बने भोजन के लिए क्या देते हैंमेरा कुत्ता दो दिनों तक क्रॉकेट्स उल्टी कर रहा है और हम उसे घर के बने भोजन के लिए क्या देते हैं
इस दोपहर के दौरान शिट tzu कुछ बार उल्टी हो गई हैइस दोपहर के दौरान शिट tzu कुछ बार उल्टी हो गई है
» » कुत्तों में उल्टी: क्लासिक चाल उन्हें दूर करने के लिए
© 2022 TonMobis.com