अपने घर में मुफ्त पक्षी कैसे हैं

अपने घर में मुफ्त पक्षी कैसे हैं
के माध्यम से छवि: यूट्यूब

सच्चाई यह है कि कुछ समय के लिए मैं पक्षियों के साथ घनिष्ठ संपर्क करना चाहता था, लेकिन मुझे कभी मौका नहीं दिया गया था। सौभाग्य से मेरे परिवार में कभी भी पिंजरों में पक्षियों के पास नहीं था, इसलिए मेरे लिए यह कुछ भी अकल्पनीय है , और दक्षिण में मेरे जीवन में मैंने सभी प्रकार के देखा पोल्ट्री, लेकिन मैंने कभी सोचा नहीं था कि कोई संपर्क करेगा और जब तक कि मैंने इसे अपना घर बंद कर दिया हो। मैंने सोचा कि मैं, एक पार्क में कबूतरों को रोटी के टुकड़ों दे सकता है उन्हें वहाँ उड़ान बाहर व्यवस्थित करने के लिए होता है और उम्मीद है कि आवश्यक ज्ञान नहीं विश्वास और सोचा था कि यह बहुत बोझिल हो सकता है, क्योंकि मुझे लगता है कि सामान्य रूप में बहुत अविश्वास कर रहे हैं।

इस तरह यह सुनिश्चित करने के बावजूद कि पक्षी कभी सैंटियागो में अपने अपार्टमेंट की खिड़की से नहीं पहुंचेंगे, जहां मैं अब रहता हूं, मैं कोशिश करना चाहता था। यह पता चला है कि मैंने इस अनाज के सब्जी के दूध बनाने के लिए बर्डसीड खरीदा था, लेकिन अंत में मैंने इसे बनाए रखा क्योंकि मैंने कभी दूध बनाने की हिम्मत नहीं की थी। इस वर्ष के पतन में कुछ दोस्तों के साथ पुकॉन की यात्रा पर, हम एक तीसरी मंजिल पर अपार्टमेंट में थे जहां हमारे कई मित्रों को "एगुइलाइन्स" कहा जाता था (बाद में हमने पाया कि यह था tiuques ), और हमने उन्हें छत, रोटी के टुकड़ों और बारबेक्यू के अवशेषों पर खाना छोड़ा जो मेरे दोस्तों ने खाया था। Tiuques छत भर गया था, यह बहुत अच्छा था! इससे मुझे बहुत उत्साहित किया गया, और मैंने घर पर कोशिश करने का फैसला किया। मैंने अपनी खिड़की में चिड़ियाघर छोड़ा, और थोड़ी देर से टोर्टोलिटा पहुंचने लगा। आज मेरे पास है तीन कबूतर लगातार यात्रा (अक्सर मेरा मतलब दिन में कई बार होता है, वे वहां रहना पसंद करते हैं) और दो chincoles (चिड़ियों के समान छोटे पक्षियों)। मैंने उनके लिए बसने के लिए एक लटकते बर्तन लगाए, रोज़ाना बहुत सारे पक्षी, और उनके लिए पर्याप्त है, मैं उनसे बात करता हूं और वे मुझे देखते हैं, यह स्पष्ट है कि वे मुझे पहचानते हैं। मैं अभी भी वह बंद नहीं कर सकता, लेकिन मुझे लगता है कि यह समय की बात है।




पक्षियों को आकर्षित करने के लिए और भी आसान होगा, जिनके पास आंगन है, या अपार्टमेंट में कम से कम एक बालकनी या छत है, क्योंकि इसमें अधिक जगह है जहां वे घोंसला और रह सकते हैं। उनकी उपस्थिति वाले पक्षी जीवन को खुश करते हैं, उन्हें पीड़ित पीड़ित होना जरूरी नहीं है, यह एक जानवर के लिए क्रूरता है जो स्वतंत्र और उड़ने के लिए पैदा हुआ था। चलो इन की यात्रा का आनंद लें पंखों वाले छोटे दोस्त उन्हें अपने पसंदीदा भोजन और पानी के साथ एक कुएं छोड़कर, इसके लिए, अध्ययन करें कि आप कहाँ रहते हैं और प्रत्येक प्रकार के लिए सही भोजन क्या है। एक अच्छा फीडर ढूंढें और आप देखेंगे कि वे कितने छोटे से संपर्क करना शुरू करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते की गर्दन में एक टिक हैमेरे कुत्ते की गर्दन में एक टिक है
मेरे कुत्ते ने एक मृत पक्षी खा लियामेरे कुत्ते ने एक मृत पक्षी खा लिया
दाहिनी आंख में समस्या के साथ पूडलदाहिनी आंख में समस्या के साथ पूडल
पेरिटा के पास उसकी भेड़िये पर बैंगनी छाला हैपेरिटा के पास उसकी भेड़िये पर बैंगनी छाला है
बुलडॉग ने च्यूइंग गम का एक पैक खा लियाबुलडॉग ने च्यूइंग गम का एक पैक खा लिया
मनुष्यों के डर से बिल्लीमनुष्यों के डर से बिल्ली
बिल्ली में एक रक्तस्राव नाक घाव हैबिल्ली में एक रक्तस्राव नाक घाव है
गाटा पक्षी की तरह छोटी वस्तुओं को हरा देता हैगाटा पक्षी की तरह छोटी वस्तुओं को हरा देता है
एक सूजन नाक के साथ बिल्लीएक सूजन नाक के साथ बिल्ली
पूडल क्षीण हो गया है और सीने में दर्द होता हैपूडल क्षीण हो गया है और सीने में दर्द होता है
» » अपने घर में मुफ्त पक्षी कैसे हैं
© 2022 TonMobis.com