मेरी बिल्ली में आमतौर पर कुछ दुर्लभ हमले होते हैं

मेरी बिल्ली के न होने का: हैलो, मैं ओएस mГЎs ± 11-12 के बारे में वॉलपेपर मेरी बिल्ली tendrГЎ है या उससे कम 2 महीने से सड़क से एकत्र किया गया था, और अधिक estГЎ बाहर जाने के बिना घर पर रह रहा है, और अब और नाजुक। ओएस ± कुछ वॉलपेपर में प्रत्येक dГa llevГ © पर एक बुरा खाँसी (dГa कई हमलों देते हैं, मुझे लगता है कि यह वीडियो मैं इंटरनेट कि बहुत क्या मेरी बिल्ली उसे करने के लिए होता के समान है पर देखा द्वारा asmГЎtica है, लेकिन पशु चिकित्सक है मैंने कभी उनका उल्लेख नहीं किया, उन्होंने मुझे बताया कि उनके पास कुछ प्रकार का वायरस था जो कई सड़क बिल्लियों के पास है, और इससे उसकी श्वसन प्रणाली प्रभावित हुई।

TambiГ © n, खरोंच चाट और उसके बाल नाश्ता करने के लिए वापस खींच के साथ obsesiГіn है, इसलिए मुझे लगता है कि यह mГЎs खांसी कि tambiГ © n कई vГіmitos अलग पैदा करता है हम फ़ीड वयस्क bebГ © जो mГЎs pequeГ हैं बदल गया है ± ओएस गुच्छे, क्योंकि मेरी बिल्ली बहुत rГЎpido gobbles, तो वह अच्छी तरह से चलाता है और कई बार उल्टी कर दी।

क्या मुझे चिंता mГЎs यह कभी का दौरा, जो पक्ष और उसके ऐंठन झूठ बोल रही है, अपने पैरों sacudiГ © ndose खींच के पहले गिरता है, कुछ ही सेकंड या सबसे 1min तक रहता है, की algГєn प्रकार फिर जब आप दे दी है गुजरता डर प्रतिक्रिया करता है मैं, शांत हो जाओ 4 फुट करने के लिए incorporГЎndose उठना शरण की कोशिश, algГєn जगह में छुपाता है और घटती रहती है साथ respiraciГіn बहुत rГЎpida और मजबूत है, corazГіn या tГіrax तरह लग रहा है तुम बहुत rГЎpido पंप (कभी कभी साँस लेने में उसका मुंह खुला और कभी-कभी उसका लार बूँदें)।

यह वह जगह है क्या contГ © पशु चिकित्सक harГЎ 2 वॉलपेपर ओएस ± पहली बार मैं इस हमले को देखा, और मुझसे कहा था कि serГa क्या mГЎs निश्चित रूप से एक epilГ हमले © ऑप्टिकल, जो darГan क्या तुमने कभी अधिक बार और tenГa कि कभी-कभी आप लक्षित वे दे दी है, लेकिन pasГі ± वॉलपेपर के रूप में या हार नहीं मानी ningГєn mГЎs asГ पर हमला (कि कम से कम मैंने देखा)।
इस वर्ष में यह एक बार फिर हुआ है, लेकिन कभी-कभी, उल्टी के बाद।




मुझे नहीं पता कि यह उससे संबंधित होगा या नहीं। cuestiГіn अन्य dГa बिस्तर में सो जा रहा है pasГі जाएगा, despertГі हमले कि खिंचाव देता है और पक्ष की ओर से हिला (तब के रूप में हमेशा एक समय के लिए respiraciГіn त्वरित) के साथ है, और अगले ही dГa को volviГі होगा mГo से अधिक किया जा रहा है गुजरती हैं और मैं asustГ ©, जबकि शांत purring पैर आगे बढ़, अचानक notГ © दुर्लभ और empezГі के रूप में धीरे-धीरे गिरावट, यह के रूप में यदि इसे बंद कर दिया गया था और वह प्रतिक्रिया नहीं की, desplomГі है था और फिर फैलाने के लिए हमले दिया और अजीब हिलाते हुए, वे केवल कुछ ही सेकंड थे, लेकिन मैं बहुत डर गया था।

और मुझे लगता है कि कभी अधिक अक्सर ऐसा होता है और मैं चिंतित हूँ, और मैं हमलों epilГ © ऑप्टिकल बिल्लियों के ऑनलाइन वीडियो खोज की है और मैं आमतौर पर खुला देखा और बहुत rГЎpido मुंह बंद और लार हटाने, और देखा मेरी बिल्ली करना कुछ समान और मेरा सवाल है, आपको क्या लगता है कि मेरी बिल्ली है? क्या यह मिर्गी है? यह कितना चिंताजनक हो सकता है? क्या मैं कुछ कर सकता हूँ?

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • स्ट्रीट टैब्बी

आयु:

  • 11 साल

maitane

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली matg_ एक माउस और आज एक सूखी खांसी हैबिल्ली matg_ एक माउस और आज एक सूखी खांसी है
मेरी बिल्ली में कुछ तरफ ताले नहीं हैंमेरी बिल्ली में कुछ तरफ ताले नहीं हैं
मेरी बिल्ली बहुत अजीब आंखें हैमेरी बिल्ली बहुत अजीब आंखें है
मेरी बिल्ली प्लास्टिक खाने के लिए vg`mits है और यह क्षय हो गया हैमेरी बिल्ली प्लास्टिक खाने के लिए vg`mits है और यह क्षय हो गया है
एक बिल्ली से दूसरे शहर में अध्ययन करने के लिए मेरी बिल्ली ले लोएक बिल्ली से दूसरे शहर में अध्ययन करने के लिए मेरी बिल्ली ले लो
एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
मेरी बिल्ली के पैर पर टक्कर लगी हैमेरी बिल्ली के पैर पर टक्कर लगी है
मेरी बिल्ली क्षीण, डर और सो रही हैमेरी बिल्ली क्षीण, डर और सो रही है
मेरी बिल्ली चलना नहीं चाहता और पूरे दिन सोती हैमेरी बिल्ली चलना नहीं चाहता और पूरे दिन सोती है
एनीमिया के साथ बिल्ली नहीं खाते हैंएनीमिया के साथ बिल्ली नहीं खाते हैं
» » मेरी बिल्ली में आमतौर पर कुछ दुर्लभ हमले होते हैं
© 2022 TonMobis.com