चिहुआहुआ ने संदिग्ध कोरोवायरस के साथ अस्पताल में भर्ती कराया

मेरे पास 8 महीने का पिल्ला है, जिसने बुधवार को बहुत अजीब दिन शुरू किया। वह हिलना नहीं चाहता था, वह कुछ भी पीना या खाना नहीं चाहता था, वह बहुत दुखी था। अगले dГa पीला उगल निरीक्षण, तो उसे डॉक्टर के पास ले, dГіnde वे एक antiemГ © टिको रख दिया और मुझे उसे सीरम vГa मौखिक देने के लिए कहा था, asГ मैं dГa दौरान और रात में किया था मैं उसे उसके बारे में कुछ दे दिया एक सिरिंज के साथ भोजन, मैंने केवल उसे कुछ दिया क्योंकि वह कुछ भी स्वाद नहीं लेना चाहता था।

उल्टी मैं उसे क्या दिया का एक छोटा, अगले dГa mГЎs मनाया बुरा है, तो उसे पशु चिकित्सक और quedГі बोर्डिंग को वापस ले, dГіnde उसे सीरम और अन्य दवाओं शब्दों में कहें, मुझे razГіn क्या tenГa केवल बात यह है कि हार नहीं मानी मैं hepГЎtico आपरेशन का परीक्षण करने के लिए कहा गया था, लेकिन मेरे पिल्ला tenГa डेटा पीलिया, asГ कि सामान्य थे नहीं है, एक biometrГa hemГЎtica और habГa lymphocytosis लिया और बाद © रों मैं एक radiografГa और अन्य चीजों के लिए कहा न्यूट्रोपिनिय होता है, सब मुझे लगता है कि बहुत tenГan नहीं महसूस किया कुछ भी नहीं और मैंने इसे लेने का फैसला किया।

मैं सीरम के साथ और रात comenzГі में दस्त पीले और अन्य हरे, tenГa सांस के साथ घर ले जाने और जैसा कि हम quГ © घंटे लागू नहीं querГa मुझे दवा लेने के लिए उल्लेख के लायक कुछ भी खाने और मुझे बताया था, हालांकि रात में कुछ समस्याएं थीं और सीरम हटा दिया गया था, इसलिए इसे चैनल नहीं किया गया था और मैं कुछ भी नहीं कर सका। अगले dГa, रविवार, एक और clГnica दर्ज करते हैं, नए पशु चिकित्सक ने कहा कि उनकी मेज, बहुत संभव है एक कोरोना था के रूप में उनके मल थे बहुत fГ © Tidas, कोई बुखार, tenГa ज्यादा दर्द भूख न लगना और tenГa उनकी योजना है vacunaciГіn अधूरा है, यह है कि clГnica में अपना दूसरा dГa है, यह उल्टी या दस्त के बिना दो dГas है, estГЎ बहुत पतली है, अभी तक स्थिर, कल भोजन, Гєnicamente सुरक्षात्मक बलगम, antibiГіtico, बी कॉम्प्लेक्स, ग्लूकोज, आदि की पेशकश करने की कोशिश नहीं की ...

आज maГ ± एना भोजन के एक चम्मच जो नहीं होगा देने के लिए करने की कोशिश की, लेकिन यह लेकिन दिया dГЎsela vomito नहीं बल्कि भोजन, लेकिन व्हाइटी, पारदर्शी के बाद। मैं बहुत चिंतित हूं, मुझे नहीं पता, मुझे क्या करना चाहिए, मुझे चिंता है कि मैं नहीं खाता और वे इस जगह में अपनी नौकरी अच्छी तरह से नहीं कर रहे हैं। कोई sГ © यदि आप वास्तव में क्या हमारे मुझे बता एक कोरोना और estГ © n उचित हैंडलिंग लेने होने के लिए मौजूदा, मैं नहीं चाहता कि mГЎs देखने के लिए क्योंकि मैं नहीं है यह अनुपचारित खराब हो जाएगा, चाहते हैं तो Гєnico मुझे आश्वस्त करना चाहते हैं कि estГЎ स्थिर और अब श्वसन की कठिनाई नहीं है, दूसरी ओर यह पहले से ही उसका छठा बीमार दिन है और इन दिनों में न्यूनतम मात्रा में भोजन की कोशिश कर रहा है।




मैं जानना चाहता था कि आप इस सब के बारे में क्या सोचते हैं यदि आपको लगता है कि मेरे पिल्ला का प्रबंधन सही है या मुझे अपना पिल्ला लेना चाहिए और अधिक देखना है, मुझे नहीं पता, मैं बहुत हताश महसूस करता हूं।

बहुत सहन करने के लिए, दर्द और यह सब, जैसे कि पर्वोवायरस और कोरोवायरस बहुत तेज़ पिल्ले मारते हैं।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • चिहुआहुआ।

आयु:

  • 8 महीने

Mariela

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते ने उसे Parvovirus दियामेरे कुत्ते ने उसे Parvovirus दिया
दस्त के साथ पिल्ला फ़ीड नहीं करना चाहता हैदस्त के साथ पिल्ला फ़ीड नहीं करना चाहता है
पिल्ला में Hemorrhagic गैस्ट्रोएंटेरिटिसपिल्ला में Hemorrhagic गैस्ट्रोएंटेरिटिस
मेरे कुत्ते की मौत के बारे में संदेहमेरे कुत्ते की मौत के बारे में संदेह
कुपोषित पिल्ला खाना नहीं चाहता हैकुपोषित पिल्ला खाना नहीं चाहता है
चिहुआहुआ ने पारवो वायरस के साथ भर्ती करायाचिहुआहुआ ने पारवो वायरस के साथ भर्ती कराया
मेरा छोटा कुत्ता जैक रसेल पैंटिंग बंद नहीं करता हैमेरा छोटा कुत्ता जैक रसेल पैंटिंग बंद नहीं करता है
मेरा चिहुआहुआ पिल्ला केनेल की खांसी से शुरू हुआमेरा चिहुआहुआ पिल्ला केनेल की खांसी से शुरू हुआ
मेरा पिल्ला उपस्थित बुखार और भोजन स्वीकार नहीं करता हैमेरा पिल्ला उपस्थित बुखार और भोजन स्वीकार नहीं करता है
चिगुआगुआ भोजन नहीं प्राप्त करता है और निर्णय लिया जाता हैचिगुआगुआ भोजन नहीं प्राप्त करता है और निर्णय लिया जाता है
» » चिहुआहुआ ने संदिग्ध कोरोवायरस के साथ अस्पताल में भर्ती कराया
© 2022 TonMobis.com