वांग यान से मिलें, करोड़पति जिन्होंने कुत्तों के लिए सबकुछ दिया है

वांग यान से मिलें, करोड़पति जिन्होंने कुत्तों के लिए सबकुछ दिया है
के माध्यम से छवि: Pinterest

वांग यान वह बहुत छोटा है। केवल 2 9 साल के साथ, एक करोड़पति बनने में कामयाब रहा है और सब कुछ "खो" है। और उसने कुत्तों के लिए यह किया है।

चीनी मूल के इस युवा व्यक्ति ने स्वयं को धातु विज्ञान के लिए समर्पित किया, एक ऐसा व्यवसाय जिसके साथ उसने इतना अच्छा किया, कि वह एक भाग्य बढ़ाने में कामयाब रहा। हालांकि, 2012 में एक कार्यक्रम अपने इतिहास के लिए एक मोड़ देता है। यह पता चला है कि वांग के पास एक पिल्ला था जिसे वह खो गया था, और अपने दोस्त की निरंतर खोज में, किसी ने सुझाव दिया कि वह बूचड़खानों में उनकी तलाश करेगा। यदि आपको पता नहीं है, में चीन यह आम है कुत्ते के मांस खाओ, इस अभ्यास के खिलाफ असंख्य विरोध के बावजूद, जो विशेष रूप से बड़े पैमाने पर बड़े पैमाने पर है यूलिन फेस्टिवल (यूलिन कुत्ते मांस महोत्सव)। वांग यान ने जो देखा वह उससे बहुत प्रभावित था, उसने वास्तव में कुत्तों के बचाव के लिए खुद को समर्पित करने का फैसला किया, जो वास्तव में हुआ था, जो सबकुछ खोने का जोखिम था।

पहली बात वांग यान ने उस कचरागृह को खरीदा है, और इसे एक कुत्ते बचाव केंद्र में बदल दिया है "चांगचुन पशु बचाव बेस" , पूर्वोत्तर चीन में, जिनलिन प्रांत में स्थित है, जहां उनका विचार 1000 कुत्तों का घर है। वह केवल अपने कुत्ते को अपनाया जाना चाहता है, लेकिन वह गोद लेने वालों से दान स्वीकार नहीं करता है, जब तक कि यह आश्रय के लिए भोजन या आपूर्ति न हो। उनकी विशाल उदारता ने उन्हें अपने भाग्य को खोने का नेतृत्व किया है, लेकिन उन्हें परवाह नहीं है, क्योंकि अब वह इस कारण से पूरी तरह से समर्पित हैं।

पिछले नवंबर में, यान पहले से ही 200 कुत्तों का प्रभारी था, सभी कुछ मौत से बचाए गए थे।

कई चीन और अन्य एशियाई देशों कुत्ते या बिल्लियों खाने की तुलना में भयानक विचार करते हैं, और कभी कभी भी मुझे "क्रूरता और चीनी की दुष्टता" के बारे में अद्भुत समीक्षा पढ़ने के कुत्ते के मांस के अपने खपत से छुआ, फिर भी, अगर हम एक के लिए प्रतिबिंबित थोड़ा है, हम महसूस करते हैं कि पूर्व के लोगों ने हमें से भी बदतर नहीं है क्योंकि पश्चिम गाय, सूअर, मुर्गी के साथ एक ही, में टर्की वास्तव में किया, आदि कर रहे हैं, एक मौत और दूसरे के बीच कोई अंतर नहीं है। दूसरी ओर, चीन में किसी भी अन्य देश में, दयालु लोग हैं जो जानवरों की देखभाल करते हैं और उनकी रक्षा करते हैं। किसी देश में भलाई या बुरेपन की कोई अंतर्निहित विशेषताएं नहीं हैं, यह कुछ व्यक्तिगत है।

के माध्यम से छवि: Pinterest




के माध्यम से छवि: Pinterest

के माध्यम से छवि: Pinterest

के माध्यम से छवि: Pinterest

के माध्यम से छवि: Pinterest



सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अधिकारियों ने चीन में कुत्ते मांस त्यौहार पर ध्यान दियाअधिकारियों ने चीन में कुत्ते मांस त्यौहार पर ध्यान दिया
जॉर्ज वाशिंगटन, कुत्तों के एक डिफेंडरजॉर्ज वाशिंगटन, कुत्तों के एक डिफेंडर
करोड़पति कुत्तोंकरोड़पति कुत्तों
कुत्ते मांस त्यौहार को खत्म करने के लिए पशुपति समर्थन चाहते हैंकुत्ते मांस त्यौहार को खत्म करने के लिए पशुपति समर्थन चाहते हैं
यूलिन: चीन में कुत्ते मांस त्यौहारयूलिन: चीन में कुत्ते मांस त्यौहार
हॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध जानवरोंहॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध जानवरों
Mischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्लीMischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्ली
मैलागा में बिच खो गयामैलागा में बिच खो गया
9 वर्षीय कुत्ता चलना नहीं चाहता9 वर्षीय कुत्ता चलना नहीं चाहता
एक हाथी कितने साल जीवित रहता है?एक हाथी कितने साल जीवित रहता है?
» » वांग यान से मिलें, करोड़पति जिन्होंने कुत्तों के लिए सबकुछ दिया है
© 2022 TonMobis.com