हॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध जानवरों

हॉलीवुड में सबसे प्रसिद्ध पशु चिकित्सक
के माध्यम से छवि: Pinterest

क्या आपको कोई बेहतर भावना है, जब आपको पता चलता है कि आपकी पसंदीदा अभिनेत्री या अभिनेता जानवरों या प्रकृति का प्रेमी भी है? मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे कई पसंदीदा गायक और कलाकारों के पास सामाजिक विवेक भी है और करुणामय हैं, इसलिए मैं आपको दिखाना चाहता हूं कि सिनेमा के सबसे उदार और पशु प्रेमी कौन हैं।

के माध्यम से छवि: Pinterest

एलेक बाल्डविन वह पीईटीए (जानवरों के नैतिक उपचार के लिए लोगों) के लिए एक सक्रिय प्रवक्ता हैं और यहां तक ​​कि वृत्तचित्र को भी आपके मांस से मिलते हैं। बाल्डविन शाकाहारी है और वह बच्चा होने के बाद मांस नहीं खाता है।

के माध्यम से छवि: Pinterest

लियोनार्डो डी कैप्रियो: शाकाहारी, उनके नाम पर एक नींव है जिसने हाथियों के बारे में चिंतित कई संगठनों की मदद की है। उन्होंने वृत्तचित्र में एक कार्यकारी निर्माता के रूप में भी भाग लिया Cowspiracy। प्यार कुत्ते, ज़ाहिर है।

के माध्यम से छवि: Pinterest

जोक्विन फीनिक्स : शानदार "ग्लेडिएटर" अभिनेता और उसके भाई, मृतक फीनिक्स नदी, साथ ही साथ उनके बाकी परिवार, वे अपने पूरे जीवन में vegans और कार्यकर्ता थे। जोक्विन ने प्रसिद्ध वृत्तचित्र को बताया पृथ्वीवासी (मैं आपको एक आंसू फैलाने के बिना इस वृत्तचित्र को देखने के लिए चुनौती देता हूं), और समूह में भी शामिल हो गया जानवरों के लिए दयालुता मांस उद्योग में सूअरों के इलाज के बारे में एक गुप्त वीडियो को बताने के लिए।

के माध्यम से छवि: Pinterest

टॉम हार्डी: कुत्तों के एक कठोर बचावकर्ता, उन्होंने गोद लेने के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए अपने गोद लेने वाले कुत्ते को अपनी नवीनतम फिल्मों में से एक के प्रीमियर में भी ले लिया। वह शाकाहारी भी है, और वृत्तचित्र बना दिया है टॉम हार्डी के साथ पोचिंग युद्ध, जिसमें अफ्रीका में शिकार करने की वास्तविकता दिखाई गई है।

सीसी छवि: Pinterest

इयान सोमरहेल्डर: इस अद्भुत अभिनेता ने त्याग किए गए कुत्तों के लिए एक अभयारण्य बनाया है, जो उसका नाम रखता है, और जिसमें वह भी अपमानजनक अतीत के साथ लोगों का पुनर्वास करना चाहता है।




के माध्यम से छवि: Pinterest

पामेला एंडरसन: कई वर्षों तक जानवरों के डिफेंडर, उन्होंने पेटा के कई अभियानों के लिए भाग लिया है, वह शाकाहारी है और हाल ही में शाकाहारी जूते का एक नया ब्रांड लॉन्च किया है।

के माध्यम से छवि: Pinterest

पीटर डंकलेज: गेम ऑफ थ्रोन के छोटे महान अभिनेता पशु जीवन के एक मजबूत बचावकर्ता हैं, उन्होंने पीईटीए के अभियानों में भी भाग लिया है, जैसा वीडियो "फेस फूड फूड" में है और शाकाहारी है।

के माध्यम से छवि: Pinterest

मिकी रोर्के : अभिनेता आत्महत्या करने वाला था, सचमुच, जब उसके छोटे कुत्ते ने उससे संपर्क किया, उसे देखा, और संदेश को समझ लिया। तब से, वह त्याग किए गए कुत्तों को अपनाने से चिंतित है और इस कारण से बड़ी मात्रा में धन दान भी किया है। "... कभी-कभी जब आप अकेले होते हैं, तो आपके पास सबकुछ आपका कुत्ता है, उनका मतलब सब कुछ मेरे लिए है।"

के माध्यम से छवि: Pinterest

रसेल ब्रांड: अंग्रेजी अभिनेता और हास्य अभिनेता और शाकाहारी हमें उनकी राय के साथ आश्चर्यचकित करते हैं, जो खुले तौर पर उन सभी को बताता है जो उन्हें सुनना चाहते हैं, न केवल इस में, बल्कि सभी प्रकार के विषयों में। उनके प्रसिद्ध वाक्यांशों में से एक है "मैं आपको स्वाद देने के लिए किसी को मरने की आवश्यकता नहीं देखता हूं", शाकाहार की ओर इशारा करते हुए।

के माध्यम से छवि: Pinterest

ब्रिगेड बार्दोट: खूबसूरत बीबी ने हमेशा पशु जीवन का बचाव किया, और अपने जुनून के साथ उस उद्यम को समर्पित कर दिया है, उसके पास उसका अपना पशु बचाव अभयारण्य है, जो उसका नाम रखता है।

कई अन्य कलाकार जानवरों के पक्ष में एक तरफ या दूसरे तरीके से प्रकट हुए हैं: एलिसिया सिल्वरस्टोन, ली मिशेल, टोबे McGuire, सैंड्रा बुलोक, चार्लीज़ थेरॉन, डैनी Trejo, जेम्स क्रॉमवेल, जेरेड लेटो, वुडी Harrelson, हिलेरी स्वांक , या मृतक माइकल डंकन क्लार्क . और यह केवल अभिनय की दुनिया में है। दुनिया सब के बाद इतना बुरा नहीं है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बरसात के दिनों के लिए कुत्तों के लिए 7 उत्पादबरसात के दिनों के लिए कुत्तों के लिए 7 उत्पाद
कुत्ते व्यक्तिगत रूप से प्लूटो से मिलते हैं (वीडियो)कुत्ते व्यक्तिगत रूप से प्लूटो से मिलते हैं (वीडियो)
बिल्लियों और कुत्ते सबसे अच्छे दोस्तबिल्लियों और कुत्ते सबसे अच्छे दोस्त
12 असंभव स्थानों में फंस गए बिल्ली के बच्चे की छवियां12 असंभव स्थानों में फंस गए बिल्ली के बच्चे की छवियां
नग्न गिलहरी एक महिला के यार्ड के माध्यम से शर्मिंदा बिना चलता हैनग्न गिलहरी एक महिला के यार्ड के माध्यम से शर्मिंदा बिना चलता है
सिनेमा में प्रवेश कैसे करेंसिनेमा में प्रवेश कैसे करें
भालू के 8 गिफ एक अद्भुत समय हैभालू के 8 गिफ एक अद्भुत समय है
सहायक उपकरण कि सभी "erizolover" प्यार करेंगेसहायक उपकरण कि सभी "erizolover" प्यार करेंगे
अचूक साक्ष्य कि बिल्लियों पानी हैंअचूक साक्ष्य कि बिल्लियों पानी हैं
पालतू जानवर जो व्यक्तिगत स्थान को नहीं समझते हैंपालतू जानवर जो व्यक्तिगत स्थान को नहीं समझते हैं
» » हॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध जानवरों
© 2022 TonMobis.com