मेरे कछुए को कैसे साफ करें

मेरे कछुए को कैसे साफ करें

मेरे कछुए को कैसे साफ करें ? निश्चित रूप से यह सवाल उसके सिर से गुजर चुका होगा कि यह अच्छा जानवर क्या खरीदा है, और सबसे पहले यह विचार करने के लिए कि क्या होना है पशु अच्छी तरह से देखभाल की और स्वच्छ यह आपके स्वामित्व का दायित्व है। स्पष्ट रूप से मुझे इसे टूथब्रश और पानी का उपयोग करके व्यंजन और नरमता के साथ करना चाहिए, न तो बहुत ठंडा और न ही बहुत गर्म। अधिक जानकारी के लिए, उमकोमो में हम voce दिखाते हैं अपने कछुए को कैसे साफ करें.

एक उपयुक्त कंटेनर खोजने के लिए एक कछुए को साफ करने के लिए पहली चीज जहां आप अपने कछुए के स्नान को तैयार कर सकते हैं। कंटेनर को गर्म पानी से भरें और फिर एक प्राप्त करें मुलायम टूथब्रश . कछुए की देखभाल के लिए ये आवश्यक तत्व हैं।

  • अगला कदम कछुए को अपने आवास से ले जाना है। यदि जगह गंदे है तो आप इसे साफ करने के लिए भी लाभ उठा सकते हैं। एक आपके घर की स्वच्छता और आदिम। इसके बाद, अपने कछुए को गर्म पानी के साथ कंटेनर में डालें, जहां आप अपने स्नान का आनंद लेंगे।

  • गर्म पानी में टूथब्रश डुबोओ। के गंदे हिस्सों को रगड़ें carapaía और मैंने धीरे-धीरे किया। आप समय-समय पर कंटेनर से थोड़ा पानी के साथ जगह पानी कर सकते हैं। अगर यह एक था छोटे छेद साफ करें जहां आम तौर पर शैवाल दिखाई देता है




  • अगर कछुए छिपा हुआ है, तो किसी भी तरह, उसे अपनी कारपाना छोड़ने के लिए मजबूर करें। जानवर के फैसले का सम्मान करें और धीरे-धीरे सफाई जारी रखें। क्षेत्र एक क्षेत्र तक पहुंच रहा है, वह केवल गलत है, लेकिन कछुए को मजबूर करने के लिए.

  • आखिरकार, जब आप शैवाल से छुटकारा पाते हैं तो गर्म पानी के साथ जानवर और धीरे-धीरे रुचि के स्थान। फिर अपने आवास में फिर से दर्ज करें। कछुए limpinha होगा और वह स्वादिष्ट स्नान के लिए बहुत आभारी महसूस करती है!

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे मेरे कछुए को साफ करने के लिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य जानवर.

  • आपको चाहिए
    • गर्म पानी
    • टूथब्रश
    • पात्र
    • टॉयलेट पेपर
    • अखबारी
    युक्तियाँ
    जमीन के कछुओं को धीरे-धीरे ब्रश से साफ किया जाना चाहिए, जिससे वे अपने कैरपेस पर गोलाकार आंदोलन कर सकते हैं। पानी के नीचे रखें और अपने सिर को पानी न दें। आपकी अंगुलियों से धीरे-धीरे रगड़कर त्वचा साफ हो जाती है। टॉयलेट पेपर के साथ अपना खोल सूखें और समाचार पत्र की चादरों पर चलने के लिए जाएं।
  • एक्वाटिक कछुए में एक साफ मछलीघर होना चाहिए। कछुए को अपने आवास से ले जाएं और इसे साफ करें-ओ। ताजा और ताजे पानी के साथ जानवर की सफाई के बाद। अपने सिर को गीला न करने या अपनी त्वचा को छूने की कोशिश न करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक स्थलीय कछुए के खोल की देखभाल कैसे करेंएक स्थलीय कछुए के खोल की देखभाल कैसे करें
    खोल पर धब्बे के साथ पानी कछुएखोल पर धब्बे के साथ पानी कछुए
    निरंतर सर्दी के साथ स्थलीय कछुएनिरंतर सर्दी के साथ स्थलीय कछुए
    एक tortuguera कैसे साफ करें?एक tortuguera कैसे साफ करें?
    कछुए अपने शरीर को डूबता हैकछुए अपने शरीर को डूबता है
    कछुए बहुत बड़ा है और जिस स्थान पर हम रहते हैं वह अपर्याप्त लगता हैकछुए बहुत बड़ा है और जिस स्थान पर हम रहते हैं वह अपर्याप्त लगता है
    एक और कछुए द्वारा काटा कैपेसएक और कछुए द्वारा काटा कैपेस
    मेरे कछुए की गर्दन और पैरों पर सेमिट्रेंटेंट त्वचामेरे कछुए की गर्दन और पैरों पर सेमिट्रेंटेंट त्वचा
    कम्बरलैंड कछुए खाना नहीं चाहता और अनदेखा रहता हैकम्बरलैंड कछुए खाना नहीं चाहता और अनदेखा रहता है
    अंडे से प्राप्त जापानी कछुए की देखभालअंडे से प्राप्त जापानी कछुए की देखभाल
    » » मेरे कछुए को कैसे साफ करें
    © 2022 TonMobis.com