उसके गले या ट्राइको में समस्याओं के साथ बिल्ली

मैं कहानी कहना शुरू करता हूं। लगभग 6 साल पहले जब हम एक महीने के थे, नर और मादा थे, तो हमने दो बिल्लियों को एक कूड़े से पकड़ा था।
हमने शुरुआत में सभी जरूरी टीकों को रखा और 6 महीने बाद हमने उन्हें डाला। उन्होंने अपने माता-पिता के घर में बगीचे में दो बार से अधिक बार घर नहीं छोड़ा है, और वहां उन्होंने मेरे माता-पिता की वयस्क बिल्ली से बातचीत की।

बिल्ली comiГі भी, बहुत चिंतित था, और मैं सच नहीं मैं गुणवत्ता का भोजन खरीदने के लिए थोड़ा कि Г पर बर्दाश्त कर सकता है ©, और एक सस्ते खरीदा है और उन्हें मात्रा के रूप में आप ± pequeГ में लगभग सभी dГas एक “chuches” दिया, और साथ चला गया कुछ और वजन, लेकिन या तो अतिरंजित नहीं। (बात यह है कि मैं खुद को दोष देता हूं, लेकिन अच्छा)।

वे हमेशा बहुत भाग गए, उन्होंने खुद के बीच खेला, यह बहुत स्नेही था। अचानक पहले लगभग 3 ± ओएस बिल्ली वॉलपेपर के लिए, मैं सिर्फ घर छोड़ दिया, और दो मिनट बाद वे मुझे फोन किया कि habГa अचानक ढह गई और cayГі नीचे एक sofГЎ और empezГі ऐंठना करने के लिए, और कहा कि lleguГ © चल मैंने तुरंत उसे मृत पाया। हम उसे पशु चिकित्सक के पास ले गए, लेकिन वह केवल इसकी पुष्टि कर सकता था। मुझे यह बताते हुए कि मैं क्या पशु चिकित्सा Гєnico है कि parecГa मौत sГєbita और querГa mГЎs habГa करने के लिए एक शव परीक्षा पता (पैसा podГa मुझे अनुमति नहीं है, और उसे मुझे जीवित करने के लिए वापस नहीं होगा) यदि। उसने मुझे एकमात्र चीज बताया कि उसे उसे इंट्यूबेट करने के लिए बहुत कुछ खर्च होता है, जैसे कि उसके पास क्षेत्र बंद हो या बहुत पतला हो (मैं यह वाक्यांश रखता हूं)।




तब से बिल्ली अच्छी तरह से, मैं इसे बहुत तेजी से आत्मसात करता हूं, जब भी वह बहुत स्वतंत्र था, तब भी मैं हमेशा रहता हूं, और अब यह बनी हुई है। यह एक प्रयास वॉलपेपर ± या एक compaГ ± एक बिल्ली के साथ घर पर था प्राप्त करता है, लेकिन यह असंभव था, बिना रुके सूंघने और अगर दरवाजा खटखटाया चल salГa सूंघने और escondГa, asГ कि desistГ।

यह सब समय हमेशा चिंतित है मुझे अजीब बातें कर रही है, के रूप में अगर एक dГ © के शीर्ष atragantase दूसरे और जीभ के रूप में बाहर खींचती है, लेकिन ahГ पास नहीं है (यदि जाने एक burp जाना के रूप में), तो पागल खेल और कई अप्रत्यक्ष जाता है, और यह उससे बहुत पतला है।
मेरा सवाल यह है कि बिल्ली के साथ क्या हुआ, यह पशु चिकित्सा में एक विशेष परीक्षण करना है, मैं ज्यादा खर्च नहीं कर सकता। जब बिल्ली हुई, तो मैंने इसे खुद को पशु चिकित्सक के पास ले लिया, और उसने मुझे बताया कि उसने इसे अच्छी तरह से देखा और पहली बार कुछ भी नहीं, केवल इतना कि अगर वह और चाहता था तो उसे परीक्षण करना होगा।
तब से मैं चिंता के साथ रहता हूं कि यह वही हो सकता है।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • स्ट्रीट।

आयु:

  • 5 साल

रोबी

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली आक्रामक बन रही हैमेरी बिल्ली आक्रामक बन रही है
कम वजन और प्रचुर मात्रा में स्राव के साथ बिल्लीकम वजन और प्रचुर मात्रा में स्राव के साथ बिल्ली
मेरी बिल्ली पानी नहीं खाती या पीना नहीं चाहतामेरी बिल्ली पानी नहीं खाती या पीना नहीं चाहता
घास खाने के लिए बिल्ली पीड़ित हैघास खाने के लिए बिल्ली पीड़ित है
फारसी बिल्ली पिल्ला मृत फेल संक्रामक पेरिटोनिटिसफारसी बिल्ली पिल्ला मृत फेल संक्रामक पेरिटोनिटिस
मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?मेरी बिल्ली क्षेत्र को चिह्नित करती है और इसमें मादा सामान्य होती है?
बिल्ली पीले और हरे फोम उल्टीबिल्ली पीले और हरे फोम उल्टी
मेरी बिल्ली सूजन स्तन हैमेरी बिल्ली सूजन स्तन है
लिंग के ऊपर पेट में छेद के साथ बिल्लीलिंग के ऊपर पेट में छेद के साथ बिल्ली
बिल्ली में पीछे की ओर दो सेंटीमीटर होती हैबिल्ली में पीछे की ओर दो सेंटीमीटर होती है
» » उसके गले या ट्राइको में समस्याओं के साथ बिल्ली
© 2022 TonMobis.com