एक साइबेरियाई भूसी की देखभाल कैसे करें

साइबेरियाई हुस्की की देखभाल कैसे करें

यदि आप एक मजबूत, अमूर्त, महान कुत्ते और आकर्षक और सुरुचिपूर्ण apéncia की तलाश में हैं, तो साइबेरियाई हुस्की é dúvida a raíideal पैरा você। वर्तमान में, यह भेड़िया के समान गार्ड गार्ड कुत्तों में से एक है, और आज भी वे केवल ट्रेनों को खींचने और दुनिया के सबसे ठंडे क्षेत्रों में यात्रियों और बाधाओं के साथ उपयोग करने के लिए उपयोग करते हैं। एक असाधारण carátener के साथ, इस जानवर को saasáctico और खुश रखने के लिए váríos देखभाल की जरूरत है, उस कारण से animales.sitio2.xyz हम समझते हैं साइबेरियाई हुस्की की देखभाल कैसे करें उचित रूप से।

वैसे ही ऐसा होता है जब हम किसी कुत्ते या बिल्ली को अपनाने या खरीदते हैं, तो यह हमारे लिए महत्वपूर्ण है साइबेरियाई हुस्की एक सामान्य समीक्षा के लिए पशु चिकित्सक को संभव है और जानवरों की पहली टीकों को लेने के लिए। बुनियादी टीके हैं जिन्हें हमें भूलना चाहिए यदि हम अपने पिल्ला को कुछ गंभीर खतरों से बचाने के लिए चाहते हैं जो अपने जीवन को जोखिम में सुरक्षित रख सकें, जैसे कि लाडिया एल्परवोविरस।

  • यहां एक महत्वपूर्ण पहलू है फ़ीड एनोन . सम्मान जानवरों के मामले में, अपने जीवन के चरण के अनुसार एक गुणवत्ता, मजबूत और चुने हुए किडनी का सबसे अच्छा: चाहे वह पिल्ला, वयस्क या पुराना हो। यदि आपके पालतू जानवर की कुछ विशेष चिकित्सा स्थिति है तो आपको विशेष स्प्रे की पसंद पर भी विचार करना चाहिए।

  • अगर आपका साइबेरियाई हुस्की वह एक पिल्ला है, तो उसे दिन में चार बार खाना चाहिए यदि वह चार महीने से कम पुराना है। इस उम्र से और मैंने आठ महीने में बांध लिया, जानवर को उस भोजन के तीन गुना करना चाहिए जो आप 18 महीने में मर जाएंगे, दिन में दो बार, और उस पल से, केवल एक बार मुझे इसे पोषित रखने के लिए ही किया जाना चाहिए था और saudáctico।

  • याद रखें कि जितना अधिक आप खाते हैं, उतनी बार आपकी ज़रूरतें बढ़ जाएंगी, इसलिए आपके पहले साल और आधा जीवन के दौरान, आपको दिन में कम से कम दो बार चलना होगा ताकि आप पीस और कोक कर सकें। यह सस्ता डेमोड एक बड़े कुत्ते के लिए सस्ता है साइबेरियाई हुस्की.




  • को एक साइबेरियाई Husky का ख्याल रखना , आपको इसे दैनिक व्यायाम की अच्छी खुराक देना चाहिए। यह एक बड़ा और मजबूत कुत्ता है, जो आनुवंशिक रूप से लंबी दूरी की यात्रा के लिए तैयार है, इसलिए गतिविधि इस राइया के लिए मौलिक है। आपके कुत्ते को कम से कम 20 मिनट व्यायाम (दौड़ना, खेलना, चलना) की आवश्यकता होगी और यह महत्वपूर्ण है कि आप सौदी और खुश रखने के लिए इस कार्य को समय समर्पित करें।

  • इसके अलावा, आपको सप्ताह में कम से कम एक सप्ताह में अपने सिर को ब्रश करना चाहिए, बालों की सफाई का पक्ष लें और fleas और ticks के लार्सिया की निगरानी करें।

    इन सभी परवाह करने के लिए आपको अपने जानवर को बहुत प्यार और ध्यान देना होगा, क्योंकि साइबेरियाई हुस्की वह एक कुत्ता है जिसे खुश होने के लिए प्यार की ज़रूरत है। उसे सभी जरूरी ध्यान देने के लिए याद रखें ताकि वह दिन के बाद खुश और खुश हो।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं साइबेरियाई हुस्की की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    साइबेरियाई हुस्की योनि के माध्यम से एक काला तरल फेंक रहा हैसाइबेरियाई हुस्की योनि के माध्यम से एक काला तरल फेंक रहा है
    मैं जानना चाहता हूं कि वह वास्तव में एक साइबेरियाई भूसी है या नहींमैं जानना चाहता हूं कि वह वास्तव में एक साइबेरियाई भूसी है या नहीं
    साइबेरियाई हुस्की रात में सो नहीं हैसाइबेरियाई हुस्की रात में सो नहीं है
    मैड्रिड में एक भूसी की सिफारिश की है?मैड्रिड में एक भूसी की सिफारिश की है?
    साइबेरियाई हुस्की अच्छी तरह से सांस नहीं लेता हैसाइबेरियाई हुस्की अच्छी तरह से सांस नहीं लेता है
    साइबेरियाई हुस्की बुखार हैसाइबेरियाई हुस्की बुखार है
    साइबेरियाई हुस्की की बाल देखभालसाइबेरियाई हुस्की की बाल देखभाल
    हुस्की योनि से पुस हटा देता हैहुस्की योनि से पुस हटा देता है
    साइबेरियाई हुस्की ने पिघलाया है लेकिन बीमार महसूस नहीं करता हैसाइबेरियाई हुस्की ने पिघलाया है लेकिन बीमार महसूस नहीं करता है
    साइबेरियाई हुस्की popgі में खून बह रहा हैसाइबेरियाई हुस्की popgі में खून बह रहा है
    » » एक साइबेरियाई भूसी की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com