बिल्ली मैन कॉनन

स्रोत

इसका मूल रूस लंबे बालों वाली बिल्लियों और अंगोरा कि यूरोपीय बिल्लियों domГ © sticos साथ न्यू इंग्लैंड से जहाजों पर अमेरिका में आए, के पार के कारण है।

ये मेन के राज्य में चले गए, जहां नस्ल अपनाया गया था। यह संयुक्त राज्य अमेरिका की एकमात्र मूल दौड़ है।

मेन कोऑन को चूहे शिकारी के रूप में अत्यधिक मूल्यवान माना जाता है, हालांकि उन्होंने इस समारोह को घर में एक महान साथी बनने के लिए छोड़ दिया।

नस्ल पहली बार 1861 में खोजा गया था और 1 9 53 तक स्वीकार किया गया था।

CaracterГsticas

बाल मोटे और लालसा, कंधों पर कम और पेट और हिंद अंगों में लंबे समय तक होते हैं।

एक रेशमी बनावट के साथ, सामने के पंख का हार है। उसका शरीर मांसपेशियों में है और इसकी एक विस्तृत छाती है। नर महिलाओं की तुलना में बड़े हैं।




सदस्य बड़े, गोल पैर और उनकी अंगुलियों के बीच कई पंखों के साथ मध्यम और मजबूत होते हैं। पूंछ लंबी, फ्लोटिंग बालों के साथ टिप पर आधार पर पतली और पतली होती है।

सिर मध्यम और चौड़ा और मध्यम नाक के साथ स्नाउट स्क्वायर है। बड़ी, चौड़ी और थोड़ा तिरछी आंखें अलग-अलग रंगों में से हो सकती हैं: हरा, सोना या तांबा, नीला या एक रंग की एक आंख और दूसरे रंग के दूसरे। कान बड़े होते हैं, पंखों के साथ, आधार पर व्यापक और इशारा करते हैं।

रेस रंग, सफेद, काले, नीले रंग के होते क्रीम, clГЎsico धारीदार, मैकेरल धारीदार, चांदी धारीदार लाल धारीदार और धारीदार cafГ ©।

माइन का वजन 14 किलोग्राम होता है - यह रेकून के समान आवाज़ों को गायन करता है, यह उसके सिर को चलाता है और ऐसा लगता है जब यह शिकार शिकार करता है।

वह पानी में खेलना पसंद करता है और पानी को अपने हाथ से पीता है। वह अपने सभी इलाकों का निरीक्षण करने और इसकी रक्षा करने के लिए उच्च स्थानों में होना पसंद करता है। इसके ऊनी फर को बहुत अच्छी देखभाल की आवश्यकता नहीं है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली burmг © s marrgіnबिल्ली burmг © s marrgіn
तुर्की एंगोरा बिल्लीतुर्की एंगोरा बिल्ली
बिल्ली रेक्स कॉर्निश कैरी चॉकलेटबिल्ली रेक्स कॉर्निश कैरी चॉकलेट
लघु बाल बिल्ली डॉट-रंगलघु बाल बिल्ली डॉट-रंग
बिल्ली burmг © एसबिल्ली burmг © एस
नीली आंखों वाली सफेद तुर्की एंगोरा बिल्लीनीली आंखों वाली सफेद तुर्की एंगोरा बिल्ली
बालिनी बिल्लीबालिनी बिल्ली
हिमालयी बिल्लीहिमालयी बिल्ली
ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्लीब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली
रेक्स बिल्लीरेक्स बिल्ली
» » बिल्ली मैन कॉनन
© 2022 TonMobis.com