मेरा चिहुआहुआ पिल्ला केनेल की खांसी से शुरू हुआ

मेरा चिहुआहुआ पिल्ला एक वर्ष और महीने बस रविवार, 2 अप्रैल को निधन हो गया है, मैं बेहद दुखी और विघटित हूं। मुझे बहुत दोषी लगता है मुझे एक राय चाहिए।
गले acudГ कुत्ते और पशु चिकित्सक में फंस उम्र parecГa tenГa कुछ के आठ महीने में मेरी बीमार मुझसे कहा कि यह खांसी kennel और Bordetella टीका लगाने के लिए एल था

से ahГ गलत था मैं जानता था कि तब होता है © रों दूर वापस जाने के बाद होगा नहीं और pedГ उसे देने के लिए antibiГіtico और उसे इनकार कर दिया लेकिन acudГ एक और पशु चिकित्सक निकाला नहीं गया था और मुझसे कहा था कि habГa गलत किया गया है कि aplicarГЎ द्वारा टीका कि habГa जटिल उसे दवा दे दी है (sabГa नहीं पहली बार मैं एक पिल्ला है) और कभी कभी ponГa इतना बुरा है कि कोई podГa नींद या मुझे कभी कभी सो querГa डाल और नहीं ले लेकिन जाने निकाला नहीं गया है उन्होंने पूरे दिन बिताया।

क्या siguiГі पशु चिकित्सक पशु चिकित्सक के पास गया और सभी मुझे decГan ठीक नहीं है कि वह दूर करने के लिए चाहते हैं और seguГa वैसे भी falleciГі तक antibiГіticos खाँसी syrups और विरोधी inflammatories के साथ नवंबर के बाद से औषधीय किया गया है।
SГіlo। वहाँ एक पशु चिकित्सा नियंत्रण यह एक radiografГa एक रक्त गणना और saliГі साथ ही siguiГі बनाने के रूप में वे farГngeo रिसाव के लिए भेजा और saliГі सफेद फोम और lГquido पीला उल्टी अप्रैल 24 कदम पर कि बैक्टीरिया के लिए इलाज शुरू करने से पहले जीवाणु स्ट्रेप्टोकोकस था उसे डॉक्टर के पास ले vГіmito के लिए उसे दवा दे दी है मुझे लगता है कि dГa से कि बैक्टीरिया के लिए इलाज शुरू कुछ भी comiГі नहीं नहीं querГa कुछ भी या पानी वह भोजन देने की कोशिश की और उसे पशु चिकित्सक और inyectГі विटामिन के लिए लेने के लिए और एक हजार बातें भूख को उत्तेजित करने के comГa नहीं और कोई querГa कुछ भी नहीं कोई veГa सिवाय इसके कि बहुत बुरा नहीं comГa नहीं tenГa vГіmito वास्तव में तीन dГas oy ± baГ नहीं था जब वह छोटा था और अंधेरे मैं डॉक्टर के पास यह उल्लेख किया है और कुछ भी है, लेकिन मैं decГa चिकित्सक मैंने ऐसा नहीं कहा आप मर जाएगा अगर आप नहीं खाते और केवल respondГa वहाँ कुत्तों कि सहना लंबे बिना भोजन baГ ± या pipГВ बनाने के लिए बंद कर दिया झूठ बोल रहा था हैं कि और मैं थोड़ा चला गया, मैं बहुत सचेत था।

शुक्रवार को मैं आंतरिक रूप से सीरम डाल सभी dГa siguiГі रविवार को uneaten, 2 अप्रैल amaneciГі धीरे उल्टी कर दी शिकायत एक बार दिया पानी सीरम और सब कुछ podГa नहीं querГa कुछ भी मैं mordГa उसे थक साँस लेने और शिकायत मैं जानता था देखा यह उत्तेजक baГ ± या एक अस्पताल के आपातकालीन के लिए ढीला काले रंग देखो बनाया गया था लेने के आप लेकिन पहुंच नहीं रह रास्ते में मैं पशुचिकित्सा जो recibiГі कहा tenГa आंतरिक रक्तस्राव तो अपने popo काला था तो आप शायद लिया है था एक अल्सर और नहीं कर सका।




यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मैंने देखा कि आखिरी पशुचिकित्सा ही अकेला था जिसने उसे अपने श्लेष्मा की रक्षा करने के लिए कुछ देने की देखभाल की थी।
लेकिन एक पशु चिकित्सक जो जानता था कि क्या हुआ मुझे आश्चर्य है अगर habГa algГєn हड्डी नहीं खाया और मैं बस याद है कि मेरे पति उसे चिकन और regaГ ± की और क्योंकि एक टुकड़ा tenГa हड्डी कभी नहीं दिया दिया llegГі कि mГЎs या उससे कम था 21 मार्च और मेरा छोटा कुत्ता मैंने 2 अप्रैल को छोड़ा था।

यह मुझे संदेह और अपराध को मारता है और यह भी कि कोई अच्छा पशु चिकित्सक नहीं है, मैंने यह भुगतान किया होगा कि मेरे छोटे कुत्ते को ठीक करने के लिए जरूरी था।
यदि आप मेरी समझ में मदद कर सकते हैं कि यह दवा के लिए है या कुछ छोटी हड्डी के लिए जो उसे चोट पहुंचाती है तो मैं सोचना बंद नहीं कर सकता और मेरे पास जवाब नहीं है।
मेरा बच्चा बहुत दर्द करता है। मैं निराश हूं।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • चिहुआहुआ।

आयु:

  • 1 साल

Guadalupe Ayala

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता पागल और चिल्लाने की तरह दौड़ना शुरू कर दियामेरा कुत्ता पागल और चिल्लाने की तरह दौड़ना शुरू कर दिया
मेरा कुत्ता बहुत खांसी और कफ के साथ हैमेरा कुत्ता बहुत खांसी और कफ के साथ है
मेरा कुत्ता सूखी खांसी के साथ हैमेरा कुत्ता सूखी खांसी के साथ है
बहुत घबराहट चिहुआहुआ पूरी मंजिल पर पाइप हो जाता हैबहुत घबराहट चिहुआहुआ पूरी मंजिल पर पाइप हो जाता है
पहले से ही संक्रमण के लिए इलाज किया पिल्ला श्वसन कठिनाइयों हैपहले से ही संक्रमण के लिए इलाज किया पिल्ला श्वसन कठिनाइयों है
बुरी तरह से केनेल खांसी में पिल्ला के साथ पिल्लाबुरी तरह से केनेल खांसी में पिल्ला के साथ पिल्ला
पिटबुल में बहुत ही दुर्लभ खांसी के साथ दो दिन होते हैंपिटबुल में बहुत ही दुर्लभ खांसी के साथ दो दिन होते हैं
मेरे पिल्ला में बहुत खांसी हैमेरे पिल्ला में बहुत खांसी है
अपनाने वाली वाइनरी बहुत ठंडी हैअपनाने वाली वाइनरी बहुत ठंडी है
एक कॉकर के tracheobronchitis का संदेह सही उपचारएक कॉकर के tracheobronchitis का संदेह सही उपचार
» » मेरा चिहुआहुआ पिल्ला केनेल की खांसी से शुरू हुआ
© 2022 TonMobis.com