दो बिल्लियों के बीच सहअस्तित्व

मैं आपको हमारी दो बिल्लियों के बारे में पूछना चाहता था। हम niГ बिना एक जोड़े ± ओएस, पल, जो जब तक एक बिल्ली के साथ कुछ dГas vivГamos वॉलपेपर ± या mГЎs या उससे कम की हैं, संक्रमित, सड़क में पाया पर और साथ जो काफी वॉलपेपर ± या आस के लिए रहते थे कर रहे हैं।

HarГЎ बस के बारे में तीन dГas देखा travГ © रों फेसबुक, एक बिल्ली या एक आधा वॉलपेपर ± टीका लगाया और निष्फल है, जो habГa हमारे शहर में एक पशु चिकित्सक के दरवाजे पर छोड़ दिया गया के मामले की, और हम उसे घर लाने का फैसला किया।

सच तो यह है हम बहुत स्पष्ट है कि यह कैसे adaptaciГіn प्रक्रिया और कदम एक दूसरे के लिए अनुकूल करने के लिए लेने के लिए किया जाएगा कि है। reciГ © n सभी चीजों के साथ एक habitaciГіn में यह आ गया, और हम अन्य कमरे के लिए बाहर करने देगा। और कभी-कभी हम उन्हें यह देखने के लिए बातचीत करते हैं कि क्या होता है। ObservГЎndose अब भी एक दूसरे से एक दूरी पर gruГ ± एंडो और सूंघने, लेकिन हमेशा खड़े हैं। SГіlo दो dГas किया गया है और विशेष रूप से उसके, बिल्ली tenГamos बहुत नर्वस दिखाया गया है mГЎs gruГ ± एक, Г © एल, reciГ © n दिखाया mГЎs इन कार्यों को निष्क्रिय पहुंचे, लेकिन अगर धमकाया क्योंकि यह अभी भी रहता है।




हम इंटरनेट कि deberГamos अलग reciГ © n mГЎs dГas दौरान पहुंचे और कुछ ही हफ्तों में और नहीं rГЎpido के रूप में के रूप में हम किया है उन्हें fГsicamente पेश करने के लिए कोशिश पर leГdo, और है कि जब तक कोई रूप और गंध आदत हो।

मुझे यह कहना है कि जब वे अलग हो जाते हैं तो मूल बिल्ली इसे देखने के अलावा कुछ भी नहीं करती है और उसे आराम करने के लिए लागत होती है, हम क्या कर सकते हैं?

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • महिला।

आयु:

  • 1 साल

एना बेलेन

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घर पर एक नई बिल्ली है और मुझे नहीं पता कि कैसे कार्य करना हैघर पर एक नई बिल्ली है और मुझे नहीं पता कि कैसे कार्य करना है
बिल्ली खाती है, पानी पीती है लेकिन छींकती हैबिल्ली खाती है, पानी पीती है लेकिन छींकती है
बिल्ली बहुत सोती है और उसके बाल गिर जाते हैंबिल्ली बहुत सोती है और उसके बाल गिर जाते हैं
मूत्राशय की बाधा के साथ घरेलू बिल्लीमूत्राशय की बाधा के साथ घरेलू बिल्ली
Fleas के साथ बिल्लियों पिल्लेFleas के साथ बिल्लियों पिल्ले
आत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्लीआत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्ली
मेरी बिल्ली चलना नहीं चाहता और पूरे दिन सोती हैमेरी बिल्ली चलना नहीं चाहता और पूरे दिन सोती है
दो बिल्लियों के बीच आक्रमणदो बिल्लियों के बीच आक्रमण
एनीमिया के साथ बिल्ली नहीं खाते हैंएनीमिया के साथ बिल्ली नहीं खाते हैं
बिल्ली बहुत सारे पानी पीती है लेकिन खाती नहीं हैबिल्ली बहुत सारे पानी पीती है लेकिन खाती नहीं है
» » दो बिल्लियों के बीच सहअस्तित्व
© 2022 TonMobis.com