गीली पूंछ вїcuгўl के साथ होगस्टर सही दवा है?

मैं एक छोटे से शहर में रहता हूं और कोई पूर्व-पशु नहीं है। निकटतम 100 और किलोमीटर की चोटी पर है।
मेरे पास 3 साल की महिला एंगोरा सीरियाई हम्सटर है जिसे ब्लैन्की कहा जाता है। मुझे लगता है कि यह गीली पूंछ है। मैं उसे यहां सामान्य पशु चिकित्सा क्लिनिक में ले गया और उसने मुझे बताया कि उसने कुछ भी नहीं देखा। मैंने उनसे कहा कि मैं इंटरनेट फोटो के साथ गीला हो सकता हूं। लेकिन मैं अभी तक परामर्श से लिया गया है।

मेरे लिए जाना असंभव है क्योंकि मेरे पास ड्राइवर का लाइसेंस नहीं है और कोई भी नहीं जानता कि मुझे कौन लेना चाहता है। मैं बेताब हूँ मैंने फार्मेसी में इसे खरीदने या यहां पशुचिकित्सा से पूछने के लिए बेयट्रिल ऑनलाइन देखा। लेकिन मुझे नहीं पता कि कौन सा खरीदना है। मैंने देखा है कि 5% इंजेक्शन योग्य है। क्या कोई पी सकता है? मैंने यह भी देखा है कि मुर्गियों और मुर्गियों के लिए 10% मौखिक है। मुझे क्या खरीदना चाहिए? खुराक क्या होगी?

मैं घातक हूँ, बहुत चिंतित हूँ। मैंने उसे देखा और मैं रोता हूं क्योंकि वह तीन साल से मेरे साथ रही है और मैं बेहोश हूं। वह शिकार और नींद वाली है लेकिन मैंने पिंजरे में उसके दस्त को नहीं देखा है। मैं आपको अनिम स्ट्रैथ दे रहा हूं।
मैं समझता हूं कि हमें उसे लेक्टेड या पेडियलट भी देना होगा। कितना राशि और कितना समय? मैंने फल और सब्जियां हटा दी हैं। क्या यह निर्जलित फल, कैलेंडुला और पागल जैसे फूलों को अलग करने की सलाह दी जाती है? क्या यह अच्छा ब्राउन चावल पकाया नहीं जाता है? क्या मुझे पिंजरे को अक्सर साफ़ करना चाहिए? मैं लकड़ी की सब कुछ गोली मारो? क्या आपका घर लकड़ी से बना है और रैंप और अन्य तत्व हैं। क्या मैं भाप की छड़ी के साथ लकड़ी मारा सकता है? असुविधा के लिए सब कुछ के लिए धन्यवाद और खेद है। चलो देखते हैं कि कोई मेरी मदद कर सकता है या नहीं। कृपया।




मेरे पास एक और हम्सटर, पंचिटो है, क्या आप संक्रमित हो सकते हैं? चूंकि मुझे एहसास हुआ कि मैं अपने हाथ धो रहा था ... क्या आपने अपना कमरा पिंजरा बदल दिया? क्या एक ही कमरे में पिंजरे रखना ठीक नहीं है? अगर मैं अपनी बाहों में ब्लैन्की लेता हूं, तो मुझे एक तौलिया या कुछ लेना पड़ता है, यदि मैं दूसरा लेता हूं, तो अगर मैं तौलिया नहीं डालता तो मैं इसे अपने कपड़े में नहीं उजागर करता हूं? मैंने पूंछ को धुंध और शारीरिक नमकीन के साथ साफ किया। क्या मैं इसे बच्चे के पोंछे से साफ कर सकता हूं या यह बुरा है? कैमोमाइल infusions अच्छा हैं? मैं आपको चीनी के बिना स्कीम या सामान्य दही देता हूं?

पशु का प्रकार:

  • कृंतक।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • सिरीओ अंगोरा

आयु:

  • 3 साल

कारमेन

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता कमजोर है और फ़ीड नहीं करता हैमेरा कुत्ता कमजोर है और फ़ीड नहीं करता है
मेरे कुत्ते लाल और सूजन जननांग हैमेरे कुत्ते लाल और सूजन जननांग है
कुत्ते पिल्ला एक सूजन पेट हैकुत्ते पिल्ला एक सूजन पेट है
मुझे नहीं पता कि मेरे पिल्ला की टीका अच्छी तरह से रखी गई थी या नहींमुझे नहीं पता कि मेरे पिल्ला की टीका अच्छी तरह से रखी गई थी या नहीं
उसके स्तन में छोटी गेंद के साथ चिगुआगुआउसके स्तन में छोटी गेंद के साथ चिगुआगुआ
मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?
मेरे labradoodle एक त्वचा एलर्जी हैमेरे labradoodle एक त्वचा एलर्जी है
मेरे कुत्ते का प्राकृतिक गर्भपातमेरे कुत्ते का प्राकृतिक गर्भपात
दरअसल, मेरा छोटा कुत्ता इस के लिए मर सकता था?दरअसल, मेरा छोटा कुत्ता इस के लिए मर सकता था?
छोटे कुत्ते सूजन पूंछ का आधार हैछोटे कुत्ते सूजन पूंछ का आधार है
» » गीली पूंछ вїcuгўl के साथ होगस्टर सही दवा है?
© 2022 TonMobis.com