सर्जीओ लागोस शोरबर्ड के पहले राजदूत हैं

सीसी छवि: कैंडी टेल

समुद्री पक्षियों वे दुनिया में सबसे प्रवासी प्रजाति है, जो एक साल के लिए उड़ान भरने के लिए प्राप्त कर सकते हैं में से एक हैं, उनकी यात्रा में 30 से अधिक हजार किलोमीटर और वापस उनके प्रजनन के पास गया, आराम और शीतकालीन।

Estoa जानवरों प्रकृति का खजाना है, लेकिन नकारात्मक पक्ष यह है कि इसकी जनसंख्या आर्कटिक Playero के मामले के साथ काफी गिरावट आई है, जबकि वहाँ विलुप्त होने का खतरा कुछ प्रजातियां हैं, है, उनके लगातार यात्राओं में चिली के माध्यम से और कहा कि मुख्य खतरा जाना निवास के कारण, मनुष्यों की वजह से गिरावट आई है।

संयुक्त राज्य अमेरिका के मनोमेट सेंटर के साथ साझेदारी में यूनिवर्सिड सैंटो टॉमस द्वारा शोध के लिए विकसित बहिया लोमास सेंटर ने अभियान शुरू किया है " शोरबर्ड के राजदूत " ताकि राय नेता इन प्रजातियों के संरक्षण के पक्ष में अपनी साक्ष्य दे सकें और देखभाल जहां हमें रहें, उनका निवास करने के लिए हमें जरूरी है।




इस अभियान में भाग लेने वाले पहले संगीतकार और टेलीविजन एनिमेटर सर्जीओ लागोस थे, जिन्होंने समाचार पत्र एल दीया को बताया था कि " मैं घोषणा Tunquén वेटलैंड प्रकृति अभयारण्य में भाग लेने का अनुभव है और मैं बेहतर समझते हैं और तटों और चिली के लिए समुद्र तटों के महत्व की सराहना कर सकता है shorebirds और उसके शानदार प्रवासन। उम्मीद है कि वे अधिक राजदूत जोड़ सकते हैं। "

चिली के रूप में इन पक्षियों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, Hemispheric नेटवर्क Shorebird रिजर्व (WHSRN) नदी मुंह Lluta, एरिका, मुंह और रियो Maipo के मुहाने, Valparaiso के क्षेत्र के तट, सिस्टम कहा जाता है Tierra del Fuego पर Chiloé और बाहिया लोमास के पूर्वी वेटलैंड्स, समुद्र उड़ान जीव के संरक्षण के लिए प्राथमिकता साइटों के रूप में।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
माईपो नदी के वेटलैंड को शोरबर्ड के लिए वैश्विक महत्व का स्थान दिया गया थामाईपो नदी के वेटलैंड को शोरबर्ड के लिए वैश्विक महत्व का स्थान दिया गया था
विचार किया गया था कि बिल्ली फिशर विलुप्त होने में नहीं थाविचार किया गया था कि बिल्ली फिशर विलुप्त होने में नहीं था
दुनिया में विलुप्त होने के खतरे में 10 जानवरदुनिया में विलुप्त होने के खतरे में 10 जानवर
चिली में विलुप्त होने के खतरे में पशुचिली में विलुप्त होने के खतरे में पशु
क्या आप शार्क अपनाएंगे? Malpelo नींव के साथ यह संभव हैक्या आप शार्क अपनाएंगे? Malpelo नींव के साथ यह संभव है
अपने घर में मुफ्त पक्षी कैसे हैंअपने घर में मुफ्त पक्षी कैसे हैं
पीले रंग की तोते की गलती क्या है? #Yodefiendolapalmadeceraपीले रंग की तोते की गलती क्या है? #Yodefiendolapalmadecera
एंडियन भालू विलुप्त होने के लिए मत देना #pontelosanteojosporlavidaएंडियन भालू विलुप्त होने के लिए मत देना #pontelosanteojosporlavida
हाल के वर्षों में समुद्री जानवरों की आबादी में कमी आई हैहाल के वर्षों में समुद्री जानवरों की आबादी में कमी आई है
जहां पेंगुइन रहते हैंजहां पेंगुइन रहते हैं
» » सर्जीओ लागोस शोरबर्ड के पहले राजदूत हैं
© 2022 TonMobis.com