एक स्थलीय कछुए के खोल की देखभाल कैसे करें

एक स्थलीय कछुए के खोल की देखभाल कैसे करें

भूमि कछुए एक जंगली जानवर और कैसे शुभंकर हमें अपने घर में जितना संभव हो सके पुन: उत्पन्न करने की कोशिश करनी है, वह जीवन की निर्विवाद स्थितियों को विदेश में मिल जाएगी। पर्याप्त वातावरण में रहने का तथ्य, आपके में जाना जाएगा carapaía . सूर्य के साथ एक विविध फ़ीड और सीधा संपर्क भी इस लक्ष्य में योगदान दिया। Animales.sitio2.xyz में हम समझाते हैं एक स्थलीय कछुए के कैरपेस की देखभाल कैसे करें.

यहां तक ​​कि अगर हम एक अपार्टमेंट में रहते हैं, तो हमें अपना बनाने की कोशिश करनी है भूमि कछुए प्रत्येक दिन कम से कम पंद्रह मिनट के लिए सूर्य ले लो। इस तरह, हम एक करने के लिए योगदान देंगे carapaía सौदाक्टिको और हमेशा सुंदर।

  • उसने उसे एक और कारक दिया जो योगदान देता है अच्छी हालत में हमारे भूमि कछुए की कालीन रखें . कछुआ फूलों और मशरूम से जुड़ी फूलों और पत्तियों के साथ-साथ छोटे जानवरों जैसे कि छिपकलियों के अवशेषों से विभिन्न प्रकार के जड़ी बूटी खाते हैं। इस लेख में हम बताते हैं कि भूमि कछुओं को कैसे खिलाया जाए।

  • मामला हम उसे दे सकते हैं भूमि कछुए उनकी दैनिक सूर्य या बकवास की मात्रा अलग-अलग होती है, हम विटामिन, खनिजों की इन अनुपस्थितियों की आपूर्ति कर सकते हैं, हालांकि हमें अतिरिक्त देने के लिए सावधान रहना होगा, जिससे किडनी की समस्याएं पैदा हो सकती हैं। कैल्शियम और एक और पूरक जो हम उन्हें दे सकते हैं कछुआ और ऐसा करने में मदद करेगा carapaía चमक खो गई है।

  • जैसा कि हमने पहले कहा था, भूमि कछुए एक जंगली जानवर और बाहर के आदर्श आवास का। यदि हमारे पास एक छोटा सा साजिश या बगीचा है, तो हम वहां अपने पालतू जानवरों का पता लगा सकते हैं और कल्याण जो हम प्रदान करेंगे, वह आपके कारपन्ना की स्थिति को प्रभावित करेगा।




    Casoón हम इन संभावनाओं है, हम पत्तियों और फूलों से बने बिस्तर के साथ एक grárío बनाना होगा जो एक हरे रंग के españel के सबसे वास्तविक तरीके से पुनरुत्पादन करता है।

  • सफाई के लिए के रूप में carapaía भूमि कछुए , फिया-अक्सर कंसेंसिया साप्ताहिक यदि वह मुख्य रूप से घर के अंदर और सप्ताह में दो बार रहती है तो उनका आवास बाहर है। यह पर्याप्त है कि हम पानी के साथ मोल्ड करते हैं और वह, एक छोटे ब्रश की मदद से, हम दुनिया के अवशेषों को खत्म करने के लिए सबसे गंदे क्षेत्रों को निचोड़ते हैं। किसी भी मामले में, हमें गीस या शैंपू का उपयोग करना चाहिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक स्थलीय कछुए के खोल की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    भूमि कछुए में Piramidismभूमि कछुए में Piramidism
    भूमि कछुओं के लिए निषिद्ध भोजनभूमि कछुओं के लिए निषिद्ध भोजन
    मेरे कछुए को कैसे साफ करेंमेरे कछुए को कैसे साफ करें
    मेरा कछुआ थ्रेड की तरह हार जाता हैमेरा कछुआ थ्रेड की तरह हार जाता है
    निरंतर सर्दी के साथ स्थलीय कछुएनिरंतर सर्दी के साथ स्थलीय कछुए
    एक कछुए की उम्र कैसे जानेंएक कछुए की उम्र कैसे जानें
    कछुए का प्रजननकछुए का प्रजनन
    कछुओं के लिए नामकछुओं के लिए नाम
    कछुए अपने शरीर को डूबता हैकछुए अपने शरीर को डूबता है
    मेरे पास एक भूमि कछुआ है जो अंडे रखता हैमेरे पास एक भूमि कछुआ है जो अंडे रखता है
    » » एक स्थलीय कछुए के खोल की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com