बीगल, शाश्वत पिल्ला

बड़े कान, निविदा दृष्टि और भोजन के लिए पूर्ण जुनून शायद बीगल की तीन अचूक विशेषताएं हैं। लेकिन हमारा उद्देश्य आपको कुछ और बताना है जो आपको शायद नहीं पता।

बीगल के बारे में जिज्ञासा:

बीगल ग्रेट ब्रिटेन में अपनी उत्पत्ति का पता लगाता है, हालांकि कुछ इतिहासकार इसे प्राचीन ग्रीस के समय में रखते हैं।

यह एक है शिकार कुत्ता , मुख्य रूप से खरगोशों और खरगोशों का, कुछ ऐसा जो पेटेंट के अपने विशेष तरीके से पेटेंट होता है। बीगल हाउल इसने शिकारी को पीड़ितों के पास पास के शिकार की पहचान करने के लिए सेवा दी है।

यह एक मध्यम आकार का कुत्ता है, हालांकि यह सच है कि यह एक छोटे से संस्करण की तेजी से व्यापक रूप से बोलना शुरू कर देता है, बौना बीगल या भी कहा जाता है अमेरिकी बीगल.

फर के लिए कुछ किस्में हैं: tricolor बीगल या bicolor बीगल . यदि आप एक बीगल पिल्ला को पकड़ने की सोच रहे हैं, तो याद रखें कि काला रंग गायब होने के साथ गायब हो जाता है।

क्या आप जानते थे कि दुनिया भर के सबसे प्रसिद्ध कॉमिक पात्रों में से एक एक बीगल है? स्नूपी के उन बड़े कान अचूक हैं!

बीगल में विचार करने के लिए शारीरिक पहलू:

इसके सबसे बड़े आकर्षणों में से एक भी इसके कमजोर बिंदु है, उन orejotas। बंद होने के नाते, आपको लगातार रहना होगा और संक्रमण से बचने के लिए सफाई में सावधान रहना होगा। साथ ही साथ चौकस होने के नाते भी tenons, यह बहुत आम है कि आप एक प्राप्त कर सकते हैं और कई मामलों में पशुचिकित्सा की यात्रा की आवश्यकता होती है।

भोजन के लिए उनका मजबूत जुनून हमें अपने वजन के बारे में बहुत जागरूक होने के लिए मजबूर करता है। अधिकांश वजन अधिक होते हैं, जो कुत्ते के स्वास्थ्य के लिए एक गंभीर समस्या बन सकते हैं। कटोरे को भरने से पहले बैग में अनुशंसित फ़ीड की मात्रा को मापना बहुत महत्वपूर्ण है, और लंबे समय तक चलने की पेशकश भी करता है, जो किसी के रूप में आनंद लेता है।

बीगल एक कुत्ते के साथ एक कुत्ता है, असाधारण स्नेही, निपुण और चंचल - विशेष रूप से बच्चों के साथ परिवारों के साथ रहने के लिए एक आदर्श नस्ल।




शायद जेनेटिक्स के कारण, स्नीफ की मजबूत प्रवृत्ति के कारण, या यहां तक ​​कि कुछ पशु चिकित्सक इसे एलर्जी के संभावित एपिसोड के लिए जिम्मेदार ठहराते हैं, यह संभावना है कि अवसर पर यह तथाकथित से पीड़ित है रिवर्स छींक. यह सिर्फ एक हानिकारक और सौम्य है लेकिन छींकने के लिए कुछ हद तक घृणास्पद तरीका है, लेकिन अगर आपको नहीं पता कि यह खतरनाक लग सकता है।

इस नस्ल के बारे में एक और जिज्ञासा कॉल है  बीगल ब्रिगेड  यह छोटे कानों का एक समूह है जो संयुक्त राज्य अमेरिका में रहता है और जिसका काम हवाई अड्डे पर सामान को ट्रैक करके प्रतिबंधित कृषि उत्पादों का पता लगाना है।

एक बीगल के साथ ट्रेन करने के लिए व्यावहारिक अभ्यास:

यदि आप इन आराध्य कुत्तों में से किसी एक के साथ अपना जीवन साझा करने के लिए दृढ़ हैं, तो आपको यह ध्यान में रखना चाहिए कि, उनके मजबूत शिकार वृत्ति और गंध की उनकी अनूठी भावना के कारण, वे महान भाग्यशाली हैं। तो यदि आप बिना किसी पट्टा के चलने का आनंद लेना चाहते हैं लेकिन डर के बिना हम आपको पिल्ला से सिखाने और कॉल के आदेश का बहुत अभ्यास करने की सलाह देते हैं।

बीगल भी भोजन के महान भक्त हैं, इसलिए सावधान रहना और पहुंच के भीतर कुछ भी नहीं छोड़ना चाहिए या इसे कैसे पहुंचाया जाए, और यह वीडियो दिखाने के लिए संकोच न करें:

यही कारण है कि यह अच्छा नहीं है कि आप उसे पिल्ला से घर और सड़क पर भोजन छोड़ने के लिए सिखाएं।

यदि आपकी बालों बहुत उत्सुकता से और जल्दी खाती है, तो कुछ हैं विरोधी चिंता फीडर कि आप पशु भंडार में पा सकते हैं, वे बहुत व्यावहारिक हैं और उनके साथ इसमें निगलने में अधिक समय लगेगा, इसलिए आपके पाचन स्वस्थ होंगे।

इन सभी कारणों और कई अन्य लोगों के लिए जिन्हें आप पहले ही जानते हैं, हम पुष्टि कर सकते हैं कि यदि यह महान दौड़ आपके पैक का हिस्सा है, तो आप भाग्यशाली हैं। अगर, दूसरी तरफ, आपके पास घर पर अभी तक कोई नहीं है, और आप सोच रहे हैं कि आप अपना आदर्श साथी बन सकते हैं, एक बीगल अपनाने यह एक अनोखा अनुभव है, और चूंकि अडोपता गुडोग आप देख सकते हैं कि एक परिवार कौन सा अयस्कोट चाहता है।

क्या आप इन कानों की किसी अन्य विशेषता को जानते हैं? हमें बताओ!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बीगल का व्यवहार (भाग ii)बीगल का व्यवहार (भाग ii)
अपने बीगल के साथ चपलताअपने बीगल के साथ चपलता
मेरे बीगल के साथ अवकाशमेरे बीगल के साथ अवकाश
मेरे बीगल के साथ गतिविधियांमेरे बीगल के साथ गतिविधियां
बीगल दर्द की शिकायत करते हैंबीगल दर्द की शिकायत करते हैं
बीगल अपने पेट की बहुत बुरी तरह से चलता हैबीगल अपने पेट की बहुत बुरी तरह से चलता है
बीगल में उसके पेट में शोर हैबीगल में उसके पेट में शोर है
बीगल कैसे हैबीगल कैसे है
दो दिन पहले वह मेरे बीगल पिल्ला popg_ नहीं हैदो दिन पहले वह मेरे बीगल पिल्ला popg_ नहीं है
2 महीने पुराना बीगल पिल्ला एक बहुत सूजन पेट है2 महीने पुराना बीगल पिल्ला एक बहुत सूजन पेट है
» » बीगल, शाश्वत पिल्ला
© 2022 TonMobis.com